सील टूटते हुए बीएफ

Image source,माँ वैष्णो देवी

तस्वीर का शीर्षक ,

शेर का सेक्सी वीडियो: सील टूटते हुए बीएफ, कपड़े में ही करेंगे।पर मेरा मन कहा मानने वाला था।मैंने उसे ‘हाँ’ करते हुए कहा- ठीक है।‘भागते भूत की लंगोटी ही सही.

एक्स व्हिडीओ डाउनलोड

मेरे हाथ को गर्मी महसूस हो रही थी।मामला बढ़ा और कुछ ही देर हम दोनों गर्म हो गए और 69 की पोजीशन में आ गए।मैं उसकी चूत पर जीभ रख कर चाटने लगा। ये सब मैंने ब्लू-फिल्म देख कर सीखा था। मुझे अब बहुत मज़ा आने लगा. गूगल तुम पागल होउधर मेरा लौड़ा तनना शुरू हो गया था।दूसरी वाली उस वक्त मुझे देख रही थी।तभी बाहर आकर पहली वाली पटाखा मेरे पास में रखी हुई आराम कुर्सी पर आकर बैठ गई और तौलिए से अपना बदन पोंछने लगी।मैं अब भी नज़रें चुरा कर उसके बड़े-बड़े बोबे ही देख रहा था.

तो वो पूरी तरह गीली हो गई थी।मैंने धीरे से एक उंगली चूत में डाल दी।वो सिसकारी भरने लगी।चूत बहुत टाइट थी, वो अभी तक शायद किसी से चुदी नहीं थी।मैं उसके ऊपर 69 पोजीशन में आ गया और चूत में जीभ डालकर चाटने लगा।जैसे ही मैंने उसकी चूत को मस्त करके चूसा. छोड़ा छोड़ि पिक्चर’पम्मी का एक हाथ फिसल कर मेरे लुंगी के अन्दर खड़े लण्ड पर चला गया और उसने अपनी मुट्ठी में पकड़ लिया।‘हाय राजा तेरा लौड़ा तो बहुत मस्त हो रहा है.

फरहान और मैं कमरे में आपी के इन्तजार में ब्लू-फिल्म देख रहे थे।आपी आई, रूम लॉक किया और आते ही मेरे साथ चूमा चाटी करनी शुरू कर दी।मैंने आपी को रोका नहीं क्योंकि आपी ने फिर रोना शुरू कर देना था इसलिए मैंने आपी को किस करते हुए ही अपनी बांहों में भरा.सील टूटते हुए बीएफ: दूसरे को बाईं तरफ फैला कर पैरों को एकदम सीधा किया, जिससे उसकी चूत एकदम साफ़ दिख रही थी।उसकी चूत के बाल उसकी चूत को पूरा घेरे हुए थे.

और धक्के मारने लगा।इस तरह से आपी काफ़ी मज़े से चुदवा रही थीं।आपी ने मुझसे कहा- सगीर इस स्टाइल में ही चोदते रहो.और समोसे लेने चला गया।रास्ते में मैंने सोचा अब कुछ और लेकर जाऊँगा अमृता के लिए।मैंने बरफी ली और आ गया।सब पूछने लगे कि बरफी क्यों लाया।मैंने कहा- समोसे खत्म हो गए थे।मैंने बरफी रख दी.

सेक्सी फोटो सेटिंग - सील टूटते हुए बीएफ

उन पर छोटे-छोटे से कड़क निप्पल चिपके थे।क्या गजब का सीन लग रहा था।मैंने उसके दूधों की खूब मालिश की।उसके बाद में उनके पेट पर आया। संगमरमर सा एकदम चिकना पेट…अब बारी थी चूत की.बहुत ही सुन्दर है’ बाबा जी ख़ुशी से मेरी चूत देखते हुए बोले।बाबा जी की लम्बाई ज्यादा होने के कारण उन्हें ज्यादा झुकना पड़ना था.

पर मुझे डर लग रहा था कि कहीं ये चाची को ना बता दे।उसे देख कर ऐसा लग रहा था कि वो चुदास के चलते अपने मम्मों को रगड़ते हुए खुले छोड़ कर सो गई है।मैंने हिम्मत करके उसके मम्मों पर हाथ जमा लिया.सील टूटते हुए बीएफ इस वक्त वो बहुत सेक्सी लग रही थी।वो मेरे लंड को सहलाने लगी, मेरे सारे कपड़े उतार दिए।अब मैं पूरा नंगा था.

’‘रोओ मत मुझे बताओ क्या हुआ?’‘मैं यहाँ प्रतियोगिता का प्रबंधन कर रही हूँ.

