सेक्सी बीएफ गुजराती में

Image source,सट्टा किंग गली दिसावर का रिजल्ट

तस्वीर का शीर्षक ,

की लड़की की चुदाई: सेक्सी बीएफ गुजराती में, Chudai Ka Lund Badal Gayaहैलो दोस्तो, मेरा नाम प्रीति दास है, मेरी उम्र मात्र 20 साल है, पटना की रहने वाली हूँ।मेरा खूबसूरत जिस्म 34 -24 -34 के नाप का है, रंग गोरा है और मैं बहुत ही मादक दिखने वाली मादा हूँ।अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली कहानी है, इसलिए कह नहीं सकती कि आपको यह पसंद आएगी या नहीं.

रश्मिका मंदाना की चुदाई

जिंदगी एक सपने को पूरा करने का एक मौका ज़रूर देती है।कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ।दोस्तो, मैं आपको बता दूँ कि मैं पढ़ाई में बहुत होशियार हूँ और मैं एमबीए गोल्ड-मेडलिस्ट भी हूँ।मैंने पढ़ाई में बहुत मेहनत की थी. टीचर की कहानीआ…रंडी मम्मी को दर्द में देख कर मैं पागल हुआ जा रहा था।मैम ने अपना नाम रख लिया था ‘रंडी मम्मी’ जो मुझे भी पसंद आया।कमरे में रंडी मम्मी की सिसकारियाँ गूंजने लगीं- आआहह ऊओह हमम्म्म आहह आहह ऊऊहह और जोर से मादरचोद और जोर से.

उसके बाद शहद डाल कर तेरे मुँह में दूँगी।अनुजा ने विकास के लौड़े पर अच्छे से शहद लगा दिया और विकास बिस्तर पर चढ़ गया। लौड़े की टोपी को दीपाली के खुले मुँह में हल्के से फँसा दिया।दीपाली तो इसी इंतजार में थी, वो झट से अपनी जीभ से टोपी को चाटने लगी।आनन्द के मारे विकास की आँखें बन्द हो गईं. जुदाई वाली कहानियांया फिर तुम…?मैं उनसे आँख चुराने लगा।उन्होंने मुझे बताया, मैं उसी समय ही इधर आ गया था, जब तुमने फोन किया था, पर यहाँ से तो तुम गायब थे… तब मेरी समझ में आया कि तुम इसी चूत के लिए मुझे अधूरे में छोड़ कर आने पर मजबूर कर रहे थे।”मतलब जब मैंने फ़ोन किया था उसके बाद ही राजीव भैया आ गए थे। फ़िर मैंने उनसे पूछा- कल रात मैं भारती की चूत में ही झड़ गया था.

उसके रस से मेरे लवड़े को जरा चिकनाई मिल गई और सटासट चुदाई चालू हो गई थी।करीब बीस मिनट चोदने के बाद मैं अपनी चरम सीमा पर पहुँचने ही वाला था कि तभी वो अकड़ गई और झड़ गई उसके रज से मेरा लौड़ा भी पिघल गया और मैं भी कुछ तेज धक्कों के बाद उसकी चूत में ही झड़ गया।कुछ देर बाद मैंने उससे पूछा- मज़ा आया?उसने मुस्कुरा कर शरमा के अपना चेहरा नीचे झुका लिया.सेक्सी बीएफ गुजराती में: यहाँ के लोग मतलबी और लालची हैं।मैंने कहा- आज की दुनिया में मतलबी कौन नहीं है।बोली- तुम नहीं हो।मैंने पूछा- अंकिता भी तो है तेरी सपोर्ट में?रूचि बोली- वो चुड़ैल है.

नहीं तो देवरानी आकर कहेगी कि तुम्हें कुछ नहीं सिखाया।मेरा हाथ अपनी चूचियों पर से हटाया और मेरे लंड पर रखती हुई बोलीं- इसे पकड़ कर मेरी चूत के मुँह पर रखो और फिर ज़ोर से धक्का लगाओ।मैंने वैसे ही किया और मेरा लंड उनकी चूत को चीरता हुआ पूरा का पूरा अन्दर चला गया।फिर भाभी चिल्ला कर बोलीं- उह्ह.उसके रसभरे निप्पल एकदम छोटे अनार के दाने के तरह थे और हल्के भूरे रंग के थे।मैं तो उसकी चूचियों पर टूट पड़ा.

राजस्थान की सेक्स वीडियो - सेक्सी बीएफ गुजराती में

हईईइ अल्लाह मैं तो मर जाऊँगी।मैं- आपको दर्द हो रहा है तो मैं बाहर निकाल लेता हूँ?मैंने तड़पाने के लिए कहा।भाभी- अरे.लुधियाना से आप सबके लिए एक नई कहानी लेकर आया हूँ।यह कहानी बिल्कुल काल्पनिक है।मेरा नाम वीरू है, मैं पंजाब में रहता हूँ।यह बात करीब 25 साल पहले की है.

