हिंदी बीएफ जोक्स

Image source,सेक्सी दिखाना वीडियो में

तस्वीर का शीर्षक ,

सविता भाभी के साथ: हिंदी बीएफ जोक्स, पिछली स्टोरी में मैंने आपको बताया था कि उसकी एक और बहन, जिसका नाम कविता है, मुझे बहुत पसंद थी लेकिन मैं उससे कभी बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया.

एक्सएक्सएक्सपॉर्न

मैंने देर न करते हुए एक चूची को अपने मुंह में लेकर चूसना चालू किया. कैटरीना कैफ एक्स एक्स एक्समुझे ये भी डर था कि कहीं घर वाले आ गए और उन्होंने मुझे और हेमा चाची को मेरे कमरे में एक साथ देखा … तो वो क्या सोचेंगे?इसी सोच और डर को लेकर मैंने चाची को उनके घर ले जाना ज्यादा ठीक समझा.

मैंने उसको बेड पर पीठ के बल लेटाया और उसकी टांगों को कंधे पर रख कर उसकी चूत में लंड को पेल दिया. नंगी ब्लू वीडियो फिल्मअभी कुछ दिन पहले जब वो हमसे मिलने आये तो 10-12 दिन के लिए रुकने आये थे.

सलमान ने मेरी अम्मी की चुत में पीछे से लंड पेला और उनकी चूचियों को पकड़ कर ताबड़तोड़ चुदाई शुरू कर दी.हिंदी बीएफ जोक्स: मैडम ने ही अपने एक हाथ को पीछे करके मेरी जींस में फूले हुए मेरे लंड को हाथ से सहला दिया.

मेरा लंड बिल्कुल टाइट और गीला हो गया था … तो मैंने नेहा को सीधा लिटा दिया और उसके भोसड़े पर लंड रख कर धक्का दे दिया.मुझे बहुत अच्छी नींद आई क्योंकि चुदाई करने के बाद आपका स्ट्रेस दूर हो जाता है और फिर मस्त वाली नींद आती है.

मैं हूं दासी तेरी दासी - हिंदी बीएफ जोक्स

वह दीवार की तरफ झुकती है और एक व्यक्ति अपने हाथों से उसके स्तन दबा रहा होता है।मैं उस दृश्य को देखकर चौंक गया। फिल्म एक दो प्रेम दृश्यों के साथ अच्छी थी लेकिन अचानक यह दृश्य मैंने सोचा नहीं था।यह दृश्य सिर्फ 2 मिनट का था।मेरी मम्मी ने मुझे उस दृश्य को देखने के दौरान देखा.वो थोड़ा सोचकर बोली- ठीक है, जब मौका मिलेगा तो अगली बार गांड में कर लेना लेकिन धीरे करना प्लीज।फिर मैंने उसको हग किया और किस करके वहां से आ गया अपने घर।तो दोस्तो, ये मेरी दीदी की सहेली की चूत चुदाई की कहानी थी.

मेरे सामने शबाना के तने हुए मम्मे उसकी नाइटी से इतने खतरनाक लग रहे थे कि लंड की तो मां चुदना तय हो गई थी.हिंदी बीएफ जोक्स फिर मुझे किस करने के साथ मेरी बुर का पानी अपने मुंह से मेरे मुंह में देने लगा.

उसके बाद हम दोनों एकदम थक कर लेट गए।मेरी अन्तर्वासना2 सेक्स कहानी पर अपने विचार कमेन्ट करके दें.

एक सेक्सी ब्लू पिक्चर?

हिंदी बीएफ जोक्स हर्षदीप ने चड्डी पहनकर अपने कपड़े उठाये और रूम के बाहर आ गया।बाहर आकर हर्षदीप ने अर्पित से कहा – मेरा तो हो गया है.

ऐश्वर्या राय सेक्स फोटो?दुर्गा माता के भजन

हिंदी बीएफ जोक्स देसी नंगी भाभी की कहानी में पढ़ें कि मैं अपने ममेरे भाई की पत्नी को चोद चुका था.

सेक्सी सॉन्ग भोजपुरी

अब मैंने आहिस्ता आहिस्ता झटका लगाना चालू किए, तो वो फिर से रोने लगी थी.वो लंड को चूसने लगी और फिर मैं उसके मुंह में लंड को आगे पीछे करने लगा.

हिंदी बीएफ जोक्स मैंने गाँव में उसकी चूत को कैसे चोद दिया?हाय दोस्तो, कैसे हो?सब हॉट लड़कियों और सेक्सी भाभियों को गर्म करने मैं आ गया हूं.

ఇండియన్ బిఎఫ్

सेक्सी डबल एक्सवह चाहती थी कि कोई उसकी चूत की आग को बुझाने वाला मिल जाये जो जरूरत होते ही उसकी चूत में लंड डाल दे और चोदकर उसकी चूत की खुजली मिटा दे.

मेरे भाई बहन भी अपने स्कूल गए थे और अब्बू तो घर में रहते ही नहीं थे.मगर मेरी तो किस्मत ही ख़राब है कि ऐसा दोस्त कभी मिला ही नहीं।उनकी इस बात से मुझे लगा कि शायद ये मेरे से चुदवा सकती हैं।फिर मैंने थोड़ा सोचा और हिम्मत करके कहा- अगर आप चाहो तो हम दोनों एक दूसरे की मदद कर सकते हैं और एक दूसरे के लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं जैसा कि हम दोनों को ही पसंद है.

अब राज धक्के लगाने लगा और उसी धक्के के साथ मेरी चूत में परम का लंड और मुंह में जय का लंड अंदर बाहर होने लगा.

मुझे अपनी शादी की फिक्र थी कि कहीं कुछ गलत हो गया तो फिर क्या होगा?मैं रिस्क नहीं लेना चाहता था लेकिन ये लंड की आग नहीं बुझ रही थी.

मगर उसने मुझे धोखा दिया और अपने दोस्तों से मुझे एक रंडी की तरह चुदवाया. जिन्होंने नहीं पढ़ी है वो कृपया पिछली कहानी पढ़ लें।आप सभी ने मेरी कहानियों को बहुत सराहा.

बड़े बूबे वाली मैंने कहा- तो फिर खेत में कौन देखेगा?वो बोला- तू ऐसा कर, अपनी भाभी के साथ तू ही चला जा.

रंडियों के नंबर

हिंदी बीएफ जोक्स: चूंकि ये मेरा पहला मौक़ा था, तो मैं बस तीन मिनट में ही उसके मुँह में झड़ गया.थोड़ी देर बाद उसने मेरे मुँह में लंड झाड़ते हुए कहा- ले भर ले माल अपने मुँह में … आह अभी इसे गुटकना मत … इसे वापस मेरे लंड पर लगा कर इसे चिकना करना.