हिंदी बीएफ मोटी औरत की

Image source,ससुर की सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

दिल का सेक्सी व्हिडीओ: हिंदी बीएफ मोटी औरत की, मैं फिर उसके लंड को मुँह में लकर् चूसने लगा क्योंकि मुझे फिर गाण्ड मरवाने का मन हो रहा था।पर वो बोला- दुबारा नहीं कर पाऊँगा बे.

एन एक्स एन व्हिडिओ

तब भाई ने कहा- क्या किया जा सकता है?तब मैंने कहा- भाई अगर अफ़रोज़ तुमसे चोदने को कहे तो क्या तुम चोदोगे उसे?तब भाई ने कहा- हां क्यूं नहीं, कहीं न कहीं तो वो अपनी चूत की प्यास बुझायेगी ही तब घर में ही क्यूं नहीं. सेक्सी वीडियो xxxxxमैंने कहा- सिर्फ़ तीन क्यों? मुझे नहीं गिन रहे हो? चारों को चोदना पड़ेगा तुम्हें!और ये कह कर मैं हंसने लगी और भाई भी हंसने लगे.

फिर दोनों मिल कर साहब की खिदमत करेंगे।यह कहकर कमली मेरी तरफ कनखियों से देखते हुए कंटीली मुस्कराहट के साथ रसोई में जाने लगी।उसने गुलाबो के दोनों पुठ्ठों पर हाथ फिराया. इंग्लिश पिक्चर सेक्सी सीनआलोक का अंडरवियर उतरते ही उसका 7 इंच का मोटा लंड बाहर आकर अपने आप ऐसे हिलने लगा मानो वो इन हसीन बहनों को अपना सलाम बज़ा रहा हो.

मैं अन्दर नहीं लूँगी। मेरी मासूम सी चूत और गाण्ड तो फट ही जाएगी। तुम बस ऐसे ही मजे ले लो।मैंने सोनम की एक ना सुनी और उसकी चूत पर क्रीम लगाई और अपना लण्ड चूत में घुसा दिया।उसकी चूत बहुत टाइट थी, बहुत कोशिश के बाद लण्ड अन्दर गया। मेरे लण्ड से भी खून निकलने लग गया, मैंने फर्स्ट टाइम किसी लड़की की चूत ली थी।सोनम- आ आ.हिंदी बीएफ मोटी औरत की: और जेठ जी चाय पीते हुए धीरे से अपना एक हाथ मेरे पीछे कर मेरी कमर और चूतड़ों के पास रख कर हल्के से मेरी कमर को दबा कर हाथ वहीं रखकर रूक-रूक कर सहला देते।जेठ जी के ऐसा करने से मैं पानी-पानी हो रही थी.

बस मेरी निगाह में बगल वाले चाचा दिख रहे थे और मैं सेक्स के नशे में बिलकुल नंगी ही छत पर जाने का फैसला करके चल दी।मैं पूरी तरह नंगी ही सीढ़ियाँ चढ़ती गई। मैंने सेक्स के नशे में चूर होकर यह भी नहीं सोचा कि इस वक्त वह होंगे कि नहीं.आलोक ने सिमरन के मुँह में अपना हाथ रख कर कहा- बस मेरी रानी बस, अभी तुम्हारा सारा दर्द खत्म हो जाएगा और तुम्हें मज़ा आने लगेगा.

సెక్స్ బ్లూ ఫిలిం తెలుగు - हिंदी बीएफ मोटी औरत की

मैंने कहा भाभी तुम्हारी चूचियां और चूत का कोई जवाब मेरे पास नहीं पहली बार किसी औरत का आधा बदन नंगा देखा है सच कह रहा हूँ तुम्हारी कसम भाभी इतनी खूबसूरत गदराई हुई जवानी पहली बार देख कर मैं बाग बाग हो गया हूँ ”ये कहते हुए मैंने आगे कदम बढाया तो भाभी हिली नहीं अपनी जगह से.कुछ देर तक चुदाई का मज़ा लेने के बाद माँ बोलीं- चलो रज्जा! अब लण्ड आगे उठा कर शॉट लगाओ, अब रहा नहीं जाता.

उन्होंने भी मुझे जोर से चूमा।मैंने फिर भाभी से कहा- ये तो ठीक है फिर भी मुझे एक बार अपनी चूत चाटने दो.हिंदी बीएफ मोटी औरत की तो संजय चुपके से सुनीता के कमरे में गया, उसको सोया हुआ पाकर उसके होंठों पर उंगली फेरने लगा।सुनीता ने एकदम से जागते हुए कहा- भाई साहब आप.

कहानी का पिछला भाग :दोस्त की माँ, बुआ और बहन की चुदाई-2कुछ देर बाद होश आया तो मैंने उनके रसीले होंठों के चुम्बन लेकर उन्हें जगाया.

बिकनी सेक्सी फोटो?

हिंदी बीएफ मोटी औरत की लेकिन लण्ड को अन्दर नहीं लिया।वो हिल-हिल कर चूत को लंड पर रगड़ रही थी। अब उसने धीरे से अपनी चूत में मेरा लंड डाला और पूरा अन्दर डाल कर ऊपर-नीचे होने लगी और मेरी तरफ झुक कर मुझसे कहा- जान.

