बीएफ फिल्म राजस्थानी

Image source,বাঙালি ট্রিপল এক্স

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी पिक्चर जंगली: बीएफ फिल्म राजस्थानी, माही की चूत की दीवारों ने मेरे लंड को जगह देते हुए अपनी पकड़ में जकड़ लिया.

मारवाड़ी बीएफ

उनका रंग थोड़ा सांवला है लेकिन देखने में वो बहुत आकर्षक और हँसमुख स्वाभाव की हैं. बीएफ भोजपुरीजैसे ही मेरा लंड सुनीता की गांड में घुसा तो सुनीता ने सिसकारना शुरू कर दिया और मैंने अपनी एक उंगली सुनीता की चूत के दाने पर रख दी, जैसे जैसे मैं उसकी चूत का दाना अपनी उंगली से रगड़ रहा था, पीछे से वैसे ही उसकी गांड में लंड के झटके लगा रहा था, सुनीता को भी ऐसे चुदने में मजा आ रहा था.

उनकी गर्दन पे किस करते करते मैंने उनकी ब्रा को निकाल दिया और उनके 34 डी साइज़ के बूब्स को बड़े मज़े से चूसने लगा. नंगे भेजोपूरा सुपारा अब एक गर्म और गीले बंद डिब्बे में फँसा हुआ प्रतीत हो रहा था.

‘रमा क्या हुआ, तुम काँप क्यों रही हो?’ गुरूजी ने भोले बनते हुए कहा.बीएफ फिल्म राजस्थानी: अभी लेकर आओ।मैं सर हिलाता हुआ चला गया। बाद में आंटी की पेंटी लेकर उनके कमरे की तरफ आने लगा। फिर मैंने आव देखा ना ताव.

क्या कोई जोक सुनाया था कि सब हँसने लगे।तो आंटी ने मुझे हँसते हुए देखा और कहा- ये सब लड़कियों की बात है।मैं चुप रहा।थोड़ी देर बाद आंटी ने कहा- मुझे खाने के बाद थोड़ा चलने का आदत है.सो और भी झक्कास माल दिख रही थीं। उनके तने हुए चूचों और उठी गांड का तो पूछो ही मत.

डॉक्टर का बीएफ - बीएफ फिल्म राजस्थानी

लंड उनकी चुत में डाल कर जोर-जोर से शॉट मारने लगा।लगभग पांच मिनट के बाद मेरे लंड ने पानी छोड़ दिया और हम दोनों एक-दूसरे से चिपक कर हाँफने लगे.तो उन्होंने बताया कि वो 12वीं क्लास में स्मोक किया करती थीं।अब मैं तपाक से बोल उठा- तो आज भी मेरे साथ पी लो।उन्होंने बोला- हाँ जलाओ।मैंने फटाक से सिगरेट जलाई और पीना स्टार्ट कर दिया।कुछ देर बाद वो बोलीं- क्या अकेले ही पीओगे?तो मैंने उनकी तरफ सिगरेट को बढ़ा दी भाभी ने सिगरेट मुँह से लगाई और पहला कश खींचते ही वो खांस दीं।मुझे पता चल गया कि वो झूठ बोल रही थीं.

आंटी नीचे झुकी तो मैं उनके बड़े बड़े बूब्स देख कर पागल हो गया, मेरा लंड मेरे हाफ पैंट में पूरा हार्ड हो गया, मैं उसको पैंट में सेट कर रहा था तो आंटी ने ये नोटिस कर लिया.बीएफ फिल्म राजस्थानी रमा अपनी तारीफ से खुश भी हुई और डरी भी एक संशय उसके मन में आया कि यह कोई पूजा है भी या नहीं, पर वो एक बच्चा चाहती थी ताकि कोई उसे बाँझ न कह सके तो उसने अच्छा बुरा सोचना बंद कर दिया, ‘नहीं गुरु जी’ उसने जवाब दिया।‘तुम्हारा पति तुम्हारे कन्धों की मालिश करता है या नहीं?’‘नहीं गुरु जी’ रमा ने झट से जवाब दिया.

पर जब तूने मेरी बुर को छू ही लिया तो अब जो चाहे वो कर ले।मैंने दीदी से कहा- तुम एक हाथ से मेरा लंड पकड़ो और उसे सहलाओ।उसने भी ऐसा ही किया.

ब्लू फिल्म ब्लू फिल्म ब्लू फिल्म सेक्सी?

बीएफ फिल्म राजस्थानी और उसके टॉप को निकाल दिया। उसके छोटी सी ब्रा के ऊपर से ही उसके चूचों को सक करना शुरू कर दिया। उसकी मादक आवाजें मुझे और भी ज्यादा एग्ज़ाइट कर रही थीं।तभी वो चिल्लाई- शिट यार.

बीएफ इंग्लिश में बीएफ?गांव देहात की सेक्सी

बीएफ फिल्म राजस्थानी मैंने धीरे से मेरे लंड का सुपारा उसकी चूत के छेद पर रखा और एक धक्का दिया.

