सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर

Image source,सेक्सी पिक्चर ओपन वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीपी वीडियो गुजराती: सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर, मैंने अपनी आँखें बंद की और रवि के लण्ड पर अपनी चूत को दबाते हुए उन्हें चुदाई आरंभ करने का इशारा दिया।बस फिर क्या था … रवि के धक्के और मेरी सिसकारियां … जितने तेज रवि के धक्के हो रहे थे, उतनी तेज मेरी सिसकारियां।मेरा मुँह बन्द करने के लिए रवि ने अपना एक हाथ बिस्तर पर रखा और दूसरा हाथ मेरी टांग से उठाकर मेरी कमर पर रख दिया.

नया-नया सेक्सी

मुस्कान के बारे में बता दूँ कि मुस्कान प्रियंका की दोस्त और चचेरी बहन है. गाना के साथ सेक्सफिर कुछ देर बाद इधर वाला शख्स दूसरे के ऊपर लेटने की कोशिश करने लगा और फिर कपड़ों की सरसराहट सुनाई दी.

वहां जाकर मैंने उसे झुक कर खड़ी होने के लिए कहा ताकि उसकी गांड का लेवल मेरे लंड के लेवल में आ जाये. चोदा चोदी वीडियो भेजिएकई मिनट से मैं उसके बदन के साथ खेल रहा था और अब ऐसा लग रहा था कि अगर मैं ज्यादा देर रुका तो मेरा पानी निकल ही जायेगा.

इसके बाद कमरे में उम्म्ह… अहह… हय… याह… की आवाजों का शोर बढ़ता जा रहा था.सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर: उसने तिरछी नज़र से देखा और यह कहते हुए भाग गई- धत भाईजान आप भी ना …वो शर्माते हुए भाग गयी थी, मगर मेरा चलाया तीर अपने सही निशाने पर लगा चुका था.

सिर्फ सफेद ब्रा और सफेद पैन्टी में मेरे ऊपर पूरी तरह सवार थी।उसकी नंगी जाँघों का स्पर्श मेरी नंगी जाँघों पर हो रहा था, और लिंग महाराज चूत को पास महसूस करके ही फड़फड़ाने लगे थे.मैं मुस्कान और प्रियंका को अपने रूम में ले गया, दोस्तों को कुछ देर में वापिस आने को बोला।रूम में जाकर मैंने मुस्कान को कहा- देखो यार, हमने पहले भी सेक्स किया है, परन्तु आज ग्रुप सेक्स करना है.

गाने वाला सेक्सी वीडियो - सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर

उसके पति की गैरमौजूदगी में एक दिन मैंने भाभी को अपने दिल की बात बोल दी.मगर वीर्य का वेग रुका ही नहीं और फिर से मैं उसकी चूत में स्खलित हो गया.

इसलिये मैंने सायरा का हाथ लिया और उसको सहलाते हुए पूछा- सायरा थैंक्स, तुम्हारे इस अहसान का बदला नहीं चुका पाऊंगा। लेकिन एक बात जाननी है मुझे कि जो कुछ मैंने कहा, उसका आशय ही समझ कर मेरे साथ आयी हो ना?मेरी पुत्रवधू में मेरी तरफ देखा और कहा- कहते हैं ना कि आदमी हो या औरत … अपना भाग्य खुद बनाती है.सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर रिंकी ने सुनील के होंठों पर अपने होंठ रख दिए और फिर चढ़ गयी उसके ऊपर.

जिया- तुम दोनों कभी भी शुरू जाते हो!उसकी आवाज कानों में सुनाई दी, तभी हम दोनों ने जिया की ओर देखा.

लिपस्टिक लगाना?

सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर तब मैंने आंटी का पेटीकोट खोल कर उनकी पैंटी उतार दी तो पागल ही हो उठा।आज आंटी ने अपनी चूत पर के सारे बाल साफ कर रखे थे, चूत को एकदम चिकना बना रखा था।मैंने जीभ से आंटी की चूत को चाटना शुरू किय और उंगलियों से चूची के निप्पल मसलने लगा.

पतलू पतलू?उज्जैन सेक्सी

सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर मैंने महसूस किया कि उसकी आंखों में बस वासना थी, जो कि उसके चेहरे पर मुझे साफ दिख रही थी.

बड़े बड़े स्तन

इस टाइम उसका 7 इंच का लंड मेरे सामने था, उस लंड की गुलाबी टोपी मानो उसे और भी मस्त बना रही थी.बाद में धीरे धीरे चूत चाटना भी सीख जाएगा तू और फिर तू बिना चूत चाटे भी नहीं रह सकता।कविता भाभी की मसाज पूरी होने के बाद वह बिस्तर से उठी और नंगी बाथरूम में चली गई.

सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर जैसा कि मैंने बताया है कि मैं अच्छे घर की लड़की हूँ, तो हमारा बाथरूम भी बड़ा और सभी सुविधाओं वाला है, जिसकी एक दीवार पर आदमकद का बड़ा सा आईना लगा है.

शिल्पी राज के सेक्सी

नंगी सेक्सी साड़ी वालीमुझे भी बहुत मजा आ रहा था और उन्हें भी!फिर उन्होंने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मुझे बेड की झुका कर मेरी चूत में लंड डाल दिया और मुझे बहुत तेज तेज चोदने लगे जैसे आज तो मैं उसकी वाइफ हूं, वे जो चाहें मेरे साथ कर सकते हैं.

आंटी मुझसे चिपक कर बात करने लगीं, जिससे उनकी गर्म सांसें मुझे कामुक करने लगीं.आज मैं आपको अपनी ज़िंदगी की एक बिल्कुल सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूँ.

स्नेहा भाभी- अच्छा जी … मेरे पीछे पड़ कर क्या करोगे?मैं- जो सब करते हैं.

उसके वीर्य की धार लण्ड से निकलकर सीधे रोहित के पेट कमर के नीचे के हिस्से पर गिर रही थी.

अब मेरे पीछे बंद खिड़की की थी बीच में मैं था और मेरे सामने भाभी थी फिर मैंने उनका एक पैर उठाकर खिड़की के ऊपर रखा फिर दूसरा पैर मैंने खिड़की के ऊपर रखा ऐसा करने से भाभी झूल गई. मेरी दोनों आंखें बंद हो गयी थीं और मैं उसके नर्म होंठों का पूरा मज़ा ले रही थी.

पहाड़ी गाना शीला जब मेहमान के कमरे में जाने लगी तो उसने खिड़की से मेमसाब के कमरे में झाँका तो देखा साब और मेमसाब पूरे नंगे हैं और साब नीचे लेटा है.

माइक सेटिंग

सेक्स मूवी बीएफ पिक्चर: ट्रक जब सुनसान एरिया में आ गया, तो अचानक एक खलासी ने पूछा- तेरा रेट क्या है?मैंने हड़बड़ा कर पूछा- मतलब?उसने कहा- मुझे पता है, तुम धंधे वाली हो.अन्तर्वासना के पाठकों को मेरा नमस्कार! जैसा की आपने मेरी पिछलीचूत का भूतऔर खूब ईमेल भी किये। यह कहानी काल्पनिक है, मनोरंजन मात्र के लिए लिखी गयी है.