सेक्सी सनी लियोन का बीएफ

Image source,सेक्स सेक्सी ऑंटी

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन सेक्स.कॉम: सेक्सी सनी लियोन का बीएफ, देहरादून और मसूरी घूम लेंगे।मेरे पति बोले- अरे मुझे बहुत ज़रूरी काम है वहाँ, जब तक मैं दो-तीन दिन में अपना काम कर लूंगा.

गांव की आंटी सेक्सी

आखिरी वक्त देखा था तो बहुत छोटी थी।तभी अर्चना हमारे पास आई और बोली- हमेशा छोटी ही रहती क्या?मैं बोला- ऐसी बात नहीं है।फिर हमने थोड़ी देर बातें की. हिंदी सेक्सी वीडियो एचडी मूवीसफिर भी हमने बड़ी मेहनत से उसे भगाया और मैं वहाँ से घर आ गया।लेकिन चूहा पकड़ने के दौरान उसकी चूचियाँ देख-देख कर मेरी हालत ख़राब हो गई थी।तो मैंने घर आते ही उसके नाम की खूब मुट्ठ मारी.

’और उसने ढेर सारा गरम-गरम पानी मेरी गुदा में छोड़ते हुए कस कर मेरी चूचियां पकड़ कर और लण्ड जड़ तक पेल कर हाँफते हुए झड़ने लगा।अभी अनूप के लण्ड से चूत लड़ाना बाकी है। आप अपने ईमेल मुझे भेजिएगा।नमस्ते. मस्तराम की सेक्सी कहानियाँक्यों ना इस सुनहरे मौके का फ़ायदा उठाया जाए!मैंने माँ से कहा, माँ मेरे हाथ तेल की चिकनाहट के कारण काफ़ी फिसल रहे है.

मैंने दरवाजा पूरा खोल दिया और उस समये मैं ‘वी’ आकार वाली चड्डी में खड़ा था और मेरा लंड उस चड्डी में खड़ा हुआ था।आंटी की नज़र मेरी चड्डी की तरफ़ ही थी। आंटी मेरी चड्डी को एकटक देख रही थीं और थोड़ी देर बाद आंटी वहाँ से हँसते हुए चली गईं और मैं कपड़े बदल कर रसोई में चला गया।मैंने आंटी से पूछा- आप को हँसी क्यों आ गई थी।आंटी- बस यूँ ही.सेक्सी सनी लियोन का बीएफ: जहाँ हमारे सिवा और कोई न हो।तो वो मुझे अपने एक फ्रेंड के घर ले गया। वहाँ पहुँचने पर अमित के दोस्त ने हमें बाहर का एक कमरा दिया और खुद अन्दर चला गया।अमित को अपने सामने अकेले कमरे में पाकर मैं खुद को रोक नहीं पाई और उसे बेतहाशा चूमने लगी, अमित भी मुझे चूमने लगा।फिर मैंने अमित से कहा- अमित मैंने तुम्हें बहुत तड़पाया है.

अब मैं नीचे था और स्नेहा ऊपर।उसने मेरे लिंग को अपने हाथ से पकड़ा और अपनी योनि से सटा कर उस पर बैठ गई और ऊपर-नीचे होने लगी। तक़रीबन 20 मिनट के अन्दर उसकी योनि ने रस-वर्षा कर दी और इस रस- वर्षा की गर्मी के कारण थोड़ी देर बाद मैं भी स्खलित हो गया।उस रात हमने दो बार सेक्स किया। कुछ दिन हमने बहुत मजे किए.मैंने बिस्तर पर ही उसकी दोनों टाँगों को खोल दिया और उसकी टाँगों को पकड़कर उसकी चूत में लंड घुसाया। उसकी चूत बहुत टाइट थी और चिकनी हो रही थी.

सेक्सी बिलू फिल्म - सेक्सी सनी लियोन का बीएफ

शायद वो एक नीग्रो था।मैं अन्दर चली गई और तैयार होकर नीचे आई, मेरे पति ने मुझे सबसे इंट्रोड्यूस कराया।वो काला आदमी भी था.फिर उसे चुदने में मजे आने लगे।इस तरह चूत चोदने के बाद दोनों थक चुके थे, अब मैं उसकी गाण्ड मारने की सोच रहा था कि तभी उसके भाई की आवाज़ आ गई।आप समझिए कि हम दोनों ने खूब मस्ती की, हम दोनों कपड़े पहन कर ठीक हुए और बैठ कर बातें करने लगे।फिर तब से जब भी वो फ्री और घर में कोई न होता.

रानी तो तुम बन गयी हो आरती , आज से मेरे इस दिल क़ी ” कहकर मैने झुककर उसके होंठ चूम लिए” हाय राम बाबूजी , आप तो बड़े बेशरम हो ” उसने अपना चेहरा अपने हाथों से छुपा लिया.सेक्सी सनी लियोन का बीएफ सुपाड़ा अन्दर ही रहने देना और फिर दुबारा पूरा लण्ड अन्दर पेल देना, बस इसी तरह से पेलते रहो!मैंने वैसे ही करना शुरु किया और मेरा लण्ड धीरे धीरे उनकी चूत मे अन्दर-बाहर होने लगा.

