पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ

Image source,दसवीं क्लास की पढ़ाई

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू फिल्म सेक्सी ब्वॉय: पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ, मेरा लंड तो जैसे, उसके अंदर ज्वालामुखी फुट रहा हो, वो एक दम खड़ा हो गया.

रोज सेक्सी

फिर मोहन ने सीधा होकर मुझे सीधा लेटा दिया और मेरे जाँघों को खोल कर अपने लंड पे थूक लगा दिया. नंगी औरतों का फोटोमैंने उन्हें उठाना ठीक नहीं समझा और मैं डाइनिंग टेबल पर बैठ के हमारी काम वाली बाई को खाने का कहा, उसने मुझे खाना दिया मैंने खाया और रूम में जा के टीवी देखने लगा.

मेरा घर गुडगाँव से 20 किलोमीटर दूर है, इसलिए घर वालों ने कहा कि अपनी बुआ जी के यहां रह ले. मेवाती बर्फइस बीच अचानक भाभी ने सर उठा कर एक अजीब सा सवाल पूछ डाला- आप दूध पिएंगे?मैंने भी मौका देखकर कहा- आपको जो अच्छा लगे वो पिला दीजिये, मैं सब पी लूंगा.

अपना होम टाउन छोड़ कर इस तरह मैं अपनी डिअर स्वीट वाइफ नीना समेत बच्चों के साथ दिल्ली से सटे शहर फरीदाबाद में शिफ्ट हो गया.पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ: करीब दस मिनट बाद उसने मेरी पूरी साड़ी उतार दी और खुद के भी सारे कपड़े उतार दिए सिवाये अपने अंडरवियर के.

तभी मैंने अपना लंड प्रीति की चूत के छेद पर रखा और एक जोरदार धक्का पूरी ताकत से लगा दिया जिससे मेरे लंड का सुपारा प्रीति की चूत में करीब 4 इंच तक घुस गया.ओके बोल कर अशोक मुझे बेडरूम में ले गया और बोला- मैंने देखा है तुम्हारी झांटों ने पूरा चुत का मैदान गंदा कर रखा है.

मौसी की ब्लू फिल्म - पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ

एक दिन जब मैं बिल्डिंग में उससे टकराया तो उसने मुझे एक कातिल सी स्माइल दी.मैं दीदी को गोद में उठा के जैसे बाथरूम के अन्दर आया, दीदी मुझे बेतहाशा चूमने लगीं, उनका शरीर उस ठण्ड के मौसम में उतनी सुबह बिल्कुल 108 डिग्री के बुखार की तरह तप रहा था.

आज मेरे पास लाल कलर के डीप नेक के गाउन में मेरे सपनों की रानी लेटी थी.पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ ये मेरी पहली सेक्स स्टोरी है, तो किसी तरह की भूल को नजरअंदाज करते प्लीज़ माफ़ कर दीजिएगा.

भाभी मेरे ऊपर अपना हाथ फेरने लगीं और वो मेरी चुत को अपनी जीभ से सराबोर करने लगीं.

चोदा चोदी देना?

पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ वो यह देसी हिंदी पोर्न कहानी अवश्य पढ़ें, उन्हें कुछ ना कुछ फायदा जरूर होगा.

सेक्स सर्विस?सेक्सी फिल्म देसी लड़की

पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ क्योंकि वो पापा की सेक्रेटरी थी, इसलिए वो बहुत समय उनके साथ ही रहती थी.

एलीफेंट सेक्सी

मैंने उससे पूछा कि यहां अचानक कैसे आना हुआ?तो उसने कहा कि यार एक प्रॉब्लम हो गई है.जिससे मुझे पता चला कि वो पंजाब के एक गाँव की रहने वाली है और जयपुर में सोडला में एक ‘पीजी’ में रहती है।अब वो जब भी इन्स्टिट्यूट से बाहर जाती थी.

पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ मैं पढ़ाई के साथ साथ बचपन से ही पहलवानी किया करता था, जिससे मेरा 5 फीट 10 इंच का शरीर काफी सुडौल और आकर्षक बन गया है.

गन्ने की खेत की चुदाई

काजल राघवानी का नंगा फोटोअब वो बाथरूम आतीं तो नल पूरे प्रेशर में ऑन कर देतीं, जिससे उनकी कोई आवाज मुझ तक नहीं पहुँच पाती.

मेरी यह पहली सेक्स कहानी है, इसलिए पहले मैं अपने बारे में आपको कुछ बता देना चाहता हूँ.वो मुझे देख कर मेरे ऊपर फिदा हो गयी थी, उसको बस मैं ही में दिख रहा था.

उसके निप्पल को चूसते हुए मैंने अपना एक हाथ उसकी बुर को मसलने के काम पे लगा दिया था.

यह फ़ोन पर साफ़ बताएंगी, ‘मैं आपसे मिलूंगी पर मुझे आप गिफ्ट दोगे? कितने का गिफ्ट दोगे?’अरे भाई, ऐसे ‘कांटेक्ट’ के लिए एजेंसी की क्या ज़रूरत थी? ऐसी उपहार मांगने वाली आइटम तो कहीं भी मिल जाती.

हम दोनों ने एक दूसरे को अपनी बांहों में भींच लिया और हमारे जिस्मों को एक करने की कोशिश करने लगे. नीना की बिंदास अदा, गोरा जिस्म, गोलमटोल चूतड़, 36″ साइज़ की मस्त चूचियां किसी को चोदने के लिए मजबूर देंगी और नीना को इसी बात का गुमान भी है.

पीरियड्स क्या होते है पहले भी तो मराई ही होगी किसी से?मैंने कहा- यह बगल में लेटा है, इसी ने मारी… इससे पूछो.

जापानी तेल किस काम आता है

पंजाबी बीएफ बीएफ बीएफ: किसी को भी फिल्म में हिरोईन बनना होता है तो वो कई लंडों के सामने चुत खोल कर ही चुदवाती हैं,बॉलीवुड सेक्सके बिना चलता ही नहीं है.उधर सोनी के मुंह से ‘आआह… हाह…आआ… उम्म्ह… अहह… हय… याह… आआ’ निकला और उसका मुंह खुला ही रह गया, एक तेज आवाज के साथ बोली- मादरचोद, निकाल अपना लंड, भड़वे कहीं के…इन शब्दों का प्रयोग करने के साथ ही वो मुझे धकेलने की हर संभव कोशिश कर रही थी.