बीएफ दिखाओ चुदाई वाली

Image source,सेक्सी लड़कियों से बात करने के लिए

तस्वीर का शीर्षक ,

लेडीस कुत्ते की बीएफ: बीएफ दिखाओ चुदाई वाली, मुझे भी मज़ा आ रहा था और रोमा को भी मज़ा आने लगा था।करीब 5-7 मिनट बाद अचानक वो कस के मेरे होंठों को चूसने लगी और अपनी गांड को भी जल्दी-जल्दी और ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगी, जिससे उसकी बुर से ‘पुच्छ.

गांव की सेक्सी फिल्म एचडी

तो मैं उसके मम्मे चूसने लगा।उसने मेरे बाल कसके पकड़ लिए और बस एक ही रट लगाने लगी- ओह्ह. हल्दी रस्म की बधाई in englishबोलीं- याद रखना इसको राज बनाए रखना है!मैं भी बोला- आप भी ऐसे ही मजा देती रहना.

मैं उसके स्कूल के प्रोजेक्ट में उसकी हेल्प कर रहा था। उसके प्रोजेक्ट का टॉपिक सेक्शुअल लाइफ पर था. अमेरिका सेक्सी वीडियो फुलकमरे में भी शांति हो गई थी। शांत कमरे में बाथरूम में नल से गिरते हुए पानी की आवाज़ आ रही थी, वो शायद अपने आपको साफ कर रही थी।इधर बिखरे हुए बिस्तर पर मैं एक घायल सैनिक की तरह पड़ा था मानो आज मेरे साथ जोर आजमाइश हुई थी।अभी मैं शिथिल अवस्था में पड़ा हुआ ही था कि तभी मेन दरवाजे पर जोर से दस्तक हुई। मेरी तो गांड फट गई, मैं झट से उठा और अपने कपड़े ढूंढ़ने लगा और माया को दबी आवाज़ में कहा- माया मर गए.

तुम्हारे बारे में ही सोचता हूँ।इसके बाद कुछ दिन तक हमारी फोन पर बातें हुईं।फिर एक दिन मैंने उसे ‘आई लव यू’ बोला तो उसने मुझे ‘आई लव यू टू’ बोल दिया।मैंने उससे कहा- मुझे तुमसे मिलना है.बीएफ दिखाओ चुदाई वाली: उम्म्ह… अहह… हय… याह… मगर बस इतनी थी कि वो और मैं ही सुन सकें।जब मैंने उसकी चूचियों पर किस किया.

मैंने मामी को समझाया और उनकी चुची को देखता रहा।मामी बड़ी मुश्किल से फिर से लेटीं और बोलीं- अब बस भी कर.!मैंने भी उन्हें घोड़ी बना दिया और अपना लंड उनकी चूत पर सैट करते हुए धक्का मारा.

करीना कपूर की सेक्सी नंगी फोटो - बीएफ दिखाओ चुदाई वाली

तो मैंने देर ना करते हुए अपनी पेंट एक पैर से उतारी और अपना लम्बा लंड बाहर निकाल कर आज़ाद कर दिया। वो मेरे लंड को देख कर घबरा गई और मना करने लगी, वो बोली- इतने बड़े से मुझे बहुत दर्द होगा.आज तुम्हें हम ऑफिस तक छोड़ेंगे।मैं भी सहजता से गाड़ी में पीछे बैठ गई और रितेश ने कार स्टार्ट कर दी। संजू मेरे साथ पीछे बैठा था.

पर कुछ नहीं बोली। इतने में अंकल ने मुझे अपनी तरफ घुमाया और मेरे होंठों को चूसने लगे। फिर बिस्तर पर लेटा कर मेरे दूध पीने लगे। उस दिन मैंने अंकल को बड़ी देर दूध पिलाया।इतने में फ़ोन की घंटी बजी मैंने उठाया तो पापा बोले- दीपक, हम तीन दिन के बाद लौटेंगे.बीएफ दिखाओ चुदाई वाली पर सहेली के वहाँ नहीं, मेरे साथ कहीं और जाएगी।हम दोनों आबू जाने पर सहमत हो गए। वो अपनी कार में जाने वाली थी.

वह चीख पड़ी- उम्म्ह… अहह… हय… याह…उसकी चूत काफी टाइट थी, मैंने चूत पर थोड़ी सी क्रीम लगाई और फिर से कोशिश की, इस बार मेरा लंड थोड़ा सा अन्दर घुस गया।उसकी आँखों में दर्द के मारे आंसू आ गए, मैंने सोचा रुक जाऊँ तो उसने कहा- रुको मत.

बीपी सेक्सी हिंदी चुदाई?

बीएफ दिखाओ चुदाई वाली जैसे अभी आ रहा हूँ।रोशनी जैसे ही बाथरूम से निकली, मुझे मेन दरवाजे से अन्दर आते देख कर वो थोड़ी घबरा गई और संभलते हुए बोली- बड़े भईया आप आज इतनी जल्दी कैसे आ गए?मैं- अरे कुछ नहीं.

सेक्सी ब्लू पिक्चर की फोटो?बीएफ देसी हिंदी मूवी

बीएफ दिखाओ चुदाई वाली तुम्हारे के जिस्म पर निखार आ गया है।’‘जी अंकल, मैं उससे सिर्फ दो साल बड़ी हूँ।’‘तुमको मालूम है, मेघा मेरी इकलौती लाड़ली बेटी है.

