शुद्ध बीएफ हिंदी में

Image source,सपना चौधरी की ब्लू पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

देहाती भाभी के साथ सेक्स: शुद्ध बीएफ हिंदी में, चूंकि वह मेरे साथ ही पढ़ रही थी इसलिए हम दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे.

चलने वाली ब्लू फिल्म

पिछली कहानी में मैंने बताया था कि उन दिनों मैं एक छोटे शहर में ट्रेनिंग कर रहा था कि मेरी दोस्ती एक मास्टर साहब से हो गयी थी. फुल एचडी वॉलपेपरसबसे पहले मैंने स्वीटी आंटी का हाथ पकड़ा और फिर जैसे ही मैं आंटी को लिपकिस करने के लिए आगे बढ़ा, तो आंटी ने कहा कि जिस जगह पर कपड़े नहीं हैं, उसे तो तुम्हें छूना भी नहीं है.

मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी बांहों में ले लिया और किस करने लगा। उसने भी मेरा साथ दिया और 5 मिनट तक किस किया. ऐक्स ऐक्स ऐक्सउसने मेरा लंड हाथ में ले लिया और लंड को मुँह में ले कर स्वाद लेने लगी फिर धीमे से लंड को चूसने लगी.

इस तरह से हम दोनों की इस रासलीला की, चूत चोदने की कहानी की शुरूआत हुई.शुद्ध बीएफ हिंदी में: मेरा नाम सुजाता है, मैं एक आदिवासी परिवार से हूं, इसलिए न तो गोरी चिट्टी हूं, न ही चेहरा बहुत सुन्दर है.

ये कहते हुए वो थोड़ा सा ऊपर की ओर खिसक गए, जिससे कि मेरा मुँह अब उनके पेट और लंड के बीच में आ गया था.मुझे लगा कि कहीं मेरी वजह से तेरी नींद न ख़राब हो जाए तो यहीं बैठ गया.

तेरी बहन की छूट - शुद्ध बीएफ हिंदी में

मैं बोली- मतलब तुझे गर्लफ्रेंड में मॉम चाहिए या मॉम में गर्लफ्रेंड … हैं न!वो बोला- नहीं आंटी … आप समझी नहीं.कोई जल्दी नहीं है।मैंने पूछा- और रोहन क्या कर रहा है?रोहित- वो रूम में ही है.

मुझे इस तरह से मौसी की चूत चुदाई करने में कुछ असुविधा सी महसूस हुई, तो मैंने उनकी कमर के नीचे दो तकिया लगा दिए और हचक कर मौसी की चूत चोदने लगा.शुद्ध बीएफ हिंदी में मैं लंड चूत में डाले हुए उनके होंठों पर, गले गर्दन पर चुम्बन करने लगा.

मेरे जीजू की बहन आलिया अमेरिका में अपना पढ़ाई का आखिरी सेम पूरा करने के लिए चली गई थी.

भाई ने बहन को जबरदस्ती चोदा?

शुद्ध बीएफ हिंदी में रिंकी ने उठकर रूम बंद किया और बेड पर आते आते अपनी टी शर्ट और ब्रा उतार फेंकी.

गंदा गंदा गंदा गंदा?ब्लू फिल्म बताओ ब्लू

शुद्ध बीएफ हिंदी में फिर उसने मेरी स्कर्ट पीछे से उठा दी और पैंटी के ऊपर से मेरी गांड सहलाने लगा.

हिंदी में चोदा चोदी चोदा चोदी

ऐसे ही उत्तेजना में हम दोनों ने लंड की मुठ मारते हुए अपना-अपना पानी निकाल दिया.कुछ दिन तक नंबर पर कॉल करने के बाद भी उसका नंबर नहीं लगा, तो मैं उसके फ्लैट पर गया.

शुद्ध बीएफ हिंदी में हम दोनों ने एक ही बेड पर अपने अलग-अलग तकिया लगा लिया और दोनों बैठ के अलग अलग साइड पर लेट गए.

प्यार से सेक्सी

lal सेक्सी वीडियोअब तो वे दोनों औरतें मेरे लौड़े को अपने हाथ में पकड़ कर खींच रही थीं.

रुकैय्या की तेज चलती सांसों की वजह से उसकी चूचियां मेरे सीने पर धकधक दस्तक दे रही थीं.उसकी चूचियों के बीच में बड़ा सा भूरे रंग का घेरा और उस घेरे के बीच में उसके अंगूर के दाने के जैसे निप्पल देख कर मेरी सांसें तेज हो गयीं.

फिर मैंने उसका वीर्य किसी कपड़े से पौंछा।हम दोनों थक कर एक दूसरे की बाजू में लेट गए.

कुर्सी पर बैठी एक हाथ से एक चूचा निचोड़ रही थी, तो दूसरे हाथ की उंगली से भगनासा ज़ोर ज़ोर से रगड़ते हुए हाय हाय हाय चिल्ला रही थी.

फिर भी मैंने हीना को पल भर रोका और कहा- हीना, अगर ये तुम्हारी मर्जी से हो रहा है तो ठीक है. अबकी बार मैंने उसे पूरी ताकत से अपनी बांहों में भर लिया और किस करने लगा.

चोदा चोदी हिंदी सेक्सी फिर मैंने उसके बदन को चूमते हुए उसकी चूत के लन्ड डाल उसकी चुदाई शुरू कर दी.

सेक्सी वीडियो कैटरीना कैफ

शुद्ध बीएफ हिंदी में: बहुत ही ख़ुशनसीब था मैं … कि चाहे 425 दिन बाद ही सही, मैं ठीक उसी जग़ह, लगभग उसी समय, करीब-क़रीब उसी तरह के मौसम में दोबारा वसुंधरा जैसी प्रेयसी के पहलू में था.आपको ये कामुक कहानी कैसे लग रही है, आप अपनी राय इस पते पर दे सकते हैं।[emailprotected].