वीडियो ऑडियो डाउनलोड करें?

सील टूटते हुए बीएफ पर उसने हिम्मत नहीं हारी और अपने सेल्समेन होने का हुनर आजमाते हुए सविता भाभी से कहा- कोई बात नहीं मैडम.

बाथरूम में नहाने वाला वीडियो?बंगाली में सेक्स

सील टूटते हुए बीएफ आज तो तुम्हारा लौड़ा बहुत कड़ा लग रहा है।’मैं आपको बता दूँ कि मेरा लंड ख़ासा लम्बा है और आज कामिनी की चुम्मी लेने के बाद से तो लंड कुछ लोहे की रॉड की तरह हो गया था.

सेक्सी मालिका

जब मैंने अपनी बहन की चूत देखी थी। उस वक्त वहाँ पर खून लगा था। नेहा की सील पैक चूत की सील टूट चुकी थी और उसकी आँखों में पानी था.तो पायल ने फिर से मेरी तरफ देखा और खुद ही लण्ड को पकड़ कर मुँह में ले कर चूसना शुरू कर दिया।‘ओह्ह्ह उफ्फ्फ्फ़.

सील टूटते हुए बीएफ चलिए देखते हैं कि अपनी डंबो की चूत का क्या हश्र हुआ।आपके ईमेल की प्रतीक्षा में आपका मानस।[emailprotected]मेरी यह सेक्स कहानी जारी रहेगी।.

सील तोड़ना सेक्सी वीडियो

साड़ी वाली देसीलेकिन उस दृश्य के कारण सो नहीं पाता।मैंने थोड़ी हिम्मत करते अपना हाथ उसकी रजाई में डाल दिया।चूंकि उसकी पीठ मेरी तरफ थी तो मेरा हाथ उसकी कमर पर गया।उसने उस रात टॉप और पजामी पहनी हुई थी।यह पता करने के लिए कि वो सोई या नहीं.

बस 3 दिन ही लगेंगे।तो फरहान ने कोई जवाब नहीं दिया और मुँह बना कर बैठ गया।तभी आपी और हनी ऊपर से आईं। अब्बू ने हनी से पूछा.पर मैं नहीं जाता था।मुझे याद है वो अक्टूबर का महीना था मेरी मॉम ने मुझे कॉलेज से आते ही याद दिलाया कि आज सिन्धी अंकल के घर से पैसे लेते आना।मैंने बहाना बनाया पर मॉम नहीं मानी.

फिर बाद में जाने को तैयार हो गई। शनिवार को मैंने और आरती ने कॉलेज से बंक किया और खरौली के लिए निकल पड़े।मुझे तो आरती को चोदना था.

तुम्हें तो पता ही है कि मुझे कैसे पसन्द आ सकते हैं।‘हाँ भाभी जी मैं आपको एकदम नई किस्म के पारदर्शी सैट दिखाता हूँ.

उससे मिलकर दो घन्टे में आ जाऊँगी।ये कह कर वो चली गईं।भाभी के जाते ही मैंने उस लड़के को अपने कमरे में बुलवा लिया।वो आते ही मुझसे लिपट गया।मैं उसके होंठों को चूमने लगी।मैंने उसके पूरे कपड़े उतार डाले और उसने भी मुझे नंगी कर दिया।हम दोनों के शरीरों पर कपड़े की एक धंजी भी नहीं थी।मैं उसके अंगों को चूमने लगी और वो मेरी चूचियों को दबा-दबा कर मसलने लगा।मैंने उसके लंड को जैसे ही मुँह में लिया. तो मुझे एकदम कोमल और मुलायम मक्खन के गोले का सा अहसास हो जाता।मुझे लगा कि मेरा तो पानी यहीं निकल जाएगा।फिर धीरे-धीरे कमर पर मसाज करते हुए मैं उसकी गांड सहलाने लगा और गांड पर मसाज करने लगा। वो अब मज़े ले रही थी.

एक्सएक्सएक्स फोटो चल चाट गाण्ड।वो इतना कहते ही घोड़ी बन गई।उसकी गाण्ड का छेद लाल-लाल दिख रहा था, मैंने अपनी जीभ का नुकीला भाग उसकी गाण्ड पर रखा.

गन्दी फिल्म

सील टूटते हुए बीएफ: वो मुझे बक्श देने के लिए कह रही थी।वो शायद उसकी माँ ने इसलिए कहा था.पर मेरा दिल उदास रहने लगा। मैं दुखी रहने लगा।अब मैं कोचिंग भी नहीं जाता.