एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो

Image source,अंग्रेजी वीडियो सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी एडल्ट ब्लू फिल्म: एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो, पर किसी कारण की वजह से वो यह स्टोरी अन्तर्वासना पर भेज नहीं सकीं और उन्होंने मुझसे इस सेक्स स्टोरी को अन्तर्वासना के माध्यम से आप सभी तक भेजने को कहा।इसलिए आज मैं यह स्टोरी आपको सविता भाभी की ज़ुबानी सुना रहा हूँ। मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी।तो आइए सविता भाभी की कलम से लिखी हुई इस सेक्स स्टोरी की तरफ चलते हैं।हैलो फ्रेंड्स.

मम्मी पापा का सेक्सी वीडियो

यह कह कर मैं सीट से उठा तो वो मेरा हाथ पकड़ कर बोली- बैठो आराम से!फिर दो मिनट के बाद फिर से बोली- क्यों डर गये? मैं तो मजाक कर रही थी और मुझे एक नॉटी सी स्माइल दे दी. जवानी की भूखपड़ोस में एक भाभी अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी, भाभी ने मुझे पटा के अपनी चुत की चुदाई कैसे करवाई, इस सेक्स स्टोरी में…मेरा नाम जय है और मैं दमन का रहने वाला हूँ, मेरा कलर फेयर है और बॉडी स्लिम है। यह चुदाई की कहानी मेरे पड़ोस में रहने आई एक भाभी के संग की है।ये बात पिछली गर्मियों की है। मेरे पड़ोस में एक भैया-भाभी रहते हैं। उनकी शादी को एक साल हुआ था। अब भाभी प्रेग्नेंट थीं.

क्या भोर कर देगा।शायद वह पॉने घंटे लगा रहा, मुझे तो वह समय दो घंटे सा लगा। मुझे पसीना आ गया. सुंदर लड़की’ की तेज आवाज़ आने लगी। क्या भयानक दर्द हुआ, ऐसा लगा जैसे मेरी चूत फट कर बाहर निकल गई है।मैंने उससे रुकने को कहा, पर वो कहाँ सुनने वाला था। उसने दोबारा धक्का देना शुरू किया और अपना लंड को पूरा अन्दर करके ही माना। दर्द से मेरी हालत ख़राब हो गई। मैं हल्की सी बेहोशी में जाने लगी कि उसने मेरे मम्मों और पेट पर मुक्कों की बरसात कर दी। मैं अचानक होश में आई.

फिर मैंने अपनी जीभ उनकी गांड के छेद में डाल कर गांड को कुत्ते के तरह चाटने लगा.एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो: मैंने फोन का स्पीकर चालू करके कहा- ले लिया फोन स्पीकर पे, सुमित जी हैं मेरे साथ ही, राज जी आप अपनी शर्तें कहिये.

दे धक्के पे धक्का, दे धक्के पे धक्का… बेटीचोद राजे… फच्च फच्च फच्च… फच्च फच्च फच्चयह चुदाई की फच्च फच्च फच्च वाली ध्वनि से मस्ती का खुमार और भी तेज़ी से बढ़ने लगा था.टीना- संजय को पता भी नहीं लगेगा और तू मज़े से सब देख भी लेगी, बोल देखना है तुझे लाइव सेक्स या नहीं?सुमन- देखना तो है मगर ये सब होगा कैसे.

पंजाबी सेक्सी डाउनलोड - एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो

आह।लगभग 5 मिनट तक मोना पागलों की तरह लंड को चूसती रही। वो पूरा लंड मुँह में भर रही थी और काका उसके मुँह को चुत समझ कर चोदने में लगे हुए थे।मोना- बस काका अब बर्दाश्त नहीं होता.‘क्या लिखा मेरे सीने पर?’ मैंने उसका सिर प्यार से सहलाते हुए पूछा‘ऊं हूँ!’‘बता ना?’‘म्मम्म कुछ नहीं…’ वो बोली और मुझे अपनी बांहों में कस लिया.

मैं तुम्हें कपड़े ही पहनने न दूं और दिन रात तुम्हारी देसी चुत मारता रहूं.एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो रफीक- हाँ यार आहह… जोर से ठोको मेरी गांड को आहह… सबीनाबहन की रसीली चूतका रस चखने की बहुत तमन्ना है और उसके बड़े चुचे भी मेरी लार टपका देते हैं.

