बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर

Image source,मास्टर की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

गोली सेक्सी: बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर, मैं इधर-उधर की बातों से उसकी तवज्जो हटाने की कोशिश करती रही लेकिन वो अपनी ड्रेस में बहुत ही परेशानी महसूस कर रही थी।खाने के बाद फैजान ने कुछ देर बैठ कर टीवी देखा.

सेक्सी मूव्हीज

उनकी चूत एकदम आग का गोला थी।फिर उन्होंने किसी तरह अपनी चूत में मेरा लंड लिया और अपनी कमर हल्के-हल्के ऊपर-नीचे करने लगीं। करीब 5 मिनट ऐसे ही मेरे आधे लंड को अपनी चूत से चोदने के बाद अचानक कस कर अपनी बुर को मेरे लंड पर दबाया और फिर थोड़ी देर ऐसे ही अपनी साँसों को कंट्रोल करती रहीं और फिर धीरे-धीरे अपनी चूत से मेरे एकदम से तने और गीले लंड को निकालने लगीं।अब तक मैं भी एकदम से उत्तेजित हो चुका था. सेक्सी वीडियो फिल्म चुदाईतेज-तेज सिसकारियाँ लेने लगी और एकदम से मेरे मुँह पर ही झड़ गई।मैं उसकी चूत का सारा पानी पी गया और फिर वो अपनी चूत के अन्दर उंगली डालकर तेज-तेज हिलाने लगी।फिर मैंने उसकी पैंटी को फाड़ दिया और उसकी एक टाँग ऊपर उठाकर अपना लण्ड उसके चूत के मुहाने पर रखा और रगड़ने लगा।मानो जैसे वो पागल हो गई हो.

मैंने फ़िर से पकड़ कर रख दिया और उसे धीरे से आगे-पीछे करने को कहा।वो मेरी आँखों में देखते हुए धीरे-धीरे मेरे लंड को आगे-पीछे करने लगी।मेरा लण्ड तो पहले से ही खड़ा था। तो उसके हाथ का स्पर्श पाकर तो और कड़ा हो गया।थोड़ी देर उसने ऐसा किया तो मुझे लगा मेर लंड भी फ़टने वाला है. गर्लफ्रेंड सेक्समैंने अपने हाथों से उसकी टी-शर्ट ऊपर कर उसकी स्कर्ट का बटन खोल दिया और स्कर्ट जमीन पर आ गई।अब उसकी मोटी गाण्ड पर चिपकी काली पैन्टी नजर आ रही थी.

इसलिए मैंने उसे धक्का दे दिया और दूर कर दिया।लेकिन हद तो तब हुई जब वो मेरे पीछे-पीछे मेरे कमरे में आ गई। इस बात से मुझे बहुत गुस्सा आ गया।आप सोच रहे होंगे कि जब एक लड़की मिल गई.बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर: मैं समझ गया कि अब वो भी मज़ा ले रही है और गरम हो गई है, मैंने पूरी चूची को मुँह में लेने की कोशिश की।फिर निप्पल के अरोला के साथ मुँह में जैसे पूरा आम ले लिया हो।दूसरी तरफ की चूची को मैं सहला रहा था और उसके निप्पल को उंगली से मसल रहा था। ये सिलसिला एक-एक कर दोनों चूचियों के साथ कर रहा था।कभी मैं हल्के से काट लेता.

चाय पिलाई और मेरे बारे में पूछा।मैंने अपने बारे में उन्हें बताया और साथ ही उनके बारे में भी जानकारी ली। मैंने इस परिचय के साथ ही मीना को भाभी भी कहा.ऐसे गुस्से में मुझे क्यों अन्दर ले आई?रोमा- टीना हमने वादा किया था कि वो बात किसी को नहीं बताएँगे और तूने अपने भाई को बता दी.

पोर्न वीडियो हिंदी में - बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर

?मैं- पूछो?सुमन- प्यार करते हो मुझसे?मैं समझ गया कि आज इसका चुदने का मन है। मैं मौका न गंवाते हुए बोल पड़ा-हाँ.तो फिर मैंने जोर-जोर से उसके होंठों को चूमना चालू कर दिया।अब उसे भी मज़ा आने लगा और वो मेरा साथ देने लगी।धीरे-धीरे हम दोनों मस्त होकर एक-दूसरे को गरम करने लगे।तभी मैंने उससे कहा- एक मिनट रुको.

आज मुझे एक्टिंग का आशीर्वाद दे दो, बस मेरी इज्जत रह जाए आज।ऑडिशन रूम के बाहर बहुत से चेहरे थे। सब की आँखों में उम्मीद और कई आँखों में तो जैसे इतना कॉन्फिडेंस था कि यहाँ वहीं चुने जाने वाले हैं और एक तरफ मैं बेहद घबराया सा कि पता नहीं वो सब.बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर गर्मी कि इस मौसम में मेरी ननद जाहिरा अपनी पतली सी कुरती और लेग्गी पहने हुई बाहर से कपड़े उतार रही थी और उसका भाई अन्दर बैठा हुआ था और शायद वो भी मुंतजिर था कि अब उसके सामने क्या नजारा आने वाला है।अब आगे लुत्फ़ लें.

