बीएफ फिल्म लगाओ

Image source,मालकिन और नौकर की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी गंदी: बीएफ फिल्म लगाओ, फिर मैं उसको अपने घर की पानी की टंकी वाली जगह ले गया, वो छत से एक मंजिल और ऊपर ही था.

क्सक्सक्स पूजा

चुदाई के बाद जो सुकून और संतुष्टि उसके चेहरे पर थी, वो मैंने इससे पहली कभी नहीं देखी थी. सेक्स करते हुए दिखाओ सेक्सउसकी छटपटाहट एकदम से उस तरह की हो गयी थी, जैसे मछली को पानी से बाहर निकाल लिया हो.

मेरा जोश बढ़ता ही जा रहा था। बहुत दिनों बाद मुझे इतना मस्त माल हाथ लगा था, इसलिए मैं उसका पूरा मज़ा ले रहा था. इंडियन ब्लू फिल्म भेजोमैं उसकी बाहों में झड़ना चाहती थी। फिर हम दोनों चरम सीमा पर आ गए तो मैंने उससे कहा- अपना पानी मेरी चूत मैं ही निकाल दे!उसने सारा वीर्य मेरी चूत में भर दिया.

मैंने खिसियाते हुए कहा कि मैं तो मजाक कर रहा था … तुम्हें ऐसे ही परेशान कर रहा था.बीएफ फिल्म लगाओ: फिर तुम उसको भी जम के चुदाई का पूरा सुख देना … बेचारी चुदाई के लिए बहुत तड़पी है.

उसने बोला- बाहर विराट आ गया होगा और मेरी मॉम भी सोच रही होगी कि मैं कहां हूँ तो अभी रुक जाओ.मेरे पति की खासियत है कि जब तक वो नहीं चाहते, तब तक उनका वीर्य लंड से बाहर नहीं आता.

हिंदी रंडी सेक्स वीडियो - बीएफ फिल्म लगाओ

”अपना लंड डालो मेरी चूत में मास्टर जी, लंड पेल दो मेरी प्यासी चूत में.वे बोलीं- जाओ हम तुमसे अब कभी नहीं चुदवाऊंगी … कोई ऐसे भी अपनी खाला को चोदता है.

इंसान अपनी सबसे महंगी चीज को कितनी सस्ती चीजों और लापरवाही से कवर करता है.बीएफ फिल्म लगाओ मैंने लगभग झपटते हुए उसकी ब्रा और पैन्टी उतार दी और फिर स्वीटी ने भी मेरे कपड़े उतार दिये.

मैं भी आह आह करता हुआ उसके ऊपर गिर गया, उसने मुझे अपनी बांहों में जकड़ लिया और मैं उसकी चूत के अन्दर ही झड़ गया.

ब्लू हिन्दी पिक्चर फिल्म?

बीएफ फिल्म लगाओ मुझे लोन की बहुत ज़रूरत है। उसके बदले आप कुछ भी माँग लो।मैं उसका इशारा समझ गया था पर कुछ कहने से डर रहा था।मैंने उससे विदा माँगी तो वो बोली- आप ऐसे नहीं जा सकते … अगर आप मेरे पति से मिलना चाहते हो तो ठीक है आप मिल लेना.

ओपन सेक्सी बीपी हिंदी?सेक्सी फिल्म mp3 वीडियो

बीएफ फिल्म लगाओ पति देव अपना पूरा लंड मेरी गांड में डालकर फिर से पूरा लंड बाहर निकाल लेते थे, सिर्फ सुपारा ही मेरी गांड में रहता था.

ट्रिपल सेक्स वीडियो एचडी

आप ऐसा कीजिये कि आज रात तक यहीं पर ठहर जाइए, सुबह होते ही आप बस में बैठ कर चली जाना.प्रिया की तरह नेहा की मुनिया भी अन्दर से किसी भट्ठी की तरह सुलग रही थी.

बीएफ फिल्म लगाओ कहीं से लग नहीं रहा था कि कुछ घंटे पहले हम दोनों एक दूसरे के लिए अजनबी थे.

चूत को चाटने वाला वीडियो

एक्स एक्स देखनाएक दो बार मुझे इशारा कर चुके हैं कि थोड़ा कुछ तो जैसे तेरे बूब्स दूध दबा दें या चुम्मी ले लें, पर मैंने सोचा पहले मैं तुझे गर्म कर दूं, तो गर्म करने के चक्कर में मुझसे रहा नहीं गया और तू भी आउट आफ कंट्रोल हो गई.

इस बार मेरे खूब जकड़े रहने के बावजूद भी वो नहीं माना और उसने फिर से अपना लंड चूत से बाहर निकाल लिया.मुझे समझ नहीं आया कि कोई भी इंसान इस स्टेज पे आकर किसी को चोदने या चुदवाने से कैसे रोक सकता है.

फिर मैंने उसके लोवर के अन्दर हाथ डाल कर उसकी गांड को दबाना चालू कर दिया, क्या मस्त मखमली गांड थी.

मुझे कुछ कुछ हो रहा है नीरू! मैं जाने वाली हूं! मुझे चोदो ना … मुझे चोदो!पायल का शरीर अकड़ने लगा तो मैं समझ गया कि पायल झड़ने वाली है, मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और तुरंत ही पायल ने मेरी बांहें पकड़ ली और मेरे सीने से चिपक गई और शरीर को उठाती हुई बोली- हो गया … हो गया … हो गया … मार दिया!और यह कहती हुई वह शांत पड़ गई और मुझे लंड बाहर निकालने के लिए बोलने लगी.

मुझे से उतरते ही आंटी किसी प्यासी दुल्हन की तरह मेरे सीने से चिपक गईं. अगले रोज सोनू शाम को 6:00 बजे के करीब एक किताब और एक नोटबुक लेकर मेरे कमरे में आ गई.

सेक्सी वीडियो एक्स एक्स एक्स एक्स तो उनमें से एक बंदे ने मुझसे कहा कि मेम साहब आपको कभी भी चुदाई का मन करे तो हमें बुला लेना.

तमिळ सेक्सी पिक्चर

बीएफ फिल्म लगाओ: इसके अलावा इस कहानी को लेकर आपका जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए आपका और अन्तर्वासना का धन्यवाद.”यह कह कर मैंने चुदाई थोड़ी तेज कर दी ‘घप घप घपघप …’कौशल्या की वो मीठी दर्द की बंगाली आवाज आने लगी- आह आह आह आह्ह ओरे बाबा धीरे … धीरे … एक्टू धीरे अमार राजा … हम्म आह ऊह्ह!कुछ जबरदस्त शॉट लगाने के बाद वो झड़ने लगी- आअह्ह हम्म आह्ह!उसकी चूत के पानी से चूत और चिकनी हो गयी.