राजस्थान की सेक्स बीएफ

Image source,बीएफ प्रिया

तस्वीर का शीर्षक ,

जबरजस्त सेक्सी वीडियो: राजस्थान की सेक्स बीएफ, बस’ कहती रही।हेमा ने फिर कहा- अब ऐसे ही धकेलते रहोगे या चोदोगे भी?कृपा ने उसके स्तनों को दबाते हुआ कहा- हाँ.

बीएफ मूवी एक्स एक्स एक्स हिंदी

पर डर लगता था!उसने फिर मुझे प्यार से चूमा और अपना पूरा लिंग मेरी योनि में धकेल दिया और कहा- मैं तो तुम्हें आज भी प्यार करता हूँ और करता रहूँगा, बस एक बार कहो ‘आई लव यू. बीएफ दिखाओ चूत मारते हुएलण्ड! मेरी गाण्ड फ़ट रही है!’मैं जल्दी उसके ऊपर आ गया और उसे अपनी बाहों में कस लिया। वो कसमसाने लगी थी और मेरी पकड़ से छूट जाना चाहती थी। मैं जानता था थोड़ी देर उसे दर्द जरुर होगा पर बाद में सब ठीक हो जाएगा। मैंने उसकी पीठ और गले को चूमते हुए उसे समझाया।‘बस… बस… मेरी जान… जो होना था हो गया!’‘जीजू, बहुत दर्द हो रहा है.

!मैं डर गया। मैंने अपना लण्ड बाहर खींचने की सोची ही थी कि उन्होंने दर्द से तड़फते हुए भी मुझे जकड़ लिया और मुझसे बोलीं- तुम हटना नहीं… यह दर्द कुछ ही धक्कों में चला जाएगा।फिर मैंने उनके बोबे अपने होंठों से चूसने शुरू किये उनकी चूत ने कुछ राहत महसूस की और एक बार मैंने फिर महसूस किया कि उनकी कमर नीचे से उचक रही है।मैंने उनकी आँखों में देखा तो वे बोली- अब चोदिए. बीएफ चूत मारतेआगे तो देखो… कितना मजा आने वाला है।अब मुझे उसकी आँखों में वासनामय उत्तेजना दिखने लगी थी।मैं- चलो अब तुम्हारी बारी।मेघा- बारी.

फारूख खानरणजीत दोनों हाथों से उसकी दोनों चूचियों को दबाते हुए चुम्बन करने लगा।सीमा भी चुम्बन का जवाब चुम्बन से देने लगी।‘कैसा लगा मेरी जान?’शरमाते हुए- बहुत अच्छा.राजस्थान की सेक्स बीएफ: मैंने धीरे से अपना हाथ आगे बढ़ाया और जैस ही हम दोनों के हाथ मिले, हम दोनों को एक अजीब सा करंट लगा, उसने अपनी नजर नीचे झुका ली, पर मुझको उसका हाथ अपने हाथ में बहुत ही अच्छा लग रहा था.

!मुझे कुछ अजीब सा लगा। जैसे वो मेरे ब्रा के स्ट्रैप ढूँढ रहे हों।मैं वहाँ से जाने लगी तो बोले- तुझसे बोला था घूँघट करने की ज़रूरत नहीं.ताकि हमें एक साथ घुसते हुए कोई न देख सके।मैंने अपार्टमेन्ट पहुँचते ही तुरन्त गाड़ी लगाई और अमित के घर की ओर गया।मेरे लंड की किस्मत से अमित घर पर ही था।मैंने उसे जल्दी-जल्दी में बताया- तेरी भाभी आ रही है, तू शांत रहना.

बीएफ मूवी ऑनलाइन - राजस्थान की सेक्स बीएफ

!पर लण्ड घुस नहीं रहा था। मैं घुटनों के बल बैठा और लण्ड पर थूक लगाया। एक हाथ से बुर की फांकें खोलीं, दूसरे हाथ से लण्ड को उसकी बुर के छेद पर बराबर से रखा, उसने भी मेरी कमर को अपनी टांगों से पकड़ा। फिर सब सैट हो जाने के बाद मैंने एक जोरदार धक्का मारा!लण्ड बुर में घुस गया। पहले तो उसने कस कर मुझे दबाया.मैंने एक फिर उसे रोकने की कोशिश की, पर उसने लगभग जबरन मेरी पेंटी उतार ली, अब मैं भी बगैर चुदे नहीं रह सकती थी, और कोई रास्ता भी नहीं था, बूबे दब चुके थे, पेंटी उतर चुकी थी.

और उसने अपना मुँह जल्दी से खोल दिया, फिर मैंने अपना पूरा वीर्य उसके मुँह में गिरा दिया और उसका मुँह अपने हाथों से जल्दी से बंद कर दिया ताकि वो उसे थूक ना सके।शालिनी- छी.राजस्थान की सेक्स बीएफ हा हा हा…हवलदार- हा हा हा साब आप आगे से चेक कर लो… मेरा डंडा तो इसको पीछे से चेक कर रहा है… साली खूब मालदार है…मैं चौंक गया… इसका तो मैंने ध्यान ही नहीं दिया… हवलदार सलोनी को पकड़ने के बहाने से उसके नंगे चूतड़ों से बुरी तरह चिपका था…मुझे बहुत तेज गुस्सा आ गया- यह आप लोग कर क्या रहे हो?? आप शायद जानते नहीं हो, मैं इसकी शिकायत ऊपर तक करूँगा…इंस्पेक्टर- जा भाग यहाँ से… तू शिकायत कर.

