सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत

Image source,भोलेनाथ की पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

డాక్టర్ సెక్స్ వీడియోస్: सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत, मैं उसके पास गया और उसने मेरे सोये हुए लंड को अपने हाथ से सहला दिया.

लैला मज़नू

फिर नाभि में जीभ चलाता और फिर उसकी उजली जांघों में जीभ चलाते हुए पैंटी से ढंकी हुई चूत पर भी जीभ चला देता. हॉट सेक्सी देहातीइसीलिए मैं अपने काम में लगा हुआ था। उसके चूतड़ों को पकड़ कर अपना पूरा मुँह उसकी चूत में घुसा रहा था। मैं जीभ को अंदर तक घुसा कर उसकी चूत की दीवारों को चाट रहा था।वो जोर-जोर से सिसकारियां ले रही थी- विशाल मेरी जान … तू मेरा भाई नहीं, मेरी जान है। मैं तेरी रखैल हूँ.

जिन्होंने मेरी कहानियां पढ़ी हैं, वो मेरे बारे में जानते हैं, जिन्होंने नहीं पढ़ी हैं, उनको पहले मैं अपने बारे में बता दूं. सटका मटका गोल्डन सागरमैं उसकी बुर चाट रहा था और वो ऊपर मस्ती से चिल्ला रही थी- आह … प्लीज़ मन्नी … डोंट बाईट हार्ड … डू इट सॉफ्टर … आई लव इट.

अगले दिन संडे था और मैं सुबह से ही भाई को पटाने की तरकीब बनाने लगी थी.सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत: आज मैंने सोच लिया था कि कल सभी चले ही जाएंगे … तो क्यों ना आज मजा ले ही लिया जाए.

अगले दिन संडे था और मैं सुबह से ही भाई को पटाने की तरकीब बनाने लगी थी.एक लड़के ने दूसरे से कहा- राजेश तू इसकी चूचियों को नंगी कर दे और मैं तब तक इसकी चूत के दर्शन कर लेता हूँ.

फोटो बनाने वाला कैमरा वीडियो - सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत

बेल्ट को खोलने के बाद उसने पैंट को खोला मगर नीचे किये बिना ही अपना लंड बाहर निकाल लिया.कभी कभी तो एक तेज़ कंपकंपी उसके शरीर में पैदा हो जाती जब वो सिसक सिसक कर मेरे कन्धों को ज़ोर से नोचती- राजे … हरामज़ादे राजे,” रानी ने फूली हुई साँस के साथ फुसफुसाते हुए कहा- हाथों को बूब्स पे कस के जमा ले … अब दिखा अपनी पूरी ताक़त … ठोक बॉक्सर के मुक्कों की तरह धक्के … बहनचोद हर धक्के से सिर तक धमक जानी चाहिए … चोद चोद कुत्ते चोद … भँभोड़ डाल इन मम्मों को … जल्दी कमीने.

अब मैंने डॉली से कहा- मैं सोच रहा हूँ कि दीदी लखनऊ के दूसरे सिरे पर रहती हैं, उनके यहाँ इतनी दूर जाने से अच्छा है कि यहीं आसपास किसी होटल में रुक जायें, होटल में रहने का मजा ही कुछ और है.सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत कई बार खाना बनाने के वक्त वो अपनी साड़ी पेट के नीचे दबा लेती हैं और उस वक्त उनकी नाभि साफ झलकती है.

मुझे इतना ज्यादा मजा मिलने लगा कि अभी कुछ समय पहले के जानलेवा दर्द को भूल गई.

सेक्सी हिंदी मराठी पिक्चर?

सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत पहले तो मुझे अजीब सा लगा, मेरे पूरे ज़िस्म में एक अजीब सी लहर दौड़ गई.

दामाद की शायरी?साउथ सेक्सी विडियो

सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत लेकिन उसकी चूचियों को पीने‌ के लिये मैंने अपने शरीर के भार से उसे दबाया हुआ था।मेरी खामोश सेक्सी कहानी में मेरी बहन के साथ शुरू हो चुकी चुदाई की कहानी अगले भाग में जारी रहेगी.

मारवाड़ी लोकल सेक्सी वीडियो

थोड़ी देर मैंने लंड से चूत के ऊपर घिसाई की, पर लंड पर चूत में नहीं डाला.भाई का लंड मेरे मुँह के अन्दर होने की वजह से उसकी पिचकारी बहुत अन्दर तक चली गई.

सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत जैसे जैसे मैं लंड को ऊपर नीचे करता गया, वैसे वैसे मौसी की सिसकारी बढ़ती गयी और मौसी की चूत फिर से पानी छोड़ने लगी.

उल्लू का भोजन क्या है

ओपन इंडियन सेक्समैंने तुरंत उसकी गांड पर थूक लगाया और पूरा लण्ड अंदर करने की कोशिश करने लगा।जैसे ही गांड में लंड ने रास्ता बनाना शुरू किया तो हर के सेंटीमीटर की गहराती हुई गहराई के साथ गीतू की दर्द भरी चीखें उसके भीतर को फाड़ कर बाहर आने की कोशिश करती मगर मेरी प्यारी गीतू उन चीखों का अंदर ही गला घोंट दे रही थी.

ताऊ जी ने अपने लंड को हिलाना शुरू किया और तेजी से लंड की मुट्ठ मारने लगे.उसकी बात पर एक बार तो मेरी बोलती बंद हो गई कि अचानक बर्थडे की बात से एकदम ये लंड पर कैसे उतर आई?मगर मैंने भी हिम्मत करते हुए कह ही दिया- उस दिन जो नजारा दिखाई दे रहा था उसके मजे लूट रहा था.

खैर वो भी पियक्कड़ थी इसलिए उसके लिए बियर पीकर कार चलाना कोई नई बात नहीं थी.

अब इतनी देर में मैं भी उन दोनों से काफी फ्रेंडली हो चुकी थी, इसलिए वो भी बातों बातों में मुझे टच करने लगे थे.

वो मुझे अपने पास खड़ा देख कर बोली- अरे हिरेन, तू इतनी सुबह?मैंने कहा- मैं तुझे ही उठाने के लिए आया था. हम दोनों फिर से एक-दूसरे से किस करने लगे, जिससे हमारे अन्दर की वासना जाग उठी.

राजस्थान की सेक्सी कहानियां सरिता एक कामुक मुस्कान के साथ बेड से उठी और एक मादक अंगड़ाई लेकर बोली- पापा आज किसी को पक्के में बुलाकर हम दोनों को मज़ा दिलवा दो … आप तो रोज़ ही कहते हैं.

आदिवासी वॉलपेपर

सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत: जब मैं तेल लेने गया तो मेरे दिमाग में उसकी चूत चोदने के ख्याल आ रहे थे इसलिए मैंने पहले ही कंडोम के पैकेट भी ले लिये.मैंने सोचा काजल सो गई होगी, पर नजदीक जाकर देखा, तो वो मोबाइल में कुछ देख रही थी.