मौसी की बीएफ पिक्चर

Image source,सेक्सीकहानी

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी महिला बीएफ: मौसी की बीएफ पिक्चर, मैं उसके बालों से भरे गोरे सीने में किस करने लगी और उसको अपने ऊपर खींचने लगी.

सनी देओल के सेक्सी वीडियो

नीरजा ने मेरे सीने को देखते हुए कहा- मामा बहुत देर लगाई नहाने में!मैंने कहा- हां, मैं आराम से ही नहाता हूं. और सेक्सीफिर मैंने अपने लंड को तेल से नहला कर उसकी गांड में लंड का टोपा रगड़ना शुरू कर दिया.

वो बोले- नहीं सन्नो, मेरे दो दोस्त हैं, उनको भी तुम्हारे जैसे ही किसी का इंतज़ार है. संभोग आसनथोड़ी ही देर में शिल्पा का मूड भी बन गया और अब वो मेरे बालों को सहला रही थी.

फिर मैंने मॉम से पूछा- मॉम मैंने अपना लंड आपको जानबूझ कर दिखाया था, क्या वो आपको अच्छा नहीं लगा था?मॉम बोली- अच्छा तो था, इसी लिए तो तुम मुझे आज चोद पाए.मौसी की बीएफ पिक्चर: इधर भाई ने अपना लंड मेरी चूत में घुसाने के लिए जोर से धक्का दे मारा.

जैसे ही मैं उसके घर में घुसा तो उसने मेरी हालात को देख कर मुझे अन्दर आ जाने दिया और जल्दी से घर का दरवाजा बंद कर दिया.टीना ने इस बार मेरा लंड बैठ कर बहुत ही प्यार से चूमा और अगले ही पल वो बड़े प्यार से लंड चूसने लगी थी.

कार्टून sex - मौसी की बीएफ पिक्चर

रिया मेरे ऊपर आयी और अपनी गांड मुंह के पास लाकर मेरे लंड के ऊपर झुक गयी और मेरे लंड को चूसने लगी.मैं उससे खुलता चला गया और हम दोनों सेक्स के बारे में बातें करने लगे थे.

मम्मी पापा अपने रूम में, मैं और भैया तो शादी के पहले से ही एक ही रूम पर सोते आए हैं, तो मैं और भैया कमरे में आ गए और बेड पर बैठ कर एक दूसरे को देखते रहे.मौसी की बीएफ पिक्चर मैं आपको अपनी सोच की एक ऐसा काल्पनिक देसी चाची की चुदाई हिंदी में सुनाने जा रहा हूँ जिसने मेरे जीने का नजरिया बदल दिया और उसे वासना से भर दिया था.

करीब 20 मिनट की गर्मागर्म चुदाई के बाद मैं झड़ने वाला था तो मैंने अपना लंड चुत से निकाला और सारा माल उसके चूतड़ों के ऊपर छोड़ दिया.

बढ़िया सेक्सी फोटो?

मौसी की बीएफ पिक्चर मैंने सरिता से कहा- अब छोड़ दो पेशाब!तभी सरिता की चूत से पेशाब की धार निकलने लगी, तो मेरा तना हुआ लंड मैंने हाथ से दबाकर पेशाब की धार पर रखा.

rani सेक्सी?नंगी नंगी सेक्स

मौसी की बीएफ पिक्चर लांस ने तुरन्त ही मेरे अकॉउंट में डॉलर ट्रांसफर कर दिए।अब चंद मिनटों में मेरे अकॉउंट में एक बड़ी रकम आ गई थी तो मैं खुशी से फूले नहीं समा रही थी.

कि सेक्सी

वैसे भी मैं उनसे शादी तो करने ही वाला था लेकिन भविष्य में बात तो ये थी कि मैं सौम्या की चूत से निकलने वाला था.एक रिंग जाने के बाद ही उन्होंने कॉल उठा ली और उठाते ही पहले मुझे सॉरी कहा.

मौसी की बीएफ पिक्चर जो लोग नए नए जुड़े हैं, वो मेरी पहली वाली कहानी पढ़ लें, उन्हें मैं समझ आ जाऊंगी.

जैकलिन फर्नांडीस एक्स एक्स एक्स वीडियो

देहात की ब्लू पिक्चरइस तरह से मैंने लगातार 15 दिन तक उसकी बुर को चाटा और उसे अपना दीवाना बना दिया.

मुझसे भी अब रहा नहीं जाता था, मैं भी नीचे से गांड उठाकर उसका मुँह चोद रहा था.मैंने चाची की टांगों को फैलाकर दोबारा कोशिश की, तो इस बार लंड चुत को फैलाते हुए अन्दर चला गया.

वो हल्की सी मुस्कुरा दी और बोली- फ्लर्ट कर रहे हो!मैंने कहा- सच कह रहा हूँ यार … मैं कोई गप नहीं सुना रहा हूँ.

मैंने उससे ड्रिंक का बोला तो बहुत कहने पर वो बियर पीने को राज़ी हुई.

मैंने नीरजा के तने हुए मम्मे देखते हुए उससे पूछा- दीदी कहां हैं?उसने मेरी नजरों को भांपते हुए कहा- मम्मी, ऊपर कमरे में आराम कर रही हैं. पहली कहानी है तो त्रुटियों से अवगत जरूर कराएं।सीधे देसी हाउस मेड सेक्स कहानी पर आता हूं.

बेल इन इंग्लिश अब घबराने की बारी उसकी थी क्योंकि गांव में ऐसे बैठे देख कर कोई भी हमारी गांड पीट सकता था.

पहली बार सील तोड़ना

मौसी की बीएफ पिक्चर: फिर उन्होंने मुँह खोला तो मैंने धीरे से पूरा लंड उनके मुँह में दे दिया और उनके मुँह को चोदने लगा.भाभी एकदम से लंड का हमला सहन नहीं कर सकीं और चिल्लाने लगीं- आंह मर गई भोसड़ी के मां चोद दी … साले हरामी लंड बाहर निकाल!उन्होंने मुझसे छूटने का प्रयास शुरू कर दिया.