ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी

Image source,देहाती सेक्सी भाभी की

तस्वीर का शीर्षक ,

हिन्दी सेक्सी bf: ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी, वो भी मुझे पागलों की तरह किस करने लगी।‘आहह… उम्म्ह… अहह… हय… याह… मैगी यू आर सो हॉट बेबी.

आंटी की सेक्सी चुदाई

हम रोज साथ में सेक्स करेंगे।यह सुनते ही मैंने झट से अपने कपड़े निकाल दिए और अपना लौड़ा उसके मुँह की तरफ ले गया उसने फट से मुँह में ले लिया।सुनीता ने एक एक्सपर्ट लौड़ा चूसने वाली का परिचय दिया और मेरा लौड़ा जबरदस्त तरीके से चूसा।सुनीता- अब नहीं रहा जाता यार. हिंदी में मां बेटे का सेक्सलेकिन थोड़ा चंचल और हँसमुख हूँ तो लड़कियां बहुत जल्दी पटा लेता हूँ। मैंने बहुत लड़कियों को चोदा है। लेकिन यह कहानी उन सब चुदाई से हट कर है।बात आज से 3 साल पुरानी उस वक्त की है.

इसलिए सूज गई?वो कहने लगी- तो क्या करूँ?मैंने कहा- मैं दवाई लेकर आ रहा हूँ।मैं उसके घर दवा लेकर गया. सेक्सी वीडियो बहन भाई काकि उनको ‘कार्यक्रम आयोजित’ करने में टाइम लगेगा।मैं उसके घर के पास के चौराहे सिगरेट पीने आया। थोड़ी डरे बाद कबीर के घर की तरफ पहुँचा.

तो क्या तुम मुझे माँ बनाओगे।मैं- हाँ भाभी बनाऊँगा।भाभी- कैसे बनाआगे?मैं- जैसे सब अपनी बीवी को बनाते हैं।भाभी- तुमको पता है.ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी: फिर बातें होने लगीं।ऐसे ही आंटी की सहेली ने पूछा- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है?मैंने मना कर दिया।तब तक आंटी चाय बना कर ले आईं।हम लोग चाय पी रहे थे। अचानक आंटी की सहेली मेरे करीब में आ कर बैठ गईं, वो कभी अपना हाथ मेरे सर पर फिरातीं.

जब मैं राँची में टीचर थी।वहाँ स्कूल में कुछ बदमाश स्टूडेंट्स का ग्रुप था.’मैंने भी कहा- ओके।कुछ देर बात कर करके उसने कॉल काट दी। अब अगले दिन मैं उसके बताए हुए पते पर गया और उसको देखा तो मेरा लंड खड़ा हो गया।इस लड़की ने मेरे लौड़े को परेशान कर दिया था.

मोटी भाभी की चूत - ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी

?मैंने कहा- हाँ जाना तो है।मैं फटाफट तैयार हो गया। आठ बजने वाले थे। मैं बाथरूम में था.साली बोफोर्स तोप जैसी उठी रहती है।भाभी का पति और उसकी माँ मतलब आंटी दोनों बिज़नेस के लिए राजस्थान जाते रहते हैं और पति तो ज्यादातर वहीं रहता है।अब आप समझ सकते हैं कि भाभी अपनी चूत की प्यास कैसे पूरी करती होंगी।अब यहाँ से कहानी शुरू होती है।वीकेंड पर सब लड़के घर चले जाते हैं.

तो कभी जोरों से झटके देता। इस तरह ऊपर से उनके झटके और नीचे से मेरे झटकों से हम दोनों को बड़ा मज़ा आ रहा था।इस दौरान मेरे हाथ भी खाली नहीं पड़े थे, वो कभी उनके कूल्हों पर फिरते.ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी वो मुस्कुरा दी… मतलब समीर सारी तैयारी लेकर चला है।रेखा ने फ्लैट के अंदर वाला जीना तो लॉक कर दिया।आज अनिल को नई गाड़ी और ड्राईवर मिल गया था और उसे अगले ही दिन टूर पर जाना था दो दिन के लिए!शाम को समीर तो 5 बजे ही आ गया था.

’मेरे दोस्त ने अपना लंड उसके मुँह में से निकाला और साली को डॉगी स्टाइल में करके की गांड पर मारा फिर उसे चोदने लगा।अब मैंने अपना लंड उसके मुँह में दे दिया।वो पागल हुए जा रही थी।तभी हमने सोचा कि क्यों ना इसकी चूत और गांड एक साथ में मारी जाए। बस साली को मैंने अपने ऊपर किया और उसकी चूत में अपना लंड ठूंस दिया और मेरे दोस्त का लौड़ा उसकी गांड में घुस गया।‘ओ.

क्सक्सक्स वीडियोस इंडियन?

ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी यह सुनते ही उसने अपना मुँह मेरे तौलिए से छिपा लिया। अब मेरी हिम्मत बढ़ चुकी थी। मैंने उसका मुँह तौलिए से हटाया और उसे ध्यान से देखने लगा। आज उसने लंबा सफेद रंग का स्कर्ट भी काले रंग का बड़े गले का टॉप पहना हुआ था.

