साल की लड़की का बीएफ

Image source,बीएफ चाहिए वीडियो में बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ नई नई: साल की लड़की का बीएफ, नहीं तो फिर हम बाइक से ही चलते हैं।तो मैंने उनसे चाभी ली और बोला- यार मैं बहुत अच्छे से चला लेता हूँ.

तिलक मूवी

साले ने मेज पर रखे कपड़े देख लिए थे… उसके होंठों पर एक कुटिल मुस्कान थी…मैं जरा आवाज में कठोरता लाते हुए- तुझे मतलब?. ग्रुप एक्स एक्स एक्स वीडियो‘आह मेरी… रानी… मैं गया… मैं गया… हाऽऽऽ स्स निकला आ आ आह म्म्म हय रए…’मेरी गाण्ड में उसका गर्म गर्म लावा भरने लगा.

हड़बड़ में माचिस से कुछ गलती हो सकती है।अब घण्टी बजी श्रेया आ गई… उसे कुछ पता नहीं था, दोनों ने कॉफ़ी पी, उसे कॉफी पीते पीते मैंने सब धीरे धीरे बताया। यह भी बताया कि जो मैं करूंगी, वो बाद में तुझे भी करना है।वो बोली- आप करो. सनी देओल का बीएफहूउऊऊऊऊँ’ मैंने खुश होकर हुंकार भरी। सब कुछ बढ़िया और तसल्लीबख्श !इसे चोद कर वाकयी में खूब मज़ा आयेगा।बिल्कुल सही चुनाव हुआ था सेक्रेटरी का !नीलम रानी की चूत लेने का फितूर मेरे दिल-ओ-दिमाग पर छा गया था। हालांकि मुझे कोई चुदाई की तकलीफ नहीं थी, रोज़ अपनी खूबसूरत, सेक्सी पत्नी की चुदाई करता ही था लेकिन नई चूत का मज़ा लेने का ख्याल एक नशा बनकर मुझ पर चढ़ गया था।कहानी जारी रहेगी ![emailprotected].

क्या बदन था साली का!मेरा लंड अब सलामी देने लगा पर उसने मुझे नीचे बिठाया, अपना एक पैर बिस्तर पर रखा और मेरे सिर को पकड़ कर मुझे अपनी चूत चाटने को कहा.साल की लड़की का बीएफ: !दस मिनट बाद में झड़ गया। उसने मेरा सारा रस पी लिया।मैंने अपना मुँह नीचे किया और उसे चूमा। मैं जल्दी से नीचे और उसकी बैठा टाँगें फैला दीं, उसको अपनी ओर खींचा।उसने मेरा लंड पकड़ कर चूत के छेद पे रखा और बोली- अन्दर डालो बाबा मैं तड़प रही हूँ।मैंने एक धक्का मारा। वो और मैं दोनों ही चिल्ला उठे।गिरिजा- मर गई ई ई …बाबा धीरे से.

अब तो जैसे जैसे मैं जीभ को उसके योनि छिद्र से सटाता और अलग करता वैसे वैसे उसके नितम्ब भी लयबद्ध हो नृत्य कर रहे थे मानो.तब मैं अन्दर कमरे में चली गई थी।आनन्द ने खाना लेकर बिल दे दिया और मुझे बाहर बुलाया।हम सब खाना खाने बैठ गए।आनन्द मुझसे बोला- अपने हाथ से मुझे आज खाना खिला।मैं भी बिना झिझक के उसके मुँह में निवाला डालने लगी।सलीम चुपचाप से देख रहा था।अब मुझे किसी का डर नहीं था… सलीम ही तो मुझे यहाँ लेकर आया था.

सेक्सी भाभी की चुदाई हिंदी में - साल की लड़की का बीएफ

तभी उन्होंने मेरा लंड छोड़ कर मेरा मुँह अपनी चूत पर दबा दिया और आआअह ह्ह्ह्ह्हा आआऊऊ उईईइ म्म्म्म्मा करने लगी और जोर से झड़ गई.दोनों टाँगें मैंने फैला दईं, अंग से अंग पर रस फैलायासाजन ने अपने कन्धों को, बाँहों के सहारे उठाय लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

चूत ने भी अपनी अपना रस छोड़ दिया।सकहानी जारी रहेगी।अपने विचार लिखें या मुझसे फेसबुक पर जुड़ें।[emailprotected].साल की लड़की का बीएफ प्लीज मुझे जाने दो और तुम भी जल्दी से तैयार होकर ऊपर आ जाओ, सब तुमसे मिलना चाह रहे हैं।” इतना कहकर प्रिया ने मुझे ज़बरदस्ती अपने ऊपर से उठा दिया और मेरे लंड को एक बार फिर से सहलाकर जाने लगी।प्रिया के जाते जाते मैंने बढ़कर उसकी एक चूची को जोर से मसल दिया… यह मेरी उत्तेजना के कारण हुआ था।उफ़…ज़ालिम कहीं के.

अब सब ठीक है लौड़ा पूरा अन्दर जा चुका है… अब तुम मज़ा लेने के लिए तैयार हो जाओ… पर एक-दो बार और दर्द होगा.

देवर भाभी के बीएफ सेक्सी फिल्म?

साल की लड़की का बीएफ ! तब जूही ने तुमको आइडिया दिया था कि कमरे में बन्द कर दो सिमरन को और मैंने उसकी बात काट कर दूसरा आइडिया दिया था।आरोही- हाँ याद है.