इंग्लैंड सेक्सी डॉट कॉम?सेक्सी भोंगळ्या बाया

हिंदी बीएफ मोटी औरत की बहुत मजा आ रहा था और वो भी अब गर्म होती जा रही थी।फिर मैंने धीरे से उसकी कुरती में हाथ डाल कर चूचों को दबाने लगा।तो उसने अपनी अपनी कुरती निकाल दी, अब वो सिर्फ ब्रा और सलवार में थी।मैं उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके मम्मे दबाने लगा, वो भी मस्ती में आने लगी थी।मैंने उसकी ब्रा का हुक खोल दिया.

आज की ताजा सेक्सी वीडियो

5 लीटर पेप्सी की बोतल दे दी और कुछ नमकीन आदि देकर चला गया।सब चीज़ें लेकर मैं कमरे में आ गया। मेरी बहन ने मुझसे कहा- यह आपने क्या मँगवाया है भाई?मैंने कहा- आज हम दोनों शराब पियेंगे.आरती ने कहा- साहब, क्या आप मेरी पगार काटने वाले हैं?मैंने कहा- अरे नहीं पगली, अगर तुझे अगर कुछ फालतू पैसों की जरूरत हो तो मुझे बता देना.

हिंदी बीएफ मोटी औरत की अब तक मेरा भी लण्ड पानी छोड़ने वाला था और मैं बोला- मैं भी आयाया! मेरी जाआन! और मेंने भी अपना लण्ड का पानी छोड़ दिया और मैं हाँफ़ते हुए उनकी चूची पर सिर रख कर कस के लिपट कर लेट गया.

देसी वीडियो सेक्सी एचडी

एचडी सेक्सी वीडियो देतब तक भाभी निधि को बता चुकी थीं कि इस भले आदमी ने ही हमको यहाँ रहने दिया है।अर्जुन- निधि तुम उस कमरे में जाओ मुझे भाभी से कुछ जरूरी बात करनी है।निधि- अरे मेरे सामने कह दो ना.

अब मैं नीचे था और स्नेहा ऊपर।उसने मेरे लिंग को अपने हाथ से पकड़ा और अपनी योनि से सटा कर उस पर बैठ गई और ऊपर-नीचे होने लगी। तक़रीबन 20 मिनट के अन्दर उसकी योनि ने रस-वर्षा कर दी और इस रस- वर्षा की गर्मी के कारण थोड़ी देर बाद मैं भी स्खलित हो गया।उस रात हमने दो बार सेक्स किया। कुछ दिन हमने बहुत मजे किए.उसमें दो सोफे और एक बेड लगा था।मैं सोफे पर बैठी और मेरे बगल में सुनील जी बैठकर नवीन जी से बोले- यार नेहा जी बनारस से आई हुई हैं। मैंने सोचा कि इन्हें आपसे मिलवा दूँ।नवीन बोला- अच्छा किया.

जो एक वास्तविक वाकिया है और साथ ही साथ मेरी जिंदगी के हसीन पलों में से एक घटना है।यह बात उस वक़्त की है जब मैं दिल्ली में नया-नया आया था।दिल्ली की मस्ती ने मुझे अपने आगोश में ले लिया था।मेरे साथ मेरा एक दोस्त अविनाश जॉब करता था। एक दिन अविनाश अपनी गर्लफ्रेंड को कमरे पर लेकर आया।हाय.

बुआ जी ने अपनी गुलाबी जीभ अपने होंठों पर फिरा कर, वहाँ लगा वीर्य चाटा और फिर अपनी हथेली से अपनी चूची को मसलते हुए पूछा- क्यों दींन बेटा? मज़ा आया लण्ड चुसवाने मे!मैं बोला- बहुत मज़ा आया बुआ जी! तुमने तो एक दूसरी जन्नत की सैर करवा दिया मेरी जान! आज तो मैं तुम्हारा सात जन्मों के लिए गुलाम हो गया.

सो मान गई।मैंने ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ की टिकट बुक करवाई और हम दोनों साथ में सिनेमा हॉल में पहुँच गए। यूँ तो कहानियों में बहुत पढ़ा था. उसने सिमरन और हरलीन से शीरीन के चूचों और चूत से खेलने को कहा जिससे शीरीन दर्द भूल जाए और आलोक के लंड को अपनी चूत में घुस जाने दे.

नेपाली सेक्सी वीडियो फुल एचडी में उसमें दो सोफे और एक बेड लगा था।मैं सोफे पर बैठी और मेरे बगल में सुनील जी बैठकर नवीन जी से बोले- यार नेहा जी बनारस से आई हुई हैं। मैंने सोचा कि इन्हें आपसे मिलवा दूँ।नवीन बोला- अच्छा किया.

सेक्सी ब्लू फिल्म धकाधक

हिंदी बीएफ मोटी औरत की: मैंने अपना लण्ड चूत पर सैट किया और धीरे से धक्का लगाया, एक ही बार में पूरा लण्ड उसकी चूत की गहराइयों में उतर गया। फिर मैं धक्के लगाने लगा।वो मस्त हो उठी और कहने लगी- और तेज.हरलीन की चूत बहुत पानी छोड़ रही थी और इसलिए उसकी चूत से आलोक के हर धक्के के साथ बहुत आवाज निकाल रही थी.