पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर सेक्स फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

कुंवारी दुल्हन की बीएफ: पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ, इसलिए वो उसको नहीं चोदता है।अब आंटी की चुत की खुजली को मैं मिटाता हूँ। आज भी वो मुझसे चुदती हैं मैं उनके घर जाकर आती की चुत में शॉट मारके आता हूँ और वो मुझे पैसा भी देती हैं।आपको मेरी ये सेक्स स्टोरी कैसी लगी.

राजस्थानी सेक्स चुदाई

जब बार बार पूछा मैंने उससे तो उसने अपने दिल की बात आखिर बोल ही दी मुझे कि वो मुझे पसंद करती है और उसे बुरा लगता है जब मैं किसी और की तरफ देखता हूँ तो!उस वक़्त मैंने उसके फिगर को पहली बार गौर से देखा तो पाया कि अमृता एक निहायती गौर वर्ण की खूबसूरत लड़की है. न्यू हॉट वीडियोउसने मना किया, पर सब ठीक हो गया।इसके बाद मैंने दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो वो मान गई। मैंने जब हाथ मिलाया तो मजा आ गया.

शायद वो दोनों तरफ की चुदाई की वजह से जल्दी झड़ने वाली थी… वो बड़बड़ाने लगी- उउहह संदीप… आहहहह… जान… क्या मस्त लौड़ा पाल रखा है. एक्स एक्स एक्स सेक्स हिंदी मेंमैं उससे बात करते हुए चाय बना रहा था, मैंने उसे चाय सर्व करते हुए उसके दर्द के बारे में पूछा तो बोली- हल्की जलन सी है।फिर हम लोग चाय पीते हुए बात करने लगे.

मुझे तो जन्नत नसीब हो गया था, ऐसा लग रहा था मुझे! मैंने पहली बार नहीं चुसवाया था, इससे पहले भी बहुतों को चुसवा चुका हूं पर इसकी बात कुछ और थी.पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ: मैंने भाभी की चड्डी को एक बार अपने लंड से रगड़कर अलग किया और छुटने को तैयार था.

इतना सब हो जाने के बाद भी शर्माता है।मैंने कहा- नहीं मेरी कई फ्रेंड नहीं है.वो कुछ इस तरह से लेटी थी कि मेरा तमतमाया लंड जो आग उगल रहा था, अब उसके पेट और नाभि के बीच वाले हिस्से से दब गया था, उसकी जाँघें मेरी जाँघों के ऊपर और उसकी जाँघों के बीच का वो हिस्सा जो उस वक़्त सबसे ज़्यादा उत्तेजित था यानि ‘चूत’ मेरे लंड के नीचे लटक रहे अंडों के ऊपर रगड़ कर रही थी.

देवर भाभी सेक्स विडियो - पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ

‘बहुत टाइट चूत है तेरी, मजा आ रहा है!’ वो धक्कों पे धक्के लगाते जा रहा था.जैसे ही संगीता आई, गगन भागते हुए कमरे से बाहर चला गया और उसने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। मैं धीरे से पीछे से निकला.

कहते हुए उसने लोअर नीचे की और माचो के अंडरवियर में उसका तना हुआ लंड दिख गया जिसकी टोपी गीली हो चुकी थी.पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ हम दोनों होटल के कमरे में आए और यहीं फ्रेश हो कर खाना मंगा कर खाना खा कर बिस्तर पर आ गए।वो बिस्तर पर आते ही मचल कर मेरी बांहों में आ गई और बोली- क्या बात है आज बहुत मूड में थे.

वो मेरे फॉर्म में भरी जाने वाली डिटेल्स को बहुत ध्यान से देख रही थी.

एक्स एक्स एक्स वीडियो सेक्सी हॉट?

पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ जो कि तीसरी मंजिल पर था।यहाँ से शुरू हुई हमारी चूत चुदाई की कहानी।उस दिन मैंने ट्राउज़र और टॉप पहना था।मैं अपने लवर के लिए एकदम तैयार होकर आई थी।मैं थोड़ी भरे हुए जिस्म की हूँ मतलब एकदम सूखी नहीं हूँ। मेरे जिस्म पर एकदम टाइट ट्राउज़र था.

सेक्सी वीडियो गांड मारते हुए?बीएफ की चुदाई की कहानी

पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ नीनू मेरे सामने बैठ गई और उसने अपने पैर ऐसे रखे कि उसकी पेंटी मुझे दिखे। इस सबका उसको पता ही नहीं है वो ऐसे अंजान बनने की कोशिश करती रही।उसकी रेड पेंटी मुझे दिख रही थी।वो न्यूज़ पेपर लेकर पढ़ने लगी और अचानक उसने न्यूज़ पेपर अपने चेहरे के सामने से हटा लिया। मैं उसकी पेंटी देखते पकड़ा गया तो वो थोड़ी मुस्कुरा दी.