मुझे मेल ज़रूर करना, जल्दी ही आपके सामने एक नई घटना लेकर आऊँगा और बताऊँगा कि कैसे मैंने नेहा और दिव्या की एक साथ चुदाई की।.सेक्सी बीएफ गुजराती में इतने नजदीक बैठे थे कि हवा भी हमारे बीच से ना जा सके।हमने पैग खत्म किए और मानसी ने फिर से दो गिलास रेडवाइन के पैग बनाने को नौकरानी को कहा।हमने दूसरे पैग भी खत्म किए।मैं फिर मानसी को चूमने लगा.

मुझे ऐसा लगा जैसे माया घंटों से मेरे आने का इंतज़ार कर रही हो।दरवाज़ा खुलते ही मेरी नजर माया पर पड़ी जो कि बला की खूबसूरत लग रही थी।मैंने आज उसकी आँखों में एक अजीब सी चमक महसूस की.

आंटी की कहानी?

सेक्सी बीएफ गुजराती में देख मैं क्या करती हूँ।’मैं सोफ़े पर लेट गई, फ़िर निशा ने मेरे पैर ऊपर किए और गाजर को मेरी चूत के छेद में डालने लगी।तभी मैं चिल्लाई- निशा.

सेक्सी वीडियो हिंदी बिहार का?चुदाई वीडियो चाहिए

सेक्सी बीएफ गुजराती में अभी नहीं।मेरे बार बार कहने पर वो फिर चुप हो गई।उसकी चुप्पी को मैंने रजामंदी समझा।वो खड़ी थी और मैं नीचे बैठ गया और धीरे-धीरे उसके लहंगे को उठाने लगा।नेहा ने अपना लहंगा पकड़ लिया और बोली- अभी छोड़ दो.

वीडियो सेक्सी पिक

सुधीर ने चूत को इतनी बुरी तरह से चूसना शुरू कर दिया कि दीपाली लौड़ा चूसना भूल गई और सिसकने लगी।दीपाली- आआह्ह.देखो मैं कैसे अपने राजाबाबू को अपने इशारे पर ठुमके लगवाती हूँ।तो मैंने हल्की सी मुस्कान देकर अपनी सहमति जता दी।अब बारी उसकी थी तो उसने अपने गाउन की डोरी खोली और उसे अपने बदन से लटका रहने दिया और फिर वो एक हलकी पट्टीनुमा चड्डी को दिखाते हुए ही मेरे पास आ गई और मेरे सीने से चिपक कर गर्मी देने लगी और मेरे होंठों को चूसते हुए मेरे बदन पर हाथों को फेरने लगी.

सेक्सी बीएफ गुजराती में मैं उन्हें चुम्बन करके झूम उठा, फिर उन्होंने बोला- चल अब मुँह धो दे।तो मैंने उनकी छाती की ओर इशारा करते हुए बोला- अभी यहाँ आप सफाई कर लेंगी या मैं ही कर दूँ?तो बोली- तू ही कर दे.

सेक्सी वीडियो छोटी वाली

वीडियो हिंदी सेक्स फिल्महालाँकि लौड़ा सोया हुआ था मगर फिर भी कोई 5″ का होगा और मोटा भी काफ़ी था।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं.

लेकिन वो नहीं गया उसने फिर से मुझे चुम्बन करना चालू कर दिया।तभी किसी के आने की आवाज़ हुई और हम अलग हो गए।नानी आ गई थीं.मुझसे बोली- जाओ आप फ्रेश हो लो।मैं बाथरूम में गया और वहाँ फिर बिल्कुल पीले रंग की पेशाब निकली, मुझे ऐसा लगा.

तो क्या वो भी खुल्लम-खुल्ला होंगी, पर इतना कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और चुप ही रहा।टीवी पर प्रोग्राम चल रहा था.

तो मैंने उसके पैरों को कन्धों से उतार कर अपने दोनों ओर फैला दिए और झुक कर उसे चुम्बन करते हुए पूछने लगा- क्या हुआ जान.

जिससे उसकी आँखों से आँसू आ गए।अब कुछ देर बाद वो एकदम सामान्य हो गई और गांड उठा कर मेरा साथ देने लगी। मैंने भी अपने धक्के लगाने की रफ़्तार बहुत ही ज्यादा तेज़ कर दी।अब वो फुल एन्जॉय कर रही थी. मगर दीपक तो बस लौड़ा पेले जा रहा था।प्रिया ने बड़ी मुश्किल से लौड़ा मुँह से निकाला और एक लंबी सांस ली।दीपक- अरे मज़ा आ रहा था निकाल क्यों दिया.

हिंदी सेक्स फिल्म ओपन ! क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ?तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए…मुझे आप अपने विचार यहाँ मेल करें।[emailprotected].

सेक्सी वीडियो एचडी 2020 का

सेक्सी बीएफ गुजराती में: वे सभी लोग रात में मामा के घर ही रूक गए।अब समस्या यह थी कि इतने सारे लोगों को सुलाया कहाँ जाए।फिर घर में महिलाओं की संख्या भी काफी थी। यह सोच कर तय हुआ कि गर्मी का दिन है ही.अभी कोई गर्ल-फ्रेंड तक नहीं है तो किसके साथ सेक्स करूँगा?मैंने डरते हुए चाचा से बोला- आपकी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है?चाचा- अरे मेरी तो फर्स्ट क्लास… तेरी चाची जैसी खूबसूरत बीवी हो तो क्या बात है… क्या चूचे.