बीएफ डब्ल्यू

Image source,गोरखपुर की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी नंगी वाली: बीएफ डब्ल्यू, मैंने उसकी नाभि को अपनी जीभ से सहलाना शुरू कर दिया और नीचे आने लगा.

बीएफ चुदाई सेक्सी वीडियो में

निकालने से पहले ऑफिस के वाशरूम में अपने को फ्रेश किया और सीमा का सामान लेकर विजय के घर की ओर निकाल लिया।रास्ते से उसने सीमा के लिए एक महंगा पर्फ्यूम और चॉकलेट लीं।संजीव ने अपनी गाड़ी विजय के घर से काफी पहले पार्क की और वहीं से सीमा को फोन किया किया- मैं आ गया हूँ. भोजपुरी में सेक्स बीएफतुम्हारी ये टाइट गांड मारकर ही तुझे रंडी ही बनाऊंगा साली … चल उस शीशे के सामने चल … दिखा दिखा कर तुझे रंडी बनाऊंगा.

नफीसा आंटी अपने भारी भरकर शरीर में मुझे जकड़ने लगीं और मैं तेजी से लंड को अन्दर बाहर अन्दर बाहर करने लगा. गाजीपुर का बीएफधीरज बोला- अरे असलम, कल मैं जिस रंडी को चोद कर आया था न … साली बड़ी कांटा माल थी.

मेरी मॉम- विकी मजा आ गया, आज तुमने मेरी चूत ओर गांड को लाल कर दिया है … बहुत सालों के बाद मुझे ऐसा मजा मिला है.बीएफ डब्ल्यू: मैंने भी कहा- बिल्कुल … वो आदमी ही क्या, जो औरत को खुश ना कर सके!आंटी मुस्कुरा दीं.

उसका लंड एकदम खड़ा था, जो कि अंडरवियर के अन्दर से ही साफ़ फूला हुआ दिख रहा था.तभी मेरे लौड़े ने अपनी रफ़्तार एकदम से बढ़ा दी और झटके के साथ ही पानी छोड़ दिया.

एक्स एक्स एक्स सेक्स बीएफ फिल्म - बीएफ डब्ल्यू

जब मैं वापस आया तब तक भाभी जी घर वापस आ चुकी थीं और मैं उनसे फोन नम्बर नहीं ले पाया.चुत की दीवारों से रस टपकने लगा था, इससे मेरी जीभ उनकी चूत में काफी अन्दर तक मजा लेने लगी थी.

मुझसे कैसी शर्म है … और अगर मुझसे शर्म आती है तो मैं अपने घर चला जाता हूँ.बीएफ डब्ल्यू उनका हाथ विकी के सर पर आ गया और विकी ने भी किसी कुत्ते के जैसे मेरी मॉम की चुत को चाटना शुरू कर दिया.

उनकी आंखों में आंखें डालकर मैंने दूर से ही उनकी तरफ देखते हुए अपने होंठ गोल कर करके एक चुम्बन उछाल दिया.

बीएफ सोना?

बीएफ डब्ल्यू एक दिन लॉकडाउन खुला और जैसे ही जून 2020 में आना-जाना शुरू हुआ तो मैं सीधे इंदौर पहुँच गया.

2021 का नया सेक्सी बीएफ?पोर्न सेक्सी

बीएफ डब्ल्यू उसके निप्पल बहुत ही गहरे रंग के थे और निप्पल के चारों तरफ एकदम बारीक बारीक रोंए से थे, जोकि कम ही होते हैं.

बीएफ फिल्म नंगी फिल्म

चुदाई में थप थप की आवाज़ आ रही थी।जेनी सिसकारी ले रही थी और बोल रही थी- और जोर से … आह्ह … कमॉन फास्ट … आह्ह … हार्ड … फक हार्ड।मैं और जोर से चोदने लगी.प्याज के छिलकों की तरह हॉट सेक्सी आंटी ने अपने सारे कपड़े उतारना शुरू कर दिए थे.

बीएफ डब्ल्यू अगर आप अपनी जिंदगी का सही मजा लेना चाहती हो … तो आज रात 11 बजे मेरे रूम में अपनी लाल साड़ी में आ जाना.

गुजराती बीएफ वीडियो एचडी

देहाती सेक्सी वीडियो में बीएफमैं आंटी को चोदने के बाद हमारी चुदाई की बात भी कर लूंगा और फिर हम दोनों मिलकर आंटी के सामने सेक्स करेंगे।रात में सबके सो जाने के बाद मैंने दीदी को जगाया और बोला- दीदी, मैं आंटी के घर जा रहा हूं.

मैं अपने आवेश से बाहर होने लगा था और भाभी के हाथ लंड से टच होते ही मेरा एक हाथ उनकी कमर पर चलने लगा था.सुबह उसका स्टॉप जल्दी आ गया और वो उतरने से पहले मुझसे मेरा मोबाइल नंबर मांगने लगा दोबारा मिलने के लिए और अपने साथ चलने के लिए बोलने लगा.

दोपहर में पेपर देकर आ रहा था, तो रास्ते में सोच रहा था कि शायद भाभी मुझसे चुदना चाहती हैं.

मैंने उसके चुचों पर हमला किया और उन दोनों जन्नती फलों को चूमने चूसने काटने लगा.

मैंने पैंट और अपनी फ्रेंची उतार कर उन्हें अपना लंड हिला कर दिखाया तो वो कामातुर होकर लंड देखने लगीं. तो मैं ज्यादातर उसके आस पास रहने की कोशिश कर रहा था ताकि कभी तो मेरी इच्छा पूरी हो और वो मुझसे किसी काम के लिए कहे.

सेक्सी बीएफ फुल एचडी में हिंदी में तीसरे लड़के का नाम सोमू था, मेरे पुराने यार साई ने उसे मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था.

देहाती साड़ी वाला बीएफ

बीएफ डब्ल्यू: कुछ वक़्त बाद शीला दीदी की सांसें बहुत तेज हो गईं और उनके टांगें कांपने लगीं.अब वह दूसरे शहर चला गया है।मैंने कहा- मोहिनी तुम्हारे बारे में बताओ, तुम्हारा किसी से रहा संबंध?मोहिनी ने कहा- मेरी एक सहेली है, उसके साथ निकट संबध है।खाना खाने के बाद मैंने कहा- मेरे दिमाग़ में हमारी समस्या का एक हल आया है.