हिंदी की ब्लू फिल्म

30 से पहले नहीं आ पायेगा।नेहा बाइक पर बैठती हुई बोली- कहाँ चल रहे हो?रवि मुस्कुरा कर बोला- तुम्हारे घर!रास्ते से नेहा के कहने पर रवि ने समोसे लिए और दोनों घर पहुँच गए।घर के अन्दर आते ही रवि ने नेहा को कस के भींच लिया।नेहा हंसती हुई बोली- जल्दी क्या है, अभी तो दो घंटे तुम्हारी हूँ.हैलो फ्रेंड्स, मैं आपकी प्यारी रजनी आप लोगों के लिए अपनी ज़िंदगी की एक सच्ची सेक्सी स्टोरी भाई बहन की चुदाई की लाई हूँ। इस स्टोरी में मैंने नींद में अपने भैया का लंड कैसे खाया ये लिखा गया है।मेरी फैमिली में चार मेंबर हैं.

पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ छोटी बहन की चुदाई करने के लिए क्या किया-1दोस्तो, अब तक की इस बहन की चुदाई की सेक्स स्टोरी में आप सभी ने जाना कि मैं अपनी छोटी बहन को सिड्यूस करके किस तरह चोदने की फिराक में था।अब इसके आगे.

సెక్స్ బిఎఫ్ హిందీ

भोजपुरी ओपन सेक्स वीडियोमैं पिछले कई सालों से अन्तर्वासना की सेक्स स्टोरी पढ़ता आ रहा हूँ। मुझे इस तरह की हिंदी में चुदाई की कहानी पढ़ने में बहुत मजा आता है। मैंने सोचा कि मैं भी अपने साथ घटी एक सच्ची घटना को सेक्स स्टोरी के रूप में लिख कर आप लोगों को सुनाऊं।मेरी ये सेक्स स्टोरी मेरे और मेरे बगल में रहने वाली एक आंटी की है। इस सेक्स स्टोरी में मैंने उनको कैसे पटाया और उनको कैसे बड़े प्यार से चोदा.

देखो तो तुम्हारा गुलाम कैसे फड़फड़ा रहा है!कहते हुए उसने अपने लिंग पर मेरा हाथ पकड़ कर रख दिया… मैंने लिंग को दबा दिया पर तुरंत छोड़ भी दिया और शरमा कर अपने हाथों से चेहरा ढक लिया।फिर कुछ पल मुझे किसी के भी पास ना होने का अहसास हुआ.खैर मुझे इसका कोई मलाल नहीं!मैं अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज का पुराना एवम् नियमित पाठक हूँ.

पर लंड अन्दर नहीं गया। फिर थोड़ा तेल लगाया और धक्का दिया तो लंड ऐसे अन्दर घुस गया कि मजा ही आ गया।यहां मैं उसकी गांड मार रहा था और चूत पर उंगली कर रहा था कि वो फिर एक बार झड़ गई। अब तक साली करीब पांच बार झड़ चुकी थी।अब मेरा भी लंड थक चुका था दो-तीन चोट के बाद मैं भी झड़ गया और थक कर वहीं उसके बगल में लेट गया।ये अब तक का सबसे बेहतरीन सेक्स था।अब तो आए दिन उसकी चुदाई करता रहता हूं.

सुनीता जैसे जैसे मुझे अपनी कहानी बता रही थी, मैं उसे वैसे वैसे और जोर से चोद रहा था, सुनीता भी कहानी सुनाती हुई बीच बीच में रुक जाती और सारा ध्यान अपनी चुदाई पर देती.

’ कहा तो उन्होंने कहा- क्या बात है तुम्हारे कलर की तो बड़ी अच्छी चॉइस है।मैंने थोड़ा मुस्कुराते हुए कहा- वैसी कोई खास बात नहीं है. और उतार कर टॉप के नीचे खींचते हुए साइड में फेंक दी।अब वो मेरे मुक्त हो चुके मम्मों को तेज़ी से मसलने लगा। मुझे पता नहीं क्या हो रहा था.

मराठी बीपी व्हिडिओ मैंने कहा- किधर निकालूँ?तो उसने कहा- गांड में ही डाल दो।मैंने अपना सारा माल उसकी गांड में डाल दिया। अब जाकर मुझे थोड़ा आराम मिला और मैं वहाँ से अपने रूम में आ गया।आपको मेरी गांड चुदाई की गे सेक्स स्टोरीज कैसी लगी.

ब्लू सेक्सी वीडियो देहाती

पंजाबी नंगी सेक्सी बीएफ: राजू को ही ला देते हैं, अपने आप कर लेना लेना-देना उसके साथ! कर ले भाभी की चुदाई!’ थोड़ा मजाक के मूड में कही बात को मैंने नताशा को रूसी में भी सुनाई, तो वो जोर से हंसी, और फिर हम तीनों हंसने लगे.क्या मस्त फीलिंग थी।मुझे मजा आ गया था और भाभी भी मोन कर रही थीं ‘अहह.