भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई

Image source,एक्स एक्स एक्स बीएफ एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

फीचर फिल्म सेक्सी: भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई, आज उसे क्या हुआ था।मैंने उससे कहा- मुझे अब तेरी गाण्ड मारनी है।तो उसने कंडोम लगाने को कहा, पर मेरे पास नहीं था।तो उसने कहा- थोड़ा चाट कर गीला करके लंड लगा.

स्कूल की लड़की के बीएफ

Shadi me Bani Randiदोस्तो, मैं आसिफा आपके लिए अपनी सच्ची घटना के साथ हाजिर हूँ।मैं भोपाल में रहती हूँ।मेरे जिस्म के बारे में मैं आप को बता दूँ कि मैं थोड़ी मोटी हूँ, जिसकी वजह से मेरी गोल और उभरी हुई गांड के सब दीवाने हैं।मेरे मम्मे काफी बड़े-बड़े हैं, जिन्हें मैं कभी भी ब्रा में नहीं छुपाती. काजल के सेक्सी वीडियो बीएफमेरे मादरचोद बेटे…फिर मैंने अपनी दो ऊँगलियाँ अपनी रंडी मम्मी के मुँह में डाल दीं और कहा।मैं- चुदैल रंडी.

तो मैंने अपना लंड निकाल कर सारा माल उसके पिछवाड़े पर डाल दिया।उसने सारा माल अपने पिछवाड़े पर मल लिया।करीब 20 मिनट तक हम दोनों नंगे एक-दूसरे से ऐसे ही चिपके पड़े रहे।वो मेरे लंड की कायल हो गई।करीब 10-12 दिनों तक हम दोनों की चाँदी ही चाँदी थी. सेक्सी बिहार सेक्सी बीएफवो खड़ा होकर कपड़े पहनने लगा। इधर दीपाली ने भी कपड़े पहन लिए थे।दीपाली- अच्छा एक बात बताओ आप मुझे मलहम लगाने लाए थे.

अभी काफ़ी समय है।मैं न्यूयॉर्क में 20 दिन रहा… सारा कम अच्छे से पूरा हो चुका था।इस बीच मैंने नीलम से भी बात की और रूपा से भी बात की।रिंकी को माहवारी नहीं आई थी, उसे शायद मेरे चोदने से गर्भ रह गया था।उसके पति ने अपना इलाज करवा लिया था और जब रूपा को संतुष्टि मिली कि वो रिंकी को खुश रखेगा.भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई: ’ की आवाज़ गूँज रही थी। जब उनकी सांस फूल गई तो खुद नीचे आकर मुझे अपने ऊपर खींच लिया और टाँगों को फैला कर ऊपर उठा लिया और बोलीं- में थक गई.

वो आपकी बिरादरी की ही है और उसका स्वभाव भी बढ़िया है।तो वो बोली- दिखने में कैसी है?मैंने बोला- अच्छी है और गोरी भी.थिरकते चूतड़ों को देख कर यूँ लगता था कि अभी उठूँ और लवड़ा उनकी गाण्ड में ठूंस दूँ।उनका दो मंज़िला मकान था.

भिंडी की भाजी - भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई

इसके बाद भी लगभग रोज हम दोनों उसी जगह मिलते और यही घटनाक्रम दोहराया जाता।आज भी साक्षी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है लेकिन उसकी वजह से मुझे कॉलेज में चुदाई-लीला बढ़ाने का रास्ता पता लग गया था।साक्षी के साथ इसके बाद क्या हुआ और मैंने कहाँ और किस तरह साक्षी की चुदाई की.अंग्रेजी की एक कहावत है ना ‘परफेक्ट लव इस इक्वल टू द परफेक्ट फ़क;‘Perfect Love is Equal to The Perfect Fuck’मिलता हूँ जल्द ही एक और सत्य घटना पर आधारित कहानी लेकर…अपने विचार और सुझाव मुझे मेल जरूर करें।.

मेरा लवड़ा खड़ा हो कर उसकी चूत से स्पर्श कर रहा था।मैंने अपने दोनों हाथों से उसके चूतड़ों को उठाया और उसकी चूत के छेद को लौड़े की नोक पर सैट किया।उसकी चूत अनछिदी थी। मेरा लौड़ा गीली चूत की दरार में घुस गया।उसके मुँह से एक तेज ‘आहहह.भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई जो मुझे बहुत अच्छी लग रही थीं। दस मिनट बाद उन्होंने मेरे शर्ट के बटन खोलना शुरू कर दिए और मेरी शर्ट उतार दी।अब मुझे कुछ कुछ शर्म आ रही थी।उन्होंने मेरी बनियान भी उतार दी.

मैं उसकी चूत में पूरी जीभ डाल कर चाट रहा था और उसकी गान्ड में एक ऊँगली डाल कर उसे चोद रहा था।अब आप ही सोचो क्या सुकून मिला होगा उसको…मेरा लंड भी अपने राक्षसी आकार में आता जा रहा था और उसी वक्त मानसी ने मेरा अंडरवियर भी निकाल दिया।मानसी की चूत का स्वाद कुछ अलग ही था।नमकीन पानी.

