बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी

Image source,चोदा चादि

तस्वीर का शीर्षक ,

होली में बुर चुदाई: बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी, मुझसे कुछ ग़लती हो गई है क्या?तो मैं बोला- नहीं ग़लती मुझसे हुई है।वो बोली- क्या गलती हो गई है?मैं बोला- मैंने तुम्हें नंगी नहाते हुए देख लिया था और तुम्हारी बातें भी सुन ली थीं।वो एकदम से शर्मा गई और अपने घर चली गई।कुछ ही पलों के बाद वो अपने घर की छत पर आकर मुझे इशारा करने लगी और मुझे अपने घर बुलाने लगी।मैंने घर पर मम्मी को बोला- मेरे दोस्त के घर पर आज कोई नहीं है.

घड़ी पटेल

वो अपनी कमर हिलने लगी।मैंने कहा- इतनी जल्दी क्या है मेरी रानी।वो खुद कहने लगी- जल्दी ही है. भाभी की साडीमैं कपड़े चेंज करके आती हूँ। मैं वहीं सोफे पर बैठ गया। थोड़ी देर में वो कपड़े चेंज करके बाहर आई।वाहह.

मैं इंदौर में रहता हूँ। मेरी उम्र 23 वर्ष है। दिखने में ज्यादा हैडसम तो नहीं. गंदी भाभीतो अबकी बार आधे से ज्यादा लंड अन्दर चला गया। अब मैं तेज़ी से लौड़े को अन्दर-बाहर करने लगा।अन्नू की गांड कुछ ज्यादा खुली हुई थी तो इसमें मुझे ज्यादा देर नहीं लगी। मैं डॉली के चूतड़ पकड़ कर अन्नू की गांड में लंड पेल रहा था और डॉली की पीठ को चूम भी रहा था।यह काफ़ी रोमांचक नज़ारा था।फ़िर थोड़ी-थोड़ी देर दोनों की गांड बजाने लगा.

पर मैं मौके के इंतज़ार में था कि कब मैं अगला धक्का दूँ।मैंने हल्का सा रुक कर पूरी जोर से धक्का मार दिया, वो पगला गई और ज़ोर से रोने लगी।मेरा लंबा और मोटा लंड उसकी पूरी चूत को फाड़ता हुआ अन्दर जड़ तक घुस चुका था।वो दर्द से काँपने लगी और बेहोश हो गई। मैं उसको चोदता रहा.बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी: और बाथरूम में ले गया। उधर हम दोनों पूरे नंगे हो गए। उसने मुझे बच्चों की तरह नहलाया और प्यार से किस किया।वो बोलता रहा- सॉरी जान तुझे इतना दर्द दिया.

तब मैंने आव देखा ना ताव और एक ही झटके में पूरा का पूरा लण्ड उसकी गांड में उतार दिया और मेरा लण्ड उसकी गांड चीरता हुआ अन्दर घुस गया.तो लंड आधा अन्दर सरक गया।इसी के साथ मम्मी के मुँह से एक मस्ती भरी सिसकारी निकली ‘सीईइ.

सेक्सी दे वीडियो - बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी

इतना सुनते ही मैंने उसे बांहों में ले लिया और उसे चूमने लगा।वो भी मेरे लौड़े को लोवर को ऊपर से ही सहलाने लगी।मैंने उसके होंठ को छोड़ा और उसे गले लगाते हुए उससे कहा- मेरी जान तुमको क्या पता.स्वाभाव से मैं बहुत ही शर्मीला हूँ।अब आपको मिलाता हूँ मेरी कहानी की नायिका से…उनका नाम रूचि है.

मैं तुम्हें महसूस करना चाहती हूँ।मैं और तेज़ होता चला गया।लम्बी चुदाई अब ख़त्म होने वाली थी.बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी तो बहुत अच्छी लगती है और अगर उसके बाल भी लम्बे हों तो सोने पर सुहागा।फिर उसने मुझसे पूछा- फिगर कैसा पसंद है?मैंने बताया- मुझे ज्यादा बड़े स्तन अच्छे नहीं लगते.

मेरा मन कर रहा था कि सारी रात उन्हें ही दबाता रहूँ।मैंने वर्षा से बोला- वर्षा मेरी रांड.

अंग्रेजों की ब्लू फिल्म?

बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी बहुत मज़ा आएगा।प्लीज़ अपनी बुर के बाल पूरा शेव कर लेना।वो मुस्कुराई और बोली- आज बड़े मूड में लग रहे हो.

