दूध वाली सेक्सी बीएफ

Image source,नौकरानी सेक्सी ब्लू फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी बीएफ मुंबई: दूध वाली सेक्सी बीएफ, मेरी किस्मत अच्छी थी कि मुझे एक विदेशी बाला दिखाई दी।वो गजब की सुंदर लग रही थी, उसने स्कर्ट और टॉप पहना रखा था और उसके बड़े-बड़े चूचे गजब ढा रहे थे।मैं तो बस उसको देखता रह गया और मेरे लंड ने भी उसकी उफनती जवानी को सलामी दे दी।मैं उसे देखे जा रहा था और जैसे ही उसने मेरी देखा.

वीडियो रानी सेक्सी वीडियो

और वो वहाँ से चला गया।वो जैसे ही गया नेहा आकर मुझसे लिपट गई और ज़ोर-ज़ोर से चूमने लगी।वो बोली- साले हरामी, मुझे पहचाना कौन हूँ मैं?मैंने कहा- नहीं. भोजपुरी सेक्सी गाने एचडीतो मामाजी हमारे घर पर आए और सबको निमंत्रण देते हुए बोला-आप सबको मेरे साथ शादी में चलना है।चूंकि हम सभी को पहले से जाने का पता था और वो भी पहले से ही हमारी यात्रा के लिए ट्रेन के टिकट लेकर आए थे।हम सभी को गुजरात जाना था.

कि मेरे लंड का बुरा हाल हो गया था।यूं ही थोड़ी देर उनकी मखमली जांघें सहलाने के बाद मैं और ऊपर बढ़ा. सेक्सी नंगी भाभी कीहल्की सी ठंडी लग रही थी।उसने कहा- ठंडी लग रही है।मैं उससे चिपक कर बैठ गया और बोला- अब ठंडी दूर हो जाएगी।वो कुछ नहीं बोली।मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए। पहले तो वो रिस्पोन्स नहीं दे रही थी। मगर मैं उसके होंठों को चूसता ही रहा।धीरे-धीरे वो भी मेरा साथ देने लगी।मैं कभी उसके होंठ के ऊपर का हिस्सा चूसता.

अपनी बुआ की चूत की प्यास बुझा दे। जल्दी से अपने लंड को मेरी चूत में डाल दे।’मैंने टाइम वेस्ट ना करते हुए उनकी चूत पर अपना लंड रख कर जोर से धक्का मारा और एक ही बार में मेरा पूरा का पूरा लौड़ा उनकी चूत में अन्दर तक घुस गया। इस प्रहार से जोर से उनकी चीख निकल गई- आआह्हह आह्हह.दूध वाली सेक्सी बीएफ: मैं बाकी का पैसा लेने और काम देखने के लिए उसके घर गया। मैंने काम देखा.

उसके रसीले चूचे ऐसे लचक रहे थे।करीब दो मिनट में मेरा पानी निकलने वाला था.मैं उससे बातें करने लगा।मुझे और उसे बहुत ठंड लग रही थी, मुझे ध्यान आया कि किसी ने मुझे बताया था कि लड़की से लिपटने से गरमी बढ़ती है.

राजस्थानी सेक्सी वीडियो एचडी फिल्म - दूध वाली सेक्सी बीएफ

और हमारी भलाई इसी में है कि हम ये पहन लें।हमने उन कपड़ों को पहना और उसके ऊपर एक बाथ टॉवल लपेट कर बाहर आ गए।हमें बहुत शर्म आ रही थी।जैसे ही हम बाहर आए.मैं अपने लंड को अन्दर-बाहर करता रहा और कुछ देर बाद मैंने भी अपना पानी उसके चूत में ही गिरा दिया।उस दिन हम लोगों ने दो बार सेक्स किया। इसके बाद हम लोग अब तो जब भी टाइम मिलता है.

सोने देना।मैं अपने कमरे में आ गई।मैंने ध्यान से सुना कि मेरे जाने के कुछ पल बाद भाभी किसी से मोबाइल पर बातें कर रही थीं- वो हफ्ते भर के लिए गए हैं.दूध वाली सेक्सी बीएफ वो भी मुझसे प्यार करती थी।पर हम दोनों ने कभी इज़हार नहीं किया था।एक दिन मैंने उसे प्रपोज़ किया.

पर कह नहीं सकी। मैं तुमको अपना सब कुछ मानती हूँ।मैं उसके कपड़े सलवार सूट उतारने लगा।मैंने उसका कुरता उतारा और जब सलवार खोलने लगा.

हिंदी पुलिस वाली की सेक्सी वीडियो?