हिंदी बीएफ हिंदी बीएफ

लंड का चूत के ऊपर घिसर से माही की चूत और पानी छोड़ने लगी थी- ऑ आआऑ जान अब मत तडपाओ ना… नहीं रहा जाता! प्लीज़ घुसा दो ना… नहीं तो मैं मर जाऊंगी!माही की बात मेरे अंदर और जोश भर रही थी। मैंने उसे बाहों में उठा कर खिड़की के पास खड़ा कर दिया क्योंकि मुझे डोगी स्टाइल बहुत पसंद था.‘ऊह्ह्ह ह्ह… मेरी वंदु… उम्म्म्म… उम्मम…’ मैं भी अपनी उत्तेजना को दर्शाते हुए वंदु को इधर-उधर चूमते हुए अपने लंड को ज़बरदस्त झटकों के साथ उसकी चूत में पेलता रहा.

बीएफ फिल्म राजस्थानी देखने में घर ज्यादा अच्छा नहीं था पर रहने लायक तो था ही, उसने गेट का ताला खोला और हम अंदर चले गये, उसने मुझसे बोला- अगर फ्रेश होना चाहते हो तो हो सकते हो.

एचडी हाई क्वालिटी बीएफ

बीएफ देवर भाभी का बीएफकुछ देर ऐसा करने के बाद वो सरककर मेरे और पास आई और अपने मम्मे को पकड़कर मेरे मुंह से सहलाने लगी.

मैं उसकी चुची मसलने लगा इस पर उसकी साँसें तेज़ होने लगी, उसकी सिसकारी निकलने लगी- सस स्स स्स्स्स सस्स… आआअहह…जिससे मेरा जोश और बढ़ गया अब मैं खुल कर उसके होंठों का रस पी रहा था.बड़ी बहन को पटाया और छोटी चुद गई-1दोस्तो, मेरी गर्लफ्रेंड की छोटी बहन अब तक की चुदाई की कहानी आपको अच्छी लगी और आपने मुझे अपने प्यार भरे मेल भेजे, इसके लिए आप सभी का शुक्रिया।अब आगे.

फिर मैंने अपना लंड मामी के हाथ में दिया जिसे उन्होंने अपने हाथ से खूब सहलाया और इसी तरह सहला सहला कर उसका पानी निकाल दिया.

जोर से अन्दर घुसेड़ दे।उनकी ये बात मैं सुनता रहा, मुझे भी अब आंटी की सेक्स भरी गालियों से अच्छा लगने लगा था। मुझे भी दिल करने लगा था कि मैं भी गाली दूँ, पर हिम्मत नहीं हो रही थी।फिर मैं अपने लंड को अन्दर करने लगा, पर मुझे ही दर्द होने लगा। मैंने आंटी से कहा तो उन्होंने जल्दी से उठकर मेरे लंड मुँह में ले लिया, तब अच्छा लगने लगा।आंटी ने लंड चूसते हुए कहा- अरे पगले, अभी तेरी सील नहीं टूटी है.

दो लंड मेरी जबरदस्त चुदाई कर रहे थे।करीब 20 मिनट चोदने के बाद आशीष का काम होने वाला था, उसने मुझे अलग किया और मेरे मुँह में लंड डाल कर मेरा मुँह चोदने लगा। उधर पीछे से विक्की ने मेरी चूत में लंड डाल मेरी चुत चुदाई शुरू कर दी।मैं चुदाई का मजा ले रही थी और तभी आशीष मेरे मुँह में झड़ गया।मुझे मजा आ गया. ये सब सुन सुन कर अब संध्या को भी सेक्स करने की इच्छा होने लगी थी, वह अक्सर मेरे घर पर आती और मुझसे पूछती- राज भैया, आपने कल कविता के साथ क्या किया.

काले लंड वाला बीएफ फिर उन्होंने एक सिगरेट को लाइटर से जला लिया और कश लेने लगीं।मैं उनको मस्ती से देख रहा था।अचानक सोनिया मैडम बोलीं- ऐसे क्या दिखेगा.

बीएफ चूत में लंड घुसा

बीएफ फिल्म राजस्थानी: हम पिछली रात की तरह फिर एक दूसरे को चूसने लगे और एक दूसरे के झड़ने के बाद सो गए।अब यह हमारा रोज का काम हो गया था और इस तरह 2-3 महीने बीत गए।फिर मैंने कहा- दीदी, आप मुझे बाकी का सेक्स कब सिखायेंगी जैसे पापा मां के साथ करते हैं?तो दीदी ने कहा- गुरप्रीत, मैंने आज तक किसी के साथ सेक्स नहीं किया, मैंने सोचा था कि पहला सेक्स अपने पति के साथ करुँगी.फिर मैंने अमृता का चेहरा अपनी तरफ किया तो झट से उसने मुझे गले लगा लिया और मेरे होंठों को अपने होंठों में कैद कर दिया.