इस मदमस्त कहानी का अगला भाग जल्द ही आपके सामने पेश करूँगा। इस बात के साथ इजाजत चाहूँगा कि आप मुझे अपने प्यार से भरे हुए ईमेल जरूर भेजेंगे।कहानी जारी है।[emailprotected].

की ब्लू पिक्चर?

बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर मीरा पहले ही झड़ने के करीब थी। राधे के लौड़े ने चूत का माहौल और गर्म कर दिया। दो ही मिनट में वो कामरस छोड़ने लगी.

बीपी पिक्चर ट्रिपल एक्स?हिंदी देसी सेक्सी मूवीस

बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर उनकी आँखों में आँसू आ गए।लेकिन जॉन्टी अंकल को जैसे और जोश आ गया और वो दुगुनी ताक़त से झटके देने लगे और कहने लगे- बहन की लौड़ी.

देसी भाभी के साथ सेक्सी वीडियो

क्या घर पर कोई नहीं है क्या?तो वो बोली- विनोद भैया माँ से लिस्ट लेकर घर का कुछ समान लेने गए है और माँ रसोई में नाश्ता तैयार कर रही हैं।मैं बोला- बस यही तो मेरी परेशानी की वजह है.एक हाथ से उसकी चूची मसल रहा था और धकाधक अपने लण्ड को अन्दर-बाहर कर रहा था।मेरे मुँह से गन्दी-गन्दी गालियाँ निकलने लगीं- साली रंडी.

बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर तो एक बार फिर चूत रगड़ खा गई।मेरे मुँह से एक दबी सी ‘आह’ निकल गई। मैंने किसी तरह अपने आपको संभाला। फिर मैंने उस लड़के के हाथों से अपना हाथ वापस खींच लिया और बाथरूम जाने के लिए उठ गई।बाथरूम में जाकर मैंने ठन्डे पानी से मुँह धोया.

ট্রিপল এক্স ভিডিও এইচডি

क्सक्सक्स सेक्सी गर्लमैंने अपने लंड को पूरी ताक़त और जोश के साथ चूत का भोग करवाया ताकि लंड की तमन्ना पूरी हो सके और मेरा लौड़ा.

वो चिल्लाने लगी। तो मैंने अपने होंठों को उसके होंठों पर रख दिया और फिर लण्ड घुसड़ेने की कोशिश करने लगा।ज़ोर लगा कर लण्ड तो आधा घुस गया.जिसे दोस्त के हाल ए दिल जानने को ज़िक्र की ज़रूरत हो। हम तो आँखों से दोस्तों की नब्ज़ पहचान लेते हैं।फिर वो मेरा हाथ पकड़ कर स्टेज पर ले जाते हुए मुझसे बोली- आईए इस भीड़ से आपकी पहचान करवा दें।बीच में एक स्टेज बना हुआ था.

तुमने क्या समझा?तो मुस्कुरा कर उसने अपना हाथ मेरे हाथ के ऊपर रख दिया और रगड़ने लगी।मुझे भी अच्छा लगा तो मैंने भी कुछ नहीं बोला।फिर जब उसने मेरा हाथ पकड़ा तो उसने मेरे हाथ को अपने पेट के पास कर दिया सच मानो यारों.

क्योंकि मुझे लड़कियों के नखरे पसंद नहीं हैं और न ही मैं किसी प्यार-व्यार में इंटरेस्ट लेता हूँ। मैं बचपन से ही बड़ा अकड़ वाला हूँ। मैं चूंकि मूलतः भारत का ही हूँ इसलिए भारत में अपने घर पर रहने आया हुआ था।यहाँ आकर देखा कि इधर का पूरा इलाका ही बदल चुका है। यहाँ पर मेरे घर के अलावा और प्लॉट्स और मकानात थे.

इस नशे में मैं सातवें आसमान में था।मैंने आँखें बंद कीं और पैन्टी सूंघते-चाटते मुठ्ठ मारना चालू कर दिया।तभी एकदम से बाथरूम का दरवाजा खुला. जब कुछ पलों बाद उन्होंने मुँह हटा पाया तो वो लम्बी साँसें ले रही थीं।उसके बाद मैंने फिर से उन्हें अपना लंड चूसने को कहा.

न्यू इंडियन ब्लू फिल्म दिल ही दिल में मैं मुस्करा रही थी और देखना चाहती थी कि अपनी बहन की नंगी टाँग के इतने क़रीब होते वक्त फैजान का क्या रिएक्शन होता है।दूसरी तरफ मासूम जाहिरा आँखें बंद करके चुपचाप लेटी हुई थी… उसे नहीं अंदाज़ा था कि उसकी भाभी क्या गेम खेल रही है और उसका अपना सगा बड़ा भाई किस नज़र से उसके नंगे जिस्म को देख रहा है.

बढ़िया सेक्सी सेक्सी

बिहारी सेक्सी बीएफ पिक्चर: तो मैं भी अपना पूरा लौड़ा बाहर निकाल कर उसे जोर-जोर से चोदने लगा।फिर मैंने उसकी टांगें उठा कर अपने कंधों पर रख लीं.तो गाण्ड मारोगे या चूत?राधे- मेरे लंड में इतनी ताक़त है कि मैं तुम्हारी चूत और गाण्ड दोनों की बैंड बजा दूँगा।इतना कहकर राधे चूचे चूसने लगा.