नंगी सेक्सी देसी वीडियो

वह अंश को किताबें देने आया था।करन चिल्ला के बोला- अंश को किताब देके हहर्षा क्की ल्लेने आया था?यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!अन्दर हॉल में हर्षा भाभी मुँह नीचे करके खड़ी थी, मैं सब समझ गया।करन हकलाते हुए कहने लगा- तुझे क्या लगता है.दोस्तों उन्होंने इस कदर मेरा लंड चूसा कि मैं बता नहीं सकता।उस रात हम दोनों ने 5 बार चुदाई की और मैंने आंटी की गांड भी मारी।सुबह जब हम उठे तब मैंने आंटी का जी भरके दूध पिया और कॉलेज चला गया। उस दिन के बाद से मैंने आंटी के साथ 14 दिन तक भरपूर सेक्स किया। अब जब मुझे टाइम और मौका मिलता है मैं आंटी को दम से चोदता हूँ और उनका दूध भी पीता हूँ।तो साथियो, आंटी सेक्स स्टोरी कैसी लगी.

बीएफ दिखाओ चुदाई वाली वंदना की पकड़ धीरे धीरे और भी सख्त होती जा रही थी और इधर मेरा हाल बेहाल हुआ जा रहा था.

करीना कपूर की सेक्सी तस्वीरें

राजस्थानी सेक्सी राजस्थान सेक्सइतनी गोरी और चिकनी जांघें देखने से मेरा लंड खड़ा हो गया।चाची मुझको देख कर फिर वापस अन्दर चली गईं और मुझे आवाज देते हुए बोलने लगीं- राजेश राजेश.

उसकी आँखों से आंसू निकलने लगे। थोड़ी देर बाद जब उसने मेरा साथ देना शुरू किया.!मुझे उनकी कामुक आवाजों को सुन कर बड़ा मज़ा आ रहा था। मैंने जल्दी से उनका पेटीकोट खोल दिया और पेटीकोट नीचे खींचते हुए मैंने उनकी पेंटी भी उतार दी।आह्ह… मैडम एकदम संगमरमर की नंगी मूरत दिख रही थीं। मैंने मैडम को लिटा कर अपने लंड को उनकी चूत से सटा दिया।अहह.

नेहा बोली- अगर फट गई तो?दोनों हँस पड़े और चुदाई करके चिपट कर सो गए।दोस्त की बीवी की चूत चुदाई की सेक्स स्टोरी जारी रहेगी।[emailprotected].

क्योंकि वो बहुत सेक्सी दिख रही थी। मैं उसकी सेक्सी फिगर की तरफ देखने लगा, तो उसने इस बात को नोटिस किया।फिर उसने अपने चूचे उठा कर पूछा- मैं कैसी लग रही हूँ?तो मैंने मौके का फ़ायदा उठाते हुए कहा- तुम बहुत हॉट और सेक्सी लग रही हो।वो शर्मा गई.

; मैंने उनकी चूची मसल डाली।पायल भाभी उछल पड़ी- हाय… मर गई साले, मसल डाला… उफ़ जालिम, ऐसे तो अपनी चूत का पानी निकल जाएगा राजा! इसीलिए तो हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. ’ बोला।रवीना ने कहा- आज चुदाई का असली मजा आया, मेरे पति तो बाहर ही रहते हैं और उनका लंड भी छोटा सा है। आज से तुम ही मेरी मेरी प्यास बुझाओगे।मैंने कहा- ठीक है मेम!अगले दिन से मैं रवीना की कार में उसकी गांड मारता और घर पर चूत चोदता।मित्रो, अंत में मुझे बस एक ही बात लिखनी है कि काश यह मेरी सेक्स स्टोरी सच हो जाए। आपको कैसी लगी मेरी फ़ैंटेसी यानि कल्पना? जरूर बताइएगा।[emailprotected].

रोमांटिक सेक्सी रोमांटिक वो तड़फ उठीं।एक पल रुकने के बाद उनकी चुत में मैंने जीभ घुसाई और उसकी चुत को चाटने लगा। कुछ ही देर में उनकी चुत मेरे थूक से पूरी तरह से गीली हो गई और मैं चुत को चाटते अपने दाँतों से भी काटने लगा।तभी आंटी ने मेरे सिर पर अपना हाथ रखा और मेरे सर को अपनी चुत पर दबाना शुरू कर दिया। मैं समझ गया कि बाढ़ आने वाली है.

सेक्सी हिंदी वीडियो गीत

बीएफ दिखाओ चुदाई वाली: साथ में उनकी बेटी रोमा भी थी।वे लोग बिहार के हाज़ीपुर के रहने वाले हैं।मैंने उन दोनों का स्वागत किया और उन्हें घर के अन्दर ले गया, मेरे घर वाले उन्हें देख कर बहुत ही खुश हुए।थोड़ी बहुत बातचीत के बाद बेबी दी (दीदी की ननद का नाम) गेस्ट रूम में फ्रेश होने के लिए चली गईं।यहाँ मैं बता दूँ कि दीदी की ननद जो कि मुझसे बड़ी थीं.लेकिन अभी नहीं, हो सकता है कोई किराएदार ऊपर सोने के लिए आ जाए।आमतौर पर ऐसा होता नहीं था क्योंकि सबको पता था कि ऊपर लड़की सोती है तो कोई भी ऊपर नहीं आता था। लेकिन फिर भी रिस्क लेना ठीक नहीं था।उसने कहा- आप सो जाओ.