मेरी जान पहली नज़र में तेरे चिकने शौहर को देख समझ गया था। एक दिन तेरे शौहर की गाण्ड तेरे सामने मार कर दिखाऊँगा।यह सुन कर जीनत हँस कर बोली- राजा उसकी गाण्ड बक्श दे… बदले में मेरी गाण्ड मार ले.

railways सेक्सी बीएफ?

राजस्थान की सेक्स बीएफ इतना कहते ही दोनों के हाथ मेरे लंड पर आ गए।रोशनी ने मेरे कान में कहा- यश, मेरी योनि में दर्द हो रहा है।तो मैंने कहा- इस बार चुदाई होगी तो दर्द मिट जायेगा।उसने कहा- इस बार धीरे धीरे करना यार !मैंने कहा- अब बातें नहीं, बस प्यार करो.

सेक्सी हिंदी बीएफ सेक्सी मूवी?फैंसी सेक्सी

राजस्थान की सेक्स बीएफ मैं कर लूँगी, चल जल्दी शुरू करते हैं दो दिन में प्रोजेक्ट देना भी है। चल बता क्या करूँ अब?निशा- चल अब एक नोटबुक ले और एक पेन ले और उस पर अपना नाम लिख, आज की तारीख़, जगह का नाम, तूने कौन से कपड़े पहने हैं और उनका रंग क्या है ये सब लिख और हाँ.

नेपाली बीएफ सेक्सी नेपाली

मन कर रहा था इनको चूम लूँ।मौसी ने गाउन पहना था जिसके कारण मुझे दबाने में तकलीफ हो रही थी, तो मैंने मौसी से पूछा- आपके गाउन से थोड़ी दिक्कत हो रही है.मोहित सर ने कैमरा को ऑटो मोड में डाला… अपना पैंट खोला और सीधा मेरे से चिपक गए।मैं- नहीं सर ! मुझे नहीं करवाना यह… मुझे पार्ट नहीं लेना !पर सर ने मेरी एक न सुनी… वो पीछे से मेरे अन्दर अपना लण्ड डाल कर झटके देने लगे।मैं- ईई ई लीव मी.

राजस्थान की सेक्स बीएफ करीब दस मिनट बाद मैंने पानी छोड़ दिया और सारा वीर्य उसकी गांड में छोड़ दिया।फिर मैं उसे चुम्बन करता रहा और थोड़ी देर हम ऐसे ही लेटे रहे।फिर उस दिन से मैंने उसे चोदने का सिलसिला रोज़ शुरु कर दिया। जो शायद अब उसकी शादी पर ही खत्म होगा।.

बांग्लादेशी लोकल बीएफ

छोटी लड़की का बीएफ सेक्सीपूजा बुरी तरह छ्टपटा रही थी और जोर जोर से सीत्कार रही थी- आआ…ह्ह्ह्ह ऊओह्ह्ह्ह समीर! बहुत अच्छा लग रहा है, मजा आ रहा है… आआऊच आह्ह!मैंने कहा- मेरी जान ये तो शुरुवात है असली मजा तो तुझे चुदाई में आएगा.

। पहले ही तुम्हारे लंड ने उसकी हालत ख़राब कर दी है…अब जाने दो।” रिंकी ने तड़प कर मेरा हाथ हटाया और मुझे प्यार से धकेल कर नीचे भेज दिया।मैं ख़ुशी ख़ुशी सीढ़ियाँ उतर कर नीचे आने लगा।तभी मेन गेट पर आवाज़ आई और गेट खुलने लगा। मैं तेज़ी से नीचे की तरफ भागा और अपने कमरे में घुस गया।कमरे से बाहर झाँका तो देखा कि प्रिया गेट से अन्दर दाखिल हुई.’‘अब तो जान-पहचान हो गई जी…’‘हाँ वो तो हो गई… अब तो इससे जान-पहचान करनी है…!’ मैंने उसके लण्ड को थोड़ा सहलाते हुए कहा तो रोहित का लण्ड ठुमके लगाने लगा.

मेरी चुदाई की इच्छा पूरी हुई थी इसलिए मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं आगे क्या करूँ.

इतने में पूजा वहाँ आ गई- ओ… तो देवर-भाभी की रास लीला शुरु हो गई, मेरी प्यारी सी चूत का भौंसड़ा बना दिया और अब दोनों मिल कर ऐश कर रहे हो.

,फिर मैंने उसका लंड धीरे से चूसना शुरू किया, पहले टोपा चूसा, फिर धीरे धीरे उसका पूरा लंड मुंह में ले लिया. पर जब कुछ बड़ा हुआ तो बात समझ में आई तो पुराने माकन मालिक के घर इस लालच में जाया करता था कि मुझे फिर वैसे ही करने को मिलेगा पर अफ़सोस, कभी ऐसा नहीं हुआ.

काकी बीएफ अब धीरे-धीरे मैं उसको चूमता हुआ नीचे की तरफ़ बढ़ा और मैंने एक ही झटके में उसका पेटीकोट निकाल कर उससे अलग कर दिया, जैसा मुझे यकीन था उसने काली रंग की जालीदार चड्डी पहनी थी, मैं यह देखकर हैरान था कि उसकी चड्डी पूरी तरह से उसकी चूत के रस में भीगी हुई थी और कमरे की लाल रोशनी में गजब की चमक रही थी.

सनी लियोन एक्स एक्स एक्स एचडी बीएफ

राजस्थान की सेक्स बीएफ: मैंने उसे काफ़ी देर तक अलग-अलग आसनों में चोदा।फिर जब वो थक गई तो बोली- मेरी जान अब कंडोम निकाल कर चोदो मुझे.फ़िर आँखें बन्द करके लौड़ा मुँह में लेकर चूसने लगी।मैं उसकी पीठ पर हाथ फ़िरा रहा था।उसके चूसते-चूसते जब मैं झड़ने लगा.