बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ

Image source,लैंड वाली लड़की

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी भाभी की मस्त चुदाई: बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ, इसलिए शायरा के होंठों को छोड़कर मैंने अपने हाथों के सहारे अपने ऊपर के शरीर को ऊपर उठा लिया.

कुत्रा बाई सेक्स

भाभी मस्त होने लगीं, तो मैंने पैंटी में हाथ डाल दिया और भाभी की चिकनी चुत में उंगली करने लगा. हिंदीxxxwwwमेरे पास मौका था लेकिन डर के मारे उस दिन मैं उनके साथ कुछ नहीं कर पाया। ये सिलसिला बहुत दिनों से चल रहा था.

शायरा की चूत मेरा मोटा लंड एक बार खा चुकी थी … इसलिए लंड का सुपारा उसकी चूत को रगड़ते हुए सीधा अन्दर धंस गया. सेक्सी देखना चाहिएवो बोलीं- मुझे आपसे सेक्स करना है … इसीलिए मुझे आपका कुछ टाइम चाहिए.

मेरी नंगी लड़की के जिस्म की कहानी के पिछले भागगर्लफ्रेंड की सहेलियों संग रासलीला- 4में अब तक आपने पढ़ा कि मैंने और प्रियंका ने बाथरूम सेक्स करके अनामिका को भी गर्म कर दिया था.बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ: एक दिन मैंने बहुत फ़ोर्स किया कि कल मुझे सेक्स करना ही है तो वो मान गयी।जब वो मान गयी तो अगले दिन मैं भी कंडोम लेकर उसके पास पहुंच गया.

मां बनने के बाद जितना चूदो दर्द नहीं सिर्फ मज़ा आता है।भले ही मैं कितनी बड़ी रण्डी चुदक्कड़ थी। पर उसके लिए लक्की थी।शादी के बाद उसे बड़ी कंपनी में नौकरी मिल गई। उसके लिए हम दूसरे शहर चले गए.तू देख जरा … ये क्या हालत कर रखी है!उसने स्नेहा की नाईटी की तरफ इशारा करके कहा- अगर चिराग तुझे इस तरह देख लेता … तो तुझे अच्छा लगता?स्नेहा- कम ऑन मॉम … कुछ नहीं होता.

ddf नेटवर्क - बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ

ऐसे ही अंशिका बोल रही थी- उई बहन चोद दी आज हमारी … उई उई आह आह सी सी सीससी मर गयी … मरवा दिया … कुतिया … ले जीजू साले … पी … मेरा मूत!कहते हुए उसने मेरे मुंह में अपनी चूत का रस छोड़ दिया और पूरी तरह झड़ गयी थी।अब अंशिका मेरे मुंह से उठ गयी और सपना भी हम सभी एक दूसरे से अलग हुए और साथ ही मैंने अंजू को घोड़ी बनने के लिए कहा.उसका दर्द देख कर मुझे समझ आ गया था कि अगर मैं रुक गया, तो फिर ये मुझे चोदने नहीं देगी.

एक नग्न गर्म औरत के जिस्म पर एक नग्न पुरुष चिपक जाए और कुछ न हो ऐसा सम्भव नहीं!मैंने पूजा के दोनों हाथों को पकड़ कर उसके सर से ऊपर कर दिया और बेतहाशा उसके गाल गर्दन को चूमने चाटने लगा.बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ मैं उसके लंड को अपनी चूत में लेने के लिए मचल रही थी लेकिन उसका भीमकाय लंड देख कर ही मेरी गांड फट रही थी कि आज इसका लंड तो मेरी चूत का भोसड़ा बना देगा.

मेरी बात पर डॉक्टर साहब मुस्कराए, लेकिन अब भी वो कुछ कह नहीं रहे थे.

साली को चोदा चोदी?

बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ इसी बीच मैंने सास का ब्लाउज उतार कर अलग कर दिया और उनके बाल पकड़ कर अपना लंड चुसवाने लगा.

सेक्सी वीडियो पुलिस वाले?लोड़ा पुदि चोदी चोदा

बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ इससे भाभी की मस्त आवाजें निकलने लगीं और फिर से भाभी की चुत ने पानी छोड़ दिया.

सेक्स स्तन

फिर दस मिनट की और चुदाई के बाद उसका लंड अब झड़ने वाला हो गया तो मैंने कहा- मुझे तुम्हारा वीर्य अपने मम्मों पर चाहिए.दोस्तो, आपको मेरा नंगा सेक्स कैसा लगा? आप मुझे जरूर प्रतिक्रिया के रूप में या मेरी ईमेल आईडी पर जरूर बताना.

बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ ये एक मस्त देसी सेक्स कहानी है, जिसे मैं आप सभी से शेयर कर रहा हूँ, शत प्रतिशत सच्ची है.

सेक्सी व्हिडिओ चोदी चोदा

कंडोम से करने की विधिवो मुझे अपनी गोद में उठा कर बाहर गैलरी में ले आया और मेरी चुत में लंड घुसा कर मुझे चोदते हुए पूरे स्कूल में घुमाने लगा.

वक़्त की नजाकत को देखकर हम दोनों फटाफट तैयार हुए और अपनी अपनी बेटियों की स्कूल से पिकअप करने एक के पीछे एक घर से निकल गए.इससे मुझे थोड़ी सी उम्मीद नजर आने लगी थी कि भाभी के साथ चुदाई न सही तो हाथ फेरने को तो मिल ही जाएगा.

हर 15-20 धक्कों के बाद मैं एकदम से सुपर फास्ट ट्रेन के जैसे धक्के लगाने लगता, जिससे भाभी की हालत खराब हो जाती.

रियल सेक्स स्टोरी के पिछले भाग में मैंने आपको बताया कि मेरे भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड यानि की मेरे चाचा की लड़की की चूत चुदाई के साथ मेरी भी चूत और गांड की चुदाई की.

चुत में लंड आगे पीछे करने से उसकी चुत और गांड ने सिकुड़ना चालु कर दिया. फिर जब वो मेरी चूत में लंड को अंदर डालने वाला था तो तभी मेरे भाई का फोन आ गया.

सील तोड़ने की वीडियो वैसे यह बताओ कि तुम अभी कहां रह रहे हो?तब उसने बताया कि अभी तो होटल में हूँ मगर कोई अच्छी जगह किराए पर देख कर वहां चला जाऊंगा.

सेक्सी चूत के फोटो

बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ: जैसे ही उनका हाथ मेरे लंड पर लगा, मुझे अजीब सी फीलिंग हुई, मुझे ऐसा लगा कि जैसे पूरे शरीर में करंट दौड़ गया हो.विवेक ने घर में घुसते ही मुझे बांहों में भर लिया और मुझे उठाकर मेरे रूम में ले गया.