बीएफ विदेशी चुदाई

Image source,शादीशुदा औरत की चुदाई सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बॉडीगार्ड बीएफ: बीएफ विदेशी चुदाई, हमने फर्स्ट क्लास एसी का टिकट करवाया था। हमें दो बर्थ वाला कूपे मिला था.

नंगी फिल्म भेजो सेक्सी

आज की हॉट चुदाई कहानी मेरी और नफीसा आंटी की चुदाई की एक और सच्चाई पेश है. भारतीय महिलाकभी वो अपनी जीभ मेरे मुंह में डालती, तो कभी मैं उसके मुंह में डालता.

मैंने भाभी को अपनी बांहों में भरते हुए कहा- भाभी, सुहागरात तो ससुराल में मनाई जाती है. ब्लू पिक ब्लू सेक्सीआह हचक कर चोदो मेरी जान … आह राजा आपका लौड़ा तो मुझे भा गया कसम से!मेरा लौड़ा इस समय बार बार भाभी की बच्चेदानी तक जाकर टकरा रहा था.

फिर जैसे तैसे करके फरीना ने पैंट खोल दी और चुन्नी को कमर पर लपेट ली.बीएफ विदेशी चुदाई: उसके मस्त चूचे मेरी छाती पर धंस गए जिस से मेरा लन्ड खड़ा हो गया, जिसे शायद प्रीति ने भी महसूस किया.

अब मैंने रूपाली आंटी को गर्म किया और घोड़ी बना कर लंड पर तेल लगा लिया.मैंने उसकी बात को अनसुना कर एक बार फिर से उसे मिशनरी पोज में कर दिया.

सेक्सी गांव वीडियो - बीएफ विदेशी चुदाई

मेघना की रात को चुदाई करने के बाद हम दोनों सो गए थे और सुबह उठ कर मुझे कार्लोस के आने का इन्तजार था.उसने कैसे मुझे अपने घर बुला कर सेक्स का मजा लिया?अन्तर्वासना के सभी पाठको को मेरा नमस्कार.

अब आगे होटल हॉट सेक्स कहानी:कोमल की चूत चूसते हुए जब वो अकड़ने लगी तो मुझे लगने लगा था कि उसका झड़ने का समय आ गया है … तो मैंने उसकी गुलाबी चूत को चूसते हुए अपनी बीच वाली उंगली उसकी चूत में डाल दी.बीएफ विदेशी चुदाई अब वह लड़की दोबारा से अपनी पैंट को खोलने लगी लेकिन फिर से पैंट नहीं खोल पाई तो मैंने खुद ही उसकी पैंट का हुक खोला और उसे ढीला कर दिया.

ये सोचते सोचते रात हो गयी और मुझे ख्याल आया कि क्यों न मैम को फेसबुक पर ऐड कर लूं, इससे उनसे बात करने में आसानी होगी.

सेक्सी की नंगी पिक्चर?

बीएफ विदेशी चुदाई अब मैं पीछे से भाबी की नंगी गांड और गीली चुत दोनों को अच्छे से देख पा रहा था.

सेक्सी अंग्रेजी की?अंग्रेजी बीएफ वीडियोस

बीएफ विदेशी चुदाई अपने लंड पर पापा ने थूक लगाया और मम्मी को पीठ के बल पलंग पर लेटा दिया.

हिंदी पिक्चर सेक्सी देखना है

ये लंड सिर्फ मेरा है बहनचोदियो … अगर इस लंड पर हक जमाया, तो मैं सबकी माँ चोद दूंगी … और तू भी सुन ले भोसड़ी के भैया … अगर तू मुझे छोड़ कर दूसरे को चोदने गया, तो तेरी भी गांड मार दूंगी.इधर शिवानी मेरे बदन से चिपक कर बुरी तरह से कांप रही थी, उसके रसीले होंठ थरथरा रहे थे.

बीएफ विदेशी चुदाई हमें यहां आए 10-15 मिनट ही हुए थे कि तभी स्मिता की मम्मी का कॉल आ गया और उसे अर्जेंट घर बुलाया गया.

xxx देहाती सेक्सी वीडियो

यूक्रेन सेक्सीमुझे थोड़ा सा असमंजस में देख कर वो हंसने लगी और बोली- अरे यार इतना क्यों शर्मा रहे हो … चलता है, हो जाता है.

उसने अपना लंड सहला कर पूछा- मुझे देखती ही रहोगी या उससे भी खेलोगी?मैं समझ नहीं सका कि पता नहीं वो किससे खेलने की बात कर रहा था.मैं आपके बिना इतने दिन कैसे में काटूँगी और इतने दिन बिना सेक्स के कैसे रहूंगी!भैया भाभी को चूमते हुए बोले- अरे यार अभी पूरा हफ्ता पड़ा है.

मेरी बहन ने शर्मा कर मेरी तरफ देखा, तो डॉक्टर ने बोला कि इसको बाहर भेज दूँ?उसने डर की वजह से मना किया क्योंकि फिर वो डॉक्टर के पास अकेली रह जाती.

मैंने कुछ देर बाद गांड में से लंड निकाल लिया और नफीसा को सीधा लिटा कर उनकी चूत में लंड घुसा दिया और अपनी पूरी रफ़्तार से आंटी की चुत चोदने लगा.

अब वो खुलकर गपागप गपागप लंड चूसने लगी थी।उसकी चूचियां मसलकर मैंने लाल कर दी।अब मेरी नज़र आंटी की गांड पर थी. अब नफीसा आंटी के चेहरे पर मुस्कान आ गई और वो बोलीं- मेरे शौहर … सुना आपने … अब तो मेरी सास ने भी परमीशन दे दी कि आपको रात भर जगाना.

বাংলাদেশী ব্লু लगभग दस मिनट तक उसने उंगली से मेरी गांड के छेद को ढीला किया और मेरी टांगें चौड़ी करके मेरी गांड में अपना टोपा जमा दिया.

देसी विलेज देहाती सेक्सी वीडियो

बीएफ विदेशी चुदाई: मैं टेबल पर जाके बैठ गया और अपनी बहन को हवस भरी निगाहों से देखने लगा.हम सारे दोस्त जब भी अपनी पार्टी करते हैं तो रात रंगीन करने के लिए कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं.