मारवाड़ी का बीएफ

Image source,नागपुर वाली सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

टॉर्च दिखाइए: मारवाड़ी का बीएफ, अंकल आंटी शाम को लौट आए मगर दोनों भाई भाभी एक हफ्ते के लिए बाहर गए हुए थे.

एक्स एन एक्स एक्स सेक्सी मूवी

उसकी पूरी फैमिली कुछ दिनों के लिए गांव गयी थी और उसके घर की चाबी हमारे पास थी. झवाझवी सेक्सी झवाझवी सेक्सीउनकी मंशा क्या थी, ये तो मैं नहीं जानता था … लेकिन मेरी चुदास अपना सर उठाने लगी थी.

किचन में मामी काम कर रही थी और सागर उनके पूरे बदन को तड़ता हुआ उनसे बात कर रहा था।कुछ देर बाद मामी काम खत्म करके बोली- चलो टी वी देखते हैं।सागर मामी के साथ बाहर हाल में टीवी के सामने पड़े सोफे पर बैठ गया. मिया खलीफा सेक्सी विडिओउसने वहीं से नीता को बोला कि जल्दी आ जाओ … अगर पापा घर आ गए तो बहुत डांट पड़ेगी कि अभी तक खाना क्यूं नहीं खाया?शिल्पी दीदी ने अंदर मेरी तरफ देखा और बोला- तुम भी आ जाओ, बाकी सामान बाद में रख लेना।मैं– ओके दीदी, चलो। हम सब साथ में ही चलते हैं।फिर हम सब डाइनिंग टेबल पर गए.

एक बार में सत्यम के लंड से हम दोनों चुदे और दूसरे राउंड में ममता और सुमेधा चुदीं.मारवाड़ी का बीएफ: सोनल मुझसे बैठने को बोली और किचन में चाय पानी और कुछ नाश्ता ले कर आ गई.

या धीरे करो … दर्द होता है,फिर मैं दोनों हाथों में उसकी दोनों चूचियाँ पकड़ कर दबातें हुए उसकी चूत को चोदने लगा।करीब पंद्रह मिनट बाद पीहू का जिस्म अकड़ने लगा वो बोली- भैया मेरा निकलने वाला है.तब मैंने कहा- हाँ इन्हें जानबूझकर कर पिघलाया है।तब वो बोली- क्यों भैया?तो मैंने एक पैकेट फाड़कर उसका चॉकलेट अपने पूरे लन्ड पर लगा दिया और उसे कहा- चाटकर इसे खा जाओ.

सिंगर सेक्सी वीडियो - मारवाड़ी का बीएफ

उस दिन मेरी छोटी सगी बहन और ज़ाफिरा से चला भी नहीं जा रहा था क्योंकि उन दोनों की चूत बहुत ही कोमल और कच्ची थीं.मेरे पिता ने मौसी को इशारा किया कि वो उनके मुँह पर आकर बैठ जाएं और मेरी मां उनके लिंग की ओर आ जाएं.

मैं इत्मीनान से उसकी काम उत्तेजना को देख रहा था और उसे अधिक ज्यादा भड़काने का प्रयास कर रहा था।मैंने भी उसे कसकर अपनी बांहों में भर लिया.मारवाड़ी का बीएफ साथियो, मैं अपनी ममेरी बहन की चुदाई की कहानी को यहां एक विराम दे रहा हूँ.

भाई ने मेरा एक हाथ उठा कर अपने लंड पर रख लिया … और मुझसे करीब होकर लेट गया.

सेक्सी सेक्सी कांड?

मारवाड़ी का बीएफ शाम की चाय और सिगरेट पीना, मुझे आज भी अपने पुराने दिनों की याद दिला देता है.

सेक्सी पिक्चर लगा दीजिए?राजस्थानी साड़ी डिजाइन

मारवाड़ी का बीएफ सुबह जल्दी उठ कर हम दोनों एक साथ नहाए … अच्छे से एक-दूसरे को साफ किया.

2:30 का सेक्सी

जैसे लोगों को शराब का नशा होता है, ऐसा ही नशा होता है चूत का और मुझे भी बस यही नशा था- बस चूत ही चूत।इंसान की जिन्दगी में सेक्स का अत्यंत ही सुन्दर अहसास होता है.हम पांच मिनट तक होंठों के रस को खींचते रहे और मेरा हाथ मौसी की चूत पर खेलता रहा।अब मौसी एकदम से चुदासी हो चुकी थी.

मारवाड़ी का बीएफ इस सेक्सी ड्रेस में पेपर डांस की मदभरी पोजीशन में रहने के कारण मेरा लंड खड़ा हो गया था, जो शायद उसे भी महसूस होने लगा था.

काजल भाभी सेक्सी

सेक्सी वीडियो हॉर्स वालाअब उधर अंकल मॉम की गांड में उंगली आगे पीछे करने में लगे थे और इधर मॉम अंकल का लंड चूसती रहीं.

इस पर आंटी मुस्कुराकर बोलने लगीं- अरे वाह … ये तो मेरी फ़ेवरिट पोजीशन है … तू मुझे कुतिया बना कर ही चोद.उस सोफे पर जगह कम थी तो वो दोनों एकदम एक दूसरे में घुसे थे।सागर सीधा लेटा था और सुधा सागर के तरफ मुंह करके उसके सीने पर हाथ रखे थी, उनकी चूचियाँ उसके बाजू से छू रही थी।अब सुधा उससे पूछने लगी- सागर क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रैंड है?सागर- नहीं आंटी, कोई नहीं.

एक दिन मैं बाजी को साथ लेकर छत पर ले आया और अपने बच्चे की बात कर रहा था।तभी वहां राबिया आ गई तो हमने बात बदली और राबिया बोली- मुझे लगा तुम कुछ कर रहे होगे.

मैंने किसी तरह अपने आप पर कंट्रोल किया और देखा कि मेरी मां ने पिता का लिंग अपने मुँह से चूमना और चूसना शुरू कर दिया.

वो लंड को निकालने की बजाय मॉम को ही बेड पर दबाने लगे और धीरे धीरे अपना पूरा लंड उनकी चूत में उतार दिया. शकील की गांड आगे पीछे होने से साफ़ मालूम चल रहा था कि वो अम्मी की चुत में पूरे अन्दर तक लौड़ा पेल कर चुत चुदाई कर रहा था.

सेक्सी वीडियो राजस्थान राजस्थान मैंने उसकी चूत पर दो मिनट तक लंड को रगड़ा तो वो मुझे अपने ऊपर खींचने लगी.

कुत्ता कुत्ता वाली सेक्सी

मारवाड़ी का बीएफ: वो भी मेरे सर को पकड़ कर मुझे बारी बारी से अपने दोनों दूध पिला रही थी.उसके इस रिएक्शन पर मैंने उसके मन के विचारों को थोड़ा भांप लिया था, मैं जान गया था कि वो भी मेरे तने हुए लौड़े को ही ताड़ रही थी.