दूध वाली सेक्सी बीएफ साली कुतिया!मैं यह बोलते-बोलते अपना लवड़ा भी हिला रहा था।तभी वर्षा ने कहा- चल बे चूतिये, अब अपने उलटे हाथ की मिडल फिंगर को अपनी गांड में घुसेड़ और फिर गांड और लंड की मुठ मार!उसके बोलने पर मैंने अपनी एक उंगली अपनी गांड में घुसेड़ ली।‘उईइम्ममाआअ आह.

इंडियन देसी बीपी सेक्सी?मालू बीएफ

दूध वाली सेक्सी बीएफ और वो मदहोश होने लगीं।मैंने बहुत सोच कर अपना प्लान तैयार किया था। प्लान के मुताबिक मैंने मॉम से कहा- मॉम मैं एक बात बोलूँ बुरा मत मानना।मॉम ने कहा- हाँ बोलो बेटा।मैंने कहा- मॉम, कई दिनों से मेरे नीचे बहुत जलन होती है.

सेक्सी वीडियो 16 साल लड़की के

तो मैं भी आपी को किस करने लगा।तभी फरहान ने ज़ोर का धक्का मारा तो आपी की चीख निकल गई।‘आआअहह.मैं झड़ गया था।फिर कुछ मिनट बाद वो लेट गई और मैं उसके ऊपर चढ़ गया। उसने मेरे लौड़े को पकड़ा और चूत के छेद पर लगा लिया, तब वो बोली- झटका मार!मैंने झटका मारा तो वो अन्दर गया ही नहीं.

दूध वाली सेक्सी बीएफ अब लास्ट एग्जाम देने गया।उस दिन जैसे ही एग्जाम देकर मैं बाहर निकला.

जीजा और साली की सेक्सी चुदाई

देहाती लड़की का सेक्सीतेरी चूत बहुत मज़ेदार है।विकास मेरी चूचियों को ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा.

तो सबसे पहले मैं इसका चुसूंगी।उन्होंने मेरा लौड़ा हाथ में लेकर चूसना चालू कर दिया। वो घोड़ी बनकर मेरा लंड चूस रही थीं.पता ही नहीं चला।मैं हॉस्टल पहुँचते ही नहाने गया और उन सब लड़कियों के चूचों को और उनकी मटकती गांडों को सोच कर मुठ मारी।आह्हाअह.

तो बोली- आपको आज ताज़ा दूध पिलाऊँगी।मैंने कहा- अगर तू ताज़ा दूध पिलाएगी तो मैं भी मज़े से पी लूँगा।उस पर वो बोली- आप थोड़ी देर बैठो, मैं आज अकेली हूँ.

और चूतड़ों पर हल्के से काट दिया।आंटी एकदम से चिहुंक गईं।अब मैंने अपना अंडरवियर उतार दिया और पैन्टी के अन्दर से चूतड़ों पर रगड़ने लगा।फिर मैंने आंटी को सीधा किया और उनकी पैन्टी को उतार दिया.

जिसमें से दोनों गोलाइयां स्पष्ट दिख रही हैं।चाचा ने अब ब्रा भी खोली. वहाँ पास में कोई होटल में ले चलने को कहा।हमे पिपलानी जाना था। ऑटो वाले ने हमें एक होटल के सामने छोड़ दिया।यह होटल काफी बड़ा था। हम वहाँ गए और एक डीलक्स रूम बुक कराया। हम दोनों ने परिचय में एक-दूसरे को पति-पत्नी बताया और कमरे में दाखिल हुए।फिर वहाँ हमने एक-दूसरे को गले से लगाया और किस किया, मैंने उसे अपनी गोद में उठाकर बिस्तर पर लेटाया।वो बोली- ओह लव.

मोटी भाभी की सेक्सी फोटो और उन्होंने ज़ोर की एक अंगड़ाई ली और अपनी ब्रा को ऊपर करते हुए अपने चूचे दिखा दिए।भाभी के तने हुए चूचे देख कर मेरा तो लंड तन कर खड़ा हो गया।मैं सोच रहा था कि अभी पकड़ कर साली को चोद दूँ परन्तु उस वक्त उनके ससुर घर पर थे.

क्सक्सक्स सेक्सी वीडियो पिक्चर

दूध वाली सेक्सी बीएफ: बस चोदने की इच्छा है।सुनकर एकदम से उन्होंने कहा- मादरचोद, बहुत दिनों से मैं देख रही हूँ.’मैंने उसके सूट-सलवार को उतार दिया।उसने लाल रंग की ब्रा पैन्टी पहनी थी।सच में दोस्तो.