मेरे सर पर नशा इतना चढ़ गया कि मुझे कुछ होश ही नहीं रहा और कभी किसी के हाथों और कभी किसी के हाथों में झूल रही थी.

हिंदी मराठी सेक्सी विडिओ?

एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो मैंने अपने खड़े लंड को उसकी गीली बुर के छेद के सामने लगा दिया और एक जोरदार धक्के के साथ अपना पूरा लंड उसकी बुर में एक ही धक्के में पेल दिया.

बालूशाही बनाना बताओ?चोदाचोदी बीएफ व्हिडिओ

एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो मैंने अपने भाई के सर को जोर से अपनी बुर की ओर दबाया और मुझे एक झटका सा लगा, मेरा पूरा शरीर एकदम ढीला पड़ गया था।मैंने देखा मेरा भाई मेरी बुर से निकले हुए सफ़ेद रस को चूस रहा था। मुझे भी बहुत मजा आ रहा था। मुझे भाई ने बताया कि ये जो सफ़ेद तुम्हारी बुर से निकला है.

ब्लैक सेक्स एचडी वीडियो

उधर शायद फूफा जी के लंड पर भी मेरे होंठों का नशा चढ़ने लगा… फूफा जी का लंड धीरे धीरे अकड़ना शुरू हो गया था और 7 इंच से 8 इंच और फिर 9 इंच का हो गया.जब मेरी चूत ढीली हो जाएगी।मामा भी समझ गए कि मेरी चूत का छेद बहुत छोटा है.

एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो जमीला यही सुनना चाहती थी और उसने सबीना को आवाज देते हुए उसको खड़ा किया और बोली- ये ले तेरी चुदक्कड़ बहन तो पहले ही नंगी खड़ी है चूत चूसवाने को! सबीना, मैं कह रही थी ना तेरा भाई तेरी चूत रस चाटने को मरा जा रहा है, जा चुसवा ले चूत और तू भी अपने भाई जान का लौड़ा चूस और उसकी गांड चुदते हुए देख.

राजस्थानी वाली सेक्सी वीडियो

সোনাগাছি সেক্স ভিডিওदोस्तो वो इतने प्यार से मेरा लंड चूस रही थी कि मैं बयाँ नहीं कर सकता.

मैंने गद्दे को सरकाया तो उसके नीचे रवि की वही ब्लैक कलर की फ्रेंची दबी हुई थी.उसके पैर काँपने लगे। वो दो कदम भी नहीं चल पाई और वापस बेड पे बैठ गई, उसको बहुत दर्द हुआ- ओह मामू ये क्या हो गया.

वो भी हल्की नींद में थी, मैं भी उसके पास जाकर सो गया और उसके उठने का इंतजार करने लगा.

कुछ देर बाद लेटे हुए चंगेज़ ने नतालिया की गांड को अपने लंड के ऊपर पहनाते हुए चोदना चालू कर दिया जबकि सामने खड़े हुए रुस्लान ने आराम के साथ अपने सांवले लंड को उसकी खुली हुई चूत में घुसेड़ कर धक्के मारने शुरू कर दिए.

मैंने यह भी बता दिया था कि मेरी स्कूल वाली सहेली ज्योति और उसकी बहन नीति दोनों राजे, यानि कहानी के लेखक चूतनिवास, से चुदाई करती रहती है. आज मिला तो ऐसे कैसे जाने देती? मैंने इनको नींद की गोली देकर सुला दिया है.

छोटी सी लड़की की सेक्सी फिल्म फिर माँ अचानक बोली- बेटा, क्या तुम एक और पाप करना चाहोगे? तुम मेरे बेटे हो, तुम तो मुझे चोद नहीं सकते पर तुम अपने किसी दोस्त को बुला कर मुझे भी चुदवा दो! मैं भी बहुत गर्म हो गई हूँ.

वेरी हॉट सेक्सी वीडियो

एचडी बीएफ एक्स एक्स वीडियो: चूमा, बुर को भी चाटा, जिससे वो गर्म हो जाती और मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसती।एक बार फ़ोन पर बात करते-करते मैंने फ़ोन पर ही उसकी चुदाई शुरू कर दिया और कहा- तुम पूरी नंगी हो जाओ।वो हो भी गई।मैंने कहा- मैं तुम्हें सच में चोदना चाहता हूँ।तो उसने कहा कि उसकी भी चुदास बहुत बढ़ गई है.मादक सीत्कारें भरते हुए अपनी दांतों को भींचते कर और चूतड़ों को उचकाते हुए वो झड़ने लगी.