देसी सेक्सी मूवी दिखाओ?सेक्सी बीएफ गाना

साल की लड़की का बीएफ दे… सी… सी… आअई ईएई… ऊऊ ऊऊ ओएई ईई…’‘कैसा मजा आ रहा है… टांगे और ऊपर उठा लो…हाँ…ये ठीक है…’उसने अपने आप को और सही पोजीशन में लेते हुए धक्के तेज कर दिए…‘हाँ अब मजा आया न रानी… मजे ले ले… चुदवा ले जी भर के… हाँ… और ले…येस…येस…’‘माँ आ.

एक्सएक्सएक्स के

माँ के दूध से शिशु को कोई संक्रमण या दुष्प्रभाव ना होने के कारण उसके इलाज, दवाई, डॉक्टर इत्यादि के खर्चों में भी बचत होती है।11.अंग उसका सखी मेरे अंग में, अन्दर जाता बाहर आताछूकर मेरे अन्तस्थल को, वह सखी और भी इतरातामेरे अंग ने तो सरस होकर, सखी उसको और कठोर कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

साल की लड़की का बीएफ !‘प्लीज़ साहस रखो… मैं हूँ ना…!” फिर चुटीले अंदाज में बोले- क्या मस्त तैयार हुई हो… क्या तुम भी चुदाना चाहती हो.

नंगा सेक्सी वीडियो फिल्म

वीडियो में बीएफ एचडीजैसे वृक्षों से लता, सखी, मैं साजन से लिपटी थी योंसाजन ने गहन दबाव देकर अपने अंग से मुझे चिपकाय लियाउस रात की बात न पूछ सखी जब साजन ने खोली मोरी अंगिया!.

मैंने उनको हल्के हाथ से उपर से ही खुजलाना शुरू किया और खुजाते-खुजाते नीचे सलवार के उपर से ही हल्की सी उंगली अंदर की.वो बोली- क्या बात है तुममें! कमाल की कला है बिस्तर में औरत के साथ खेलने की! मैं एक अरसे से इस सपने के साथ जी रही थी, जो आज पूरा होने जा रहा है.

देखो, हम थोड़ी महफ़िल सजा लें।दोनों दारु पीने लगे। मैं उनको कुछ न कुछ देने तो जाती ही जाती थी। मौसा जी की तिरछी नज़र ने मेरे जिस्म में भी कुछ पल के लिए हलचल की थी।मेरे देवता जी जल्दी टल्ली होते थे।तभी मुझे माँ का फ़ोन आया, मैं सुनने के लिए बाहर पोर्च में खड़ी बात कर रही थी, तभी किसी ने पीछे से मेरी उभरी गांड को सहलाया। मैं चौंकी और घूमी.

जूजा जीअब तक आपने पढ़ा कि झड़ते समय पंकज ने मुझे अपने से चिपका लिया और अपना लंड जड़ तक मेरी चूत में घुसेड़ कर अपना पूरा का पूरा माल मेरी चूत की गहराई में छोड़ दिया। उधर नरेन भी ज़न्नत को अपने चिपका कर ज़न्नत की चूत अपने लंड के पानी से भर दिया। झड़ते वक़्त मैं और ज़न्नत ने अपने हाथों से पंकज और नरेन को अपने से सटा लिया था और जैसे ही चूत के अन्दर लंड का फुव्वारा छूटा.

तो गांड भी बहुत शानदार होगी। चल जल्दी बाहर आ तेरी गांड मारनी है।मैं मन ही मन बहुत खुश हुई कि चलो एक और दौर होगा, पर ऊपर-ऊपर से कुछ डरते हुए बोली, नहीं यार गांड नहीं… सुना है गांड मारने में बहुत दर्द होता है; गांड नहीं चाहो तो चूत चोद लेना. ननदोई जी- यह मैक्सी उतार दो, इसमें मजा नहीं आएगा, जब तक तुम्हारा पूरा नंगा बदन नहीं सामने आता, मज़ा नहीं आता !और उन्होंने मेरी मैक्सी उतार कर फ़ेंक दी।ननदोई जी मेरी टाँगों के बीच में आकर अपने लण्ड से मेरी चूत में निशाना लगाने लगे और एक झटके में ही पूरा लंड मेरी चूत की गहराई में उतार दिया.

लड़की लड़की के बीएफ मैंने देखा था…मधु ने तो जैसे पूरा मोर्चा संभाल लिया था… उसको लगा आज सलोनी कि डांट पड़वा कर ही रहेगी…सलोनी- ओह… नहीं जान.

बीएफ देसी भाभी की

साल की लड़की का बीएफ: !प्रभा बोली- दीदी, आज मुझे जो मज़ा आया, उसके आगे ये दर्द कुछ भी नहीं है। मैं नहीं जानती थी कि चुदवाने में इतना मज़ा आता है। पहले जब थोड़ा सा दर्द हुआ तो मैं घबरा गई थी, तुमने आज मुझे ज़िंदगी का वो मज़ा दिलाया है कि मैंने ज़िंदगी भर नहीं भूल पाउंगी।प्रभा फिर मुझसे बोली- जय, मुझे ये मज़ा लेने के लिए दीदी ने राजी किया था, आपने ही मुझे ये मज़ा दिया है। मैं आपको ज़िंदगी भर याद रखूंगी, आप ही मेरे पहले पति हैं.तभी घंटी बजी इससे पहले कि गीता अपने कपड़े ठीक कर पाती, विक्रम अंदर आ गया, मेरी बीवी के अधनगे बदन को देख विक्रम पागल हो गया.