देसी देहाती हिंदी सेक्सी वीडियो?सेक्सी भोजपुरी भाषा

ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी उठने की हिम्मत ही नहीं हो रही है।वो कम्बल अपने ऊपर खींच कर लेट गई और डॉक्टर साहब से बोली- आओ न सचिन।उसके मुँह से डॉक्टर साहब का नाम सुन कर मैं समझ गया कि एक ही चुदाई में ये डॉक्टर साहब से सचिन हो गया।नेहा बोली- आओ न सचिन मेरे साथ ऐसे ही लेट जाओ न.

जिम सेक्स वीडियो

कबीर हँसने लगा फिर बोला- यार चम्पू अपनी मेमसाहब की पैन्टी और मेरी चड्डी उठा कर ऊपर रख दो।मैंने ऐसा ही किया।अब वो पलंग पर टेक लगा कर पीठ के बल नंगा बैठ गया और नेहा उसके लण्ड से खेलने लगी, वो कबीर के लौड़े को को किस कर रही थी।फिर कबीर ने नेहा से कहा- जान भोग का क्या हुआ?नेहा बोली- चुप रहो कोई भोग-वोग नहीं.मैं उस तरफ जाने की कोशिश करती हूँ।वो दूसरी तरफ जाने लगी, अबकी बार उसने जाते-जाते अपनी पूरी गांड को मेरे लंड पर दबाया और निकल गई।अब हम दोनों जगह बदल चुके थे, इतनी देर में मैंने उसकी गांड का और उसने मेरे लंड का मजा ले लिया था।उसने कहा- कितनी कम जगह है.

ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी एक भी बाल उसकी चूत पर नहीं था।मैंने उसकी चूत को अपने हाथ से खोला और चूत की दोनों फांकों को अलग किया, एक उंगली उसकी चूत में डाली.

बीपी गुजराती सेक्सी वीडियो

चुदाई चूतकरना था तो कर दिया।थोड़ी देर बाद जब ध्यान दिया तो देखा कि चूत एकदम क्लीन शेव की हुई थी.

क्या ना करूँ। मुझे कुछ सूझ ही नहीं रहा था।मैंने थोड़ी हिम्मत करके एक दिन रात को पूनम को मैसेज किया और लिखा- सॉरी.सिर्फ वो ही मुझसे छुपे हुए थे।अब मुझे लगा कि मुझसे रहा नहीं जाएगा। मैं उसे बेडरूम ले आया था, उसे सहारा देते हुए बिठाया, उसके पैर में काफी दर्द था।मैंने उसे कहा- मूव है तो दो.

अगर दिक्कत हुई तो हम निकाल लेंगे।कविता सहमत हो गई और उसने अपनी गांड को पीछे करते हुए मुझे आगे आने का इशारा कर दिया।मैंने कहा- अभी नहीं.

बस तुम डाल दो।मैंने उंगली से उसकी चूत चौड़ी करके हल्का सा धक्का मारा तो उसके मुँह से चीख निकल गई.

इसके सामने तो तौलिया लपेटे हुए जाने में भी डर नहीं है। इसीलिए मुझे उससे प्यार हो चला था. कुछ देर लिप किसिंग और बूब सकिंग के बाद वो मेरी चुत में आराम आराम से झटके मारने लगे.

खाना सेक्स वीडियो मैं अन्तर्वासना बहुत सालों से पढ़ता आ रहा हूँ। मैं अन्तर्वासना की सेक्सी कहानियां पढ़कर रोज मुठ मारता था।सभी की सेक्सी कहानियां पढ़ने के बाद आज मैं भी पहली बार अन्तर्वासना पर कहानी लिखने जा रहा हूँ। यह कहानी पूरी तरह से फंतासी यानि कल्पना पर आधारित है।कहानी के किरदार:राहुल- बिजनेसमैन.

हिजड़े की चुदाई

ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी: कुछ ही देर में वो मजा लेने लगी।मुझे मालूम था कि उसको कई अंकल्स ने भी चोदा था। उसने मुझे बताया था कि उसने अपने भाई से भी चुदवाया था। पर सबसे ज्यादा मजा उसे अभी आ रहा था।फिर हमने सोचा कि चलो उसको ब्लू-फिल्म की तरह मज़ा चखाते हैं।मैंने अपने फ्रेंड और मेरी गर्लफ्रेंड को बोला- चलो, किचन में ले चलते हैं।नूपुर नशे में बोली- हाँ क्यों नहीं.तो वो बहुत खुश हो गई।उसने लंच लगाया और हम दोनों ने लंच किया।वो बोली- अब जबकि मेरा पति नहीं है तो क्यों ना तुम यहीं रुक जाओ क्योंकि मेरा पति तो एक हफ्ते के लिए बाहर गया हुआ है।तो मैंने मना कर दिया।आज उसने एक महरून कलर की नाइटी पहनी हुई थी जो कि उसके बदन से चिपकी हुई थी और उसकी ब्रा की आउटलाइन भी साफ़ साफ़ दिख रही थी मगर नीचे उसकी पैन्टी नहीं दिख रही थी.