बीएफ दिखाइए भोजपुरी में

Image source,गंदी बातें करते हुए सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

ओल्ड आंटी बीएफ: बीएफ दिखाइए भोजपुरी में, इधर मेरे दिमाग की बत्ती भी भक्क से जल उठी; सामान वाले बंद कमरे में मैं और अदिति बहूरानी … मतलब बंजारिन को चोदने का पूरा इंतजाम खुद ब खुद हो गया था.

सेक्सी फिल्म रानी मुखर्जी की

मैं नीचे से अब नंगा हो गया था और मेरा उत्तेजित लंड प्रिया के सामने था, जिसे वो आंखें फाड़ फाड़ कर ऐसे देख रही थी … जैसे कि वो पहली बार किसी के लंड को देख रही हो. देसी गर्ल्स की सेक्सीउसके मुँह से सिसकारियां निकलने लगी- आह उम्म्ह… अहह… हय… याह…मैं तुरंत दो उंगलियाँ उसकी चूत में डाल दी और जोर जोर से फिंगर फक करने लगा.

जब मैंने ऐसा कहा तो उसने प्यार से मेरी तरफ देखा और मेरे गाल पे किस करके भाग गई. अंग्रेजी सेक्सी डॉक्टरखेत वाले कमरे के अंदर मस्त बेड लगा हुआ है और गद्देदार गद्दा लगा हुआ है जिस पर रोमांस करने का एक अलग ही मजा आता है।वो समझ गया कि किस लिए चाबी चाहिए, वो बोला- ठीक है ले जा!क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, दोस्त तो क्या भाई हैं।मैं चाबी ले आया और अगली सुबह का इंतजार करने लगा.

धर्मशाला सुनसान रहेगी, हमें कोई देखने टोकने वाला नहीं होगा और हम मजे से दो घंटे तक तूतक तूतक तूतिया … आई लव यू करेंगे.बीएफ दिखाइए भोजपुरी में: जैसा कि मैंने पहले ही बताया कि मुझे चूत चुसाई में बहुत आनंद आता है और मैं जब तक चूत का पानी नहीं पी लेता एक बार … तब तक मैं चुदाई शुरू नहीं करता.

तो मैंने कम्मो से वादा किया कि मैं उसे कल जाने से पहले हेयर रेमूविंग क्रीम और नयी कैंची ला कर दूंगा ताकि वो अपनी सुहागरात के लिए अपनी चूत को चिकनी चमेली बना सके.इतना कहते ही अंकित मेरी चूत को फैला कर ऐसे चाटने लगा कि मैं उत्तेजित हो कर उछल पड़ी.

१८ साल की सेक्सी वीडियो - बीएफ दिखाइए भोजपुरी में

मैंने देर ना करते हुए अपना एक हाथ उसकी सलवार की डोर की ओर बढ़ा दिया.उन मेल में आप सबने मुझसे अगली कहानी लिखने के लिए भी बोला था, तो आज मैं अपनी दूसरी कहानी आप सभी के मजे के लिए लिख रही हूँ.

मयूरी- क्या आप जानना नहीं चाहते कि वो कौन लोग हैं जिन्होंने आपकी बेटी की जवान चूत का भेदन किया और उसकी सील तोड़ दी?अशोक- हाँ… जरूर जानना चाहूंगा… बताइये… कौन हैं वो लोग?मयूरी- वो दो लोग आपके अपने दोनों बेटे हैं.बीएफ दिखाइए भोजपुरी में उसे मैंने रसोई में सोने से भी मना कर दिया और अपने साथ ही सुलाती थी.

मैंने भी उनका भरपूर सहयोग किया, मैं भूल गया था कि मैं एक छोटे से कस्बे से निकलकर भोपाल पढ़ने आया हूँ.

सेक्सी वीडियो भेजो पिक्चर?

बीएफ दिखाइए भोजपुरी में कभी ज़रा सा खड़ा होने की कोशिश करता भी था, तो चूत के पास आते ही अपना पानी निकाल देता था.

मुसलमान भाई बहन का सेक्सी वीडियो?बीएफ जोरदार

बीएफ दिखाइए भोजपुरी में तब मैं बोली- सच में अंकल क्या ऐसा हो सकता है? तब तो मेरे लिए बहुत अच्छा हो जाएगा, आपका यह एहसान मैं कभी भी नहीं भूलूंगी.

गुजराती सेक्सी वीडियो नंगी चुदाई

आज मौसी मेरे साइड में आकर सोफा पे बैठ गईं और मुझसे इधर उधर की बातें करने लगीं.हाँ कुछ थोड़ी बहुत सहायता करनी पड़े तो कर दिया करना, आख़िर वो भी मजबूरी में ही तुम्हारे पास आते हैं.

बीएफ दिखाइए भोजपुरी में उसके बाद तो बस मैं दबाव देता गया और आधे से ज्यादा लंड आसानी से चुत में उतर गया.

ससुर बहू का सेक्सी चुदाई

सेक्सी गाने सेक्सी हिंदीसरिता मेरी तरफ पलटी और मुझसे कहा- यह तुम क्या कर रहे हो?मैंने कहा- क्या तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है?उसने कहा- नहीं नहीं … मुझे तो बहुत अच्छा लग रहा है.

इसके बाद मैंने मामी जी को छत पर उनके दोनों हाथों को सामने बाउंड्री के ऊपर रख कर घोड़ी बनाया और बोला कि अब थोड़ा झुक जाओ.अब मुझे दर्द की जगह मजा आने लगा, लन्ड भी फन उठाने लगा।जब लन्ड पूरी तरह तन गया, तब मैं उठा और उसके ऊपर आ गया, लन्ड का टोपा उसकी चूत पर टिका दिया, थोड़ी देर पहले उसने मुझे दर्द दिया था तो अब मैंने बेरहमी दिखाने की सोची और एक ही झटके में सारा लन्ड उसकी चूत की जड़ में उतार दिया, वो इतनी जोर से चिल्लाई कि पूरे मोहल्ले को सुन जाता.

मयूरी ने ये नोटिस किया और उसने अपने कदम कमरे की अलमारी की तरफ बढ़ा दिया.

तो मैं बोला- अरे आप अंकिता दी और प्रिया दी हो?तो बोली- हाँ…अब मुझे थोड़ा रिलॅक्स फील हुआ.

उसने मुझे सिर से पकड़कर नीचे दबाया और जमीन पर बैठा दिया और प्यार से बोला- मुंह खोल मेरे गंडमरे!मैंने मुंह खोल दिया. माइक तारा के ऊपर से उठ कर मुनीर के पास लेट गया और मुनीर उसे सहलाने ओर प्यार करने लगी.

सेक्सी हिंदी वीडियो नया कुछ देर यूं ही रुके रहने के बाद मैंने उसे साफ किया, कपड़े पहनाए और हम दोनों जाने को तैयार हो उठे.

सेक्सी चाची की चुदाई की कहानी

बीएफ दिखाइए भोजपुरी में: जब वो किचन में सामान ले रही थी, तो वो नीचे झुकी हुई थी, जिसकी वजह से मुझे उसकी सेक्सी गांड मस्त दिख रही थी.उन्हें मैंने हाथ से थोड़ा फैलाया तो उसमें गेहूँ के दाने जैसा उसका दाना, एकदम गुलाबी था.