मैं अफ़रोज़ को दिखाने के लिये मादक सिसकियां निकाल रही थी मुंह से- आआययीई … भाई जान, बहुत गुदगुदी हो रही है … आआह्हह प्लीज़ … अब घुसा दीजिये अपना लंड मेरी चूत में!और मैंने अपने दोनों हाथ से भाई का लंड पकड़ लिया और मसलने लगी.

सेक्सी फिल्म नंगी चोदा चोदी?

सेक्सी सनी लियोन का बीएफ जिससे मोहन मधु से बात कर सके।मधु के घर से वापस आने के बाद एक दिन अनजान नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन आया, आवाज किसी लड़की की थी।मधु- हैलो.

सेक्सी और ब्लू वीडियो?गुजराती बीपी शॉट

सेक्सी सनी लियोन का बीएफ यहाँ आज सो जाओ, और मैं भी अकेली हूं तो आज मुझे सोने में अच्छा लगे, तब मैंने न कह दिया कि नहीं मैं यहाँ नहीं सोऊँगा.

सेक्सी फिल्में गांव की

उतना मजा ये बाहर वाली औरत देती है।एक दिन उसने बड़ी शिद्दत से मुझसे चुदवाया। फिर मुझसे आराम से पूछा- साहब क्या एक और चलेगी?मैं हल्का सा चौंका।‘क्या कह रही हो.’इसलिए मैंने अब उसे छोड़ने मैं अपनी भलाई समझी और मुझे सिर्फ उसे किस ही थोड़े करना था, मैं तो उसे चोदना भी चाहता था.

सेक्सी सनी लियोन का बीएफ इसलिए कोई आईडिया लगाना पड़ेगा तो मैंने थोड़ा और आगे बढ़ने का सोचा।अब मैं अपने दोनों हाथों से उनके मम्मों को मसलने लगा।क्या कमाल के मम्मे थे.

श्रद्धा आर्या की सेक्सी वीडियो

एक्सएक्सएक्स हिंदी सेक्सी मूवीये उनके कड़क और पूरी तरह से तने हुए लंड से ज़ाहिर हो रहा था।मैंने अब एकदम से काम वाली बाई की तरह से अपने बालों को टॉप नॉट में बाँध लिया.

अब वो तीनों हॉट कॉलेज गर्ल्स अपनी अपनी चुदी हुई चूत में आलोक के लंड से निकला हुआ रस भरवाए हुए अपने घर चली गईं.अफ़रोज़ गुलाबी वेल्वेट वाले नाइट गाउन में थी और उसमें उसके चूचे खुल कर बाहर आ रहे थे। उसकी गाण्ड तो जैसे बस चुदने के लिए रेडी दिख रही थी।वो दरवाजा बंद करके जैसे ही मुड़ी.

मगर मैंने उसे किसी बहाने से रोक लिया और उसका हाथ पकड़ लिया।उसने कोई विरोध नहीं किया तो मैं समझ गया कि लोहा गर्म है.

पर मैंने एक नहीं सुनी और मैंने चूत चाटना शुरू किया।वो मेरे सर को दबा रही थी और मैं जोर से उसका रस पी रहा था।फिर उसने कहा- प्लीज अब नहीं रहा जाता.

बल्कि बिस्तर पर अकेले बर्थडे मनेगी।तभी समीर दौड़ता हुआ आया और मुझे उठाने लगा, उसने मुझे बाँहों में उठा लिया और उठा कर मुझे मेरे कमरे में बिस्तर पर लिटा दिया।मैं पेट के बल लेट गई. अपनी बहन को ब्यूटी-पार्लर ले गया।मैं कार में बाहर ही बैठा रहा। लगभग 40 मिनट के बाद मेरी बहन जब ब्यूटी-पार्लर से बाहर आई.

पति का अफेयर कैसे जाने मेरा लण्ड काफी लम्बा है। मेरे लण्ड की लम्बाई लगभग 7 इन्च है और यह मोटा भी है। इसके काले रंग के कारण मेरी गर्लफ़्रेन्ड इसे नाग कहती है।यह मेरी पहली हिन्दी सेक्स स्टोरी है जो मेरी जिन्दगी की एक रोचक घटना है। मैंने कुछ नाम बदल दिए हैं.

देवर भाभी सेक्सी रोमांटिक वीडियो

सेक्सी सनी लियोन का बीएफ: इसलिए इसे कहानी समझ कर ही पढ़ियेगा।जितनी जोर से रेहाना प्रोफेसर के लण्ड को चूस रही थी, उतनी ही जोर से प्रोफेसर काजल की गाण्ड को रगड़ रहे थे।काजल प्रोफेसर के निप्पल को अपने दाँतों से काट रही थी, मेरे लिए तो यह दृश्य तो बड़ा ही मनोरम था। लेकिन यह प्रोफेसर की उम्र के कारण था या फिर इस खेल का ज्ञान का न होना.उम्र 21 साल है। अभी मैं दिल्ली में रहता हूँ। मैं आज आपके सामने अपना पहला सेक्स अनुभव बाँटने जा रहा हूँ। मैं अन्तर्वासना का लंबे समय से पाठक रहा हूँ। लोगों की कहानियाँ पढ़कर मेरे दिल में भी लालसा जागृत हुई कि मैं भी अपने बीते पलों को यहाँ अपने मित्रों के सामने प्रस्तुत करूँ।मुझसे अपनी आपबीती लिखने में जो ग़लतियाँ हों.