या खलीफा सेक्सी वीडियो?चाइना ब्लू फिल्म

बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी जिससे आपी ने अपना हाथ मेरे सर पर रखा और मेरे सर को अपनी चूत पर दबाने लगीं और साथ ही वे तेज़ी से सिसकारी भरने लगीं।‘ऊऊहह सगीर.

महिलाओं का पानी कब निकलता है

मैंने महसूस किया दीदी जैसे ही सांस अन्दर लेतीं … वो थोड़ा फैल जाती और उनकी गांड मेरी ऐंठन बढ़ा देती और जब मैं सांस भरता … तो मैं भी फ़ैल जाता और मेरा लंड भी आगे को होकर उनकी गांड को दबा देता.हल्की सिसकारियाँ ले रही थी।मैंने उसकी चूत के ऊपर ही किस किया, उसकी चूत पर थूक दिया और चूत को चाटने लगी.

बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी कहो तो आज तेरे पास चांस है। आज मैं भी तुझे कह रही हूँ, फिर मैं भी नहीं कहूँगी। सोच ले और दस मिनट के अन्दर-अन्दर मुझे अपना फैसला बता देना।शालू बोली- दीदी थोड़ा डर लग रहा है।नीलू ने कहा- अरे डर किस बात का.

सेक्सी कोरिया

कोरियन पोर्नतब मैंने अपनी जीभ उसके मुँह में डाल दी और उसकी जीभ के साथ खेलने लगी।रिया ने जीभ चचोरते हुए मेरा थूक चाट लिया, मैं उसकी गर्दन को किस करते हुए चाटने लगी।मेरा हाथ कब उसकी कमर पर चला गया और कब उसे सहलाने लगा.

जो पूरी तरह से गीली हो चुकी थी।मैंने आंटी को सिंगल सीट सोफे पर बिठा दिया और उनके पैरों को चूमने लगा। वो अपने दोनों मम्मों को हाथों से ज़ोर-ज़ोर से दबा रही थीं।मैं उनके पैरों से चूमते-चूमते घुटनों तक आया.वो सब भी आपको मजा देगा।मेरा नाम राहुल है, उम्र 19 साल की है। मैं एक छोटे शहर से हूँ।मैं देखने में स्मार्ट, लम्बा और फ्लर्टिंग टाइप का हूँ।मैंने अपने शहर से 2013 में 12 का एग्जाम पास किया.

क्या लग रही थी।चुस्त टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में वो कयामत ढा रही थी, ऐसा लग रहा था.

आप क्यों परेशान होती हैं।भाभी ने मेरी पैंट के ऊपर से ही मेरा लंड पकड़ लिया और उसे धीरे-धीरे सहलाने लगीं।मुझे भी भाभी का नशा चढ़ने लगा और हम दोनों वहीं बिस्तर पर लेट गए और एक-दूसरे से लिपट कर चूमने लगे।भाभी तो पहले से ही ऊपर से सिर्फ़ ब्रा पहनी हुई थीं.

इसलिए मेरी चूत पर एक बाल भी नहीं था।ये देख कर रवि बहुत खुश हुआ और वो मेरी चूत को अपने मुँह में ले कर चाटने लगा।थोड़ी देर बाद उसने अपनी गति बढ़ाई और उसकी गर्म हरकतों से मेरे मुँह से आवाज निकलने लगी ‘अअहह. तो मुझे उसकी पैन्टी महसूस हुई।पैन्टी पर हाथ लगते मेरा लंड फिर झटके देने लग गया और मैं पैन्टी के ऊपर से उसकी गांड की मालिश करने लगा।उसकी गांड एकदम कोमल और मखमली सी लग रही थी.

वेदर मंडी वो फिर बोली- फिर तू किस लिए घबरा रहा है।मैंने कहा- मैं तो सिर्फ़ आपको बताने आया था कि आप बुरा ना माने।उन्होंने कहा- कोई बात नहीं मैंने कोई बुरा नहीं माना।मेरी जान में जान आई.

आज के सेक्सी

बीएफ वीडियो भेजिए हिंदी: मैंने उसके मम्मों को अपने दोनों हाथों में भर लिया और ज़ोर-ज़ोर से दबाना शुरू किया.’फिर मैंने उसके होंठों से उसके होंठों को लगा दिया और एक बार में पूरा लंड उसकी चूत में पेल दिया, उसकी आँखों से आंसू टपकने लगे।मैं धक्के लगाता रहा और थोड़ी ही देर में उससे अच्छा लगने लगा, अब वो उछल-उछल कर मेरे लंड को अपनी चूत में लेने लगी।मैं उसके मम्मों को दबाने के साथ उसको चुम्बन करता जा रहा था, इससे उसे बहुत मजा आने लगा, वो ‘आहा.