बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई

Image source,लड़कियों का मोबाइल नंबर

तस्वीर का शीर्षक ,

बुर चुदाई वाला बीएफ: बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई, कुछ देर बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया लेकिन इस बार मैंने भाभी को पीछे घूमने को कहा.

छाती कैसे बड़ी करें

पर अब मैं दोबारा शादी करने का नहीं सोच सकती हूँ क्योंकि ना तो मेरी उम्र रह गई है और बच्चे भी बड़े हो गए हैं. राजस्थान गांव की सेक्सी वीडियोउस दिन के बाद से मैंने अपने घर में लड़कों को आने ही नहीं देता था, जिस कारण मेरी कई बार लड़ाई भी हो गयी थी.

कुछ ही देर बाद मैं कामुकता से कहने लगी- आह मामा … अपनी भांजी की बुर को ऐसे चोदो कि ये फट जाए. शादी के लिए शेरवानीमेरी दीदी लखनऊ में रहती हैं काफी समय से जॉब में व्यस्त होने के कारण मैं लखनऊ दीदी के घर नहीं गया था.

तभी मेरे बेस्ट फ्रेंड का फोन आया और मैं उससे बात करने बाहर चला गया.बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई: दर्द के कारण उनकी आंखों में पानी आ गया और वो मादकता से सिसकने लगी थीं.

जब लॉकडाउन लग गया तो काफी समय खाली मिल गया और मेरे दिमाग में फिर से एक लेखक ने जन्म ले लिया.गर्लफ्रेंड- तुम्हारी बुआ के पास तो तुम्हारी पसंद का हर आइटम है और तुम दोनों की अच्छी पटती भी है.

गरीब भाई की राखी - बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई

मैं अपने लंड को बुआ के चूतड़ों के दरार में घिसता रहा और जाने कब सो गया, कुछ होश ही न रहा.तभी मेरे मन में एक विचार आया और मैंने मैडम को एक ग्लास शराब बना कर दी.

मैं बोला- अन्दर रूम में आप दोनों सो जाइए, मैं बाहर हॉल में सो जाता हूँ.बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई अब मैंने उसके दोनों पैरों को अपने कंधे पर रखे और उसकी चूत पर जो थूक पड़ा था, उसे अपने हाथ से मलकर अपने लंड को उसके छेद पर सटा दिया.

मेरी मॉम को इतने बड़े बड़े मूसल किस्म के लंड अपनी चुत और गांड में एक साथ लेने से काफी दर्द हो रहा था.

सेफ सेक्स?

बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई उनमें से एक दोस्त का ख्याल आया, जो अभी ग्रेजुएशन में हमारे कॉलेज में पढ़ता है.

सेक्स फिल्म हिन्दी?सेक्सी बीएफ हिंदी चालू

बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई फिर मैंने उसके मुँह से पैंटी निकाली और उसको किस किया, उसको हिला कर जगाया.

इंग्लैंड वाली सेक्स

करीब 10 मिनट तक चली जबरदस्त चुदाई के बाद मैं भी झड़ने वाला था, मैंने अपना सारा गाढ़ा माल उसकी चूत में ही निकाल दिया।5 मिनट तक मैं उसके नंगे जिस्म के ऊपर ही लेटा रहा और उसके बोबे चूसता रहा।अब मैंने उससे उसकी गांड मारने को बोला.झड़ने के बाद सुमन आंटी काफी गर्मा गई थीं और कामुक होकर बोलीं- साली, मुझसे बड़ी छिनाल हो गई है क्या?मेरी मॉम भी पीछे नहीं थीं, वो बोलीं- हां कुतिया … मैं तो छिनाल हूँ ही!इस तरह से गालियों में बात करती हुई वो दोनों हंसने लगीं.

बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई जब मेरी बहन घर आई तो उसने इस वाकिये को अपनी डायरी में लिखा, जो आज मेरे हाथ लग गई और मैंने आपको उसकी ग्रुप सेक्स की कहानी को आपके सामने पेश कर दिया.

प्रियंका पंडित एमएमएस

जापान गर्ल सेक्स वीडियोमैंने कहा- क्या हुआ साली साहिबा?तो वो गुस्सा होती हुई बोली- क्या यार जीजू ….

तो दादा जी ने चाचा को इस बारे में बात करते हुए समझाया- देख बेटा, लड़की देखने में समय लगता है या आज का माहौल को तो तू जानता ही है.मैंने उससे पूछा- हम यहां सेक्स करेंगे?वो बोला- नहीं, पर अब हम जो चाहें, वो कर सकते हैं न!मैंने कहा- हां.

मैंने कहा- कुछ रेस्ट करना है?उसने कहा- आज पूरी रात रुकना नहीं भैया … सिर्फ चुदाई करना हो.

फिर भी मैं तपाक से बोली- किसके लिये साफ़ करूं?उसने पूछा- क्यों चाचाजी कुछ बोलते नहीं?मैंने कहा- उन्हें जैसे भी मिल जाये सब चलता है, वैसे तुम भी तो साफ़ नहीं करते।यह सुनते ही वो सकपका गया और पूछा- आपको कैसे मालूम?मैं बोली- दरवाज़ा खोल के नहाओगे तो सब मालूम चल ही जायेगा।कुछ दिन और गुजर गए अब हम दोनों को एक दूसरे के सामने नंगा होने में कोई शर्म नहीं आती थी.

उसकी चूत से निकलने वाली महक मेरे नाक में समाती जा रही थी।अब अंजलि स्थिर हो गयी थी, उसने चूत को मेरे होंठों पर सटा दिया।मेरी जीभ चूत की फांकों के साथ-साथ उसके दाने से भी खेलना शुरू कर चुकी थी।मैं कभी दाने को दांतों से कटकटाता तो कभी फांकों और चूत के अन्दर अपनी जीभ डाल देता. तब ही मैंने प्रिया से एक चेयर की तरफ इशारा करके कहा- चलो वहां बैठते हैं.

राजस्थानी सेक्सी सेक्सी सेक्सी जैसे ही मैं अन्दर गया तो उसको देख मेरे मुँह से निकल गया- जानम, आज तो बड़ी पटाखा माल लग रही हो.

रिंगटोन शिवाजी महाराज

बीएफ सेक्सी मां बेटे की चुदाई: आपका यश शर्मा[emailprotected]हॉट भाभी Xxx कहानी का अगला भाग:गर्म चूत की आग लंड से ही बुझती है- 2.वो मादक आवाजें निकालती रही जिससे माहौल ज्यादा ही रोमांचक लग रहा था.