गांव की देहाती हिंदी बीएफ?

भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई इसलिए घर पर ही कहानी पढ़ कर खुद को संतुष्ट कर लेती हूँ।मैं उसको सुनता रहा।फिर उसने मुझे अपने शादी से पहले के अफेयर के बारे में बताया कि शादी से पहले उसका एक ब्वॉय-फ्रेंड था जिसके साथ उसने कई बार सम्भोग किया था और उसके साथ उसे मजा भी आता था.

बीएफ बीएफ दिखाएं?செக்ஸ படம்

भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई और मैंने उसे यह सिला दिया?मैं पूरी तरह अपसेट हो गई थी और इसके बाद क्या हुआ… मैं तुम्हें अगली बार बताऊँगी।गुड बाय….

मारवाडी सक्सी

?यह कहकर उसने अपनी जेब में से अपना पता निकाल कर मुझे दिया और कहा- अगर तुम यह नहीं चाहते कि तुम्हारी बदनामी हो तो इस पते पर कल शाम सात बजे आ जाना। मैं घर पर अकेला ही रहता हूँ।फिर वो चला गया तो मैं भी अपने घर चला गया।मैं पूरी रात अजहर के बारे में सोचता रहा.कहानी का पिछला भाग:भाभी ने चोदना सिखाया-3मेरी भाभी ने मुझको कस कर अपनी बाँहों में जकड़ लिया और उनकी चूत ने ज्वालामुखी का लावा छोड़ दिया।अब तक मेरा भी लंड पानी छोड़ने वाला था और मैं बोला- मैं भी आया.

भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब मैं भी बिंदास हो कर सर का साथ चूमने में देने लगी।उनका हाथ मेरे मम्मों को निचोड़ रहा था और समीर खड़े-खड़े ही मजा ले रहा था।तभी सर ने मेरी ब्रा उतार कर फेंक दी।अब मेरे दोनों कबूतर उछल कर खुले वातावरण में आ गए थे.

एक्स वाय व्हिडीओ

पंजाबी क्सक्सक्सपर जॉब की वजह से मेरे पास पढ़ने का ज़्यादा समय नहीं था, जिसके कारण मैं पढ़ाई में पीछे छूट रहा था।जब मैंने ये समस्या अपने सीनियर शुक्ला जी को बताई.

लौड़ा ‘घप’ से अन्दर घुस गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !विकास दीपाली के ऊपर लेट गया और उसके निप्पल चूसने लगा.अब सच में आनन्द जानवर बन चुका था।मेरी चूत में भी अब तूफान मच चुका था।मैं ज़ोर से आनन्द से चिपक गई और आनन्द के मुँह में मुँह लगा दिया।हमारी चुदाई शुरू हुए करीब एक घंटा होने को आया था।अब आनन्द की साँसें तेज हो गई थीं और वो रफ़्तार बढ़ाने लगा था.

इसलिए तेरे हाथों को पकड़ा है… तू डरना मत… पहली बार दर्द होगा, पर मज़ा भी आएगा।मैंने सुपारा फँसाते ही कस कर ठाप मार दी.

जिससे मेरी गाण्ड उसके सामने थी।अब उसने बिना देर किए अपना लण्ड मेरी गाण्ड पर रखा और एक जोरदार धक्का मारा।चिकने कन्डोम के कारण उसका आधा लण्ड मेरी गाण्ड में घुस चुका था।मेरे मुँह से बहुत तेज आवाज निकल गई।मुझे बहुत दर्द हो रहा था।उसने मेरा मुँह दबा दिया और कहा- चुप साले गाँडू.

उसकी गाण्ड देख कर विकास उसके पास गया और बड़े प्यार से उसको सहलाने लगा।विकास- दीपाली तुझे बनाने वाले ने बड़ी फ़ुर्सत से बनाया होगा. मेरी चोरी जो पकड़ी गई थी।रूचि ने आगे बताना चालू किया।एक दिन जब हम आशीष के घर पहुँचे तो बारिश की वजह से हमारे कपड़े भीग गए थे.

बीएफ वीडियो कॉलेज वाली मगर सर को देख कर मैं एक तरफ छुप गई थी और तब तुम लोगों की बात मैंने सुनी हैं। अब जाहिर सी बात है इतना तो ज्ञान है मुझे.

सेक्सी बीएफ 2022 की

भोजपुरी सेक्सी बीएफ चुदाई: मैं उनसे बात करके भेज दूँगी।मैंने तपाक से बोला- अगर पापा ने मना कर दिया तो आपकी बात का क्या होगा?तो बोलीं- अरे वो मुझ पर छोड़ दो.मैंने कहा- मैं तुमसे प्यार करता हूँ और प्रेमी तो पति से बड़ा होता है।तो बोली- अच्छा ठीक है तुम्हारा ले लूँगी.