बीएफ साडी वाला

Image source,रावडी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मारवाड सेक्स: बीएफ साडी वाला, लेकिन मैंने फिर से एक स्माइल पास कर दी और उसे ही देखता रहा।थोड़े टाइम ऐसा ही चलता रहा.

सेक्सी भोजपुरी में दिखाइए

तो मेरा दूध पी लो।मैंने उसका दूध पिया और अपने घर चला गया। उसके बाद जब भी मेरा या उसका मन होता है. सेक्स ब्लू सेक्सी सेक्सयह तेरी आग को जगाएगा और तेरे लंड को ताकत देगा।मैं- यह तुमने क्या किया.

क्या मस्त है तुम्हारा।इतने में मैंने अपना लंड वापस उनके मुँह से निकाल कर उनकी चूत में डाल दिया। वो एकदम से पागल हो गईं. सेक्सी वीडियो हिंदी लड़कियों कीमेरी गांड बहुत सेक्सी है।फिर शीशे में से देखा तो कार्तिक भैया ने मुझे पीछे से आकर पकड़ लिया और मैंने डरने का नाटक किया।मैंने पूछा- आप यहाँ कर रहे हो.

और मेरा तकिया खींचने लगी।मैं उठ गया और हम दोनों बिस्तर पर ही मस्ती करने लगे।उसी दौरान मस्ती-मस्ती में मेरा हाथ प्रिया के मम्मों को छू गया।मुझे बहुत मज़ा आया और प्रिया ने भी कुछ नहीं बोला।उसके बाद मैं नहाने चला गया और फ्रेश होकर टीवी देखते हुए नाश्ता कर रहा था।प्रिया भी मेरे साथ बैठी हुई थी।तभी अचानक प्रिया ने मुझसे कहा- कुणाल मेरे सिर में और बदन में बहुत दर्द हो रहा है.बीएफ साडी वाला: मैं उसको किस करते हुए उसके ऊपर लेटा रहा।फिर इस दिन के बाद हम दोनों ने कई बार चुदाई की है।मैं आपके कमेंट्स के इन्तजार में हूँ।[emailprotected].

उसकी मदमस्त जवानी देख कर मेरा लंड तो खूब तन्नाने लगा था।मैंने खड़े लण्ड को छिपाने के लिए अपनी पैंट पर हाथ रखा।उसने देखा तो बोली- क्या कर रहे हो?मैं कुछ नहीं बोला.उस वक्त बहुत पानी गिर रहा था और रात के आठ बाज रहे थे।अवन्तिका ब्लू डेनिम जीन्स और पिंक टी-शर्ट में बारिश में भीगी हुई बला की खूबसूरत लग रही थी। मुझे उसे आज देखते ही प्यार हो गया और मैं एक अलग ही दुनिया में खो गया।वो मेरे पास आई और उसने कहा- मानस, क्या मेरी मदद करोगे?मैं तुरंत सपनों की दुनिया से अचानक होश में आया और तुरंत जवाब दिया- हाँ वाइ नॉट.

दीपावली की सेक्सी पिक्चर - बीएफ साडी वाला

जिसका मुझे इंतज़ार था। मैंने आँखें बंद कर लीं और मॉम मेरे लंड की धीरे-धीरे मुठ मारने लग गई थी।मैं सीधा लेट गया.पर मैंने अपना हाथ उसकी चूत से नहीं उठाया और ऐसे उसकी चूत को सलवार के ऊपर से ही सहलाने लगा।हनी घबराई हुई बैठी थी और उसके होंठों से एक सेक्स से लबरेज सिसकारी ‘यसस्स.

तब मुझे कंपनी की कार लेने आई थी।उस कार में से एक सुन्दर लड़की उतरी जिसका नाम नैंसी था।उसने आकर मुझसे हाथ मिलाया और मेरा ‘वेलकम’ किया।अब जो भी बातें उसके साथ हुईं.बीएफ साडी वाला और मेरा फिर से खड़ा हो गया।मैंने उससे कहा- मुझे तुम्हारी गांड मारनी है।तो वो बोली- नहीं प्लीज मेरी गांड मत मारना।मैंने उसे ज्यादा फ़ोर्स नहीं किया और फिर से उसकी चूत मारी और दुबारा उसकी चूत में झड़ गया। उसने मुझे फिर अपना दूध पिलाया और बोली- ये तुम्हारा फर्स्ट टाइम था.

कभी उसे बुलाओ मैं भी उसको ट्राई करूँगी।सविता भाभी की मुस्कुराहट मनोज को घायल कर गई, वो सविता भाभी की कमनीय काया का शिकार हो गया और सोचने लगा कि सविता भाभी बाल काढ़ते वक्त कितनी मस्त लग रही हैं।मनोज ने भाभी को प्रसन्न देखा तो उसने उत्तर देते हुए कहा- ठीक है भाभीजी.

इंडियन सुहागरात वीडियो सेक्सी?

बीएफ साडी वाला हमारी पसंद काफी मिलती है।तब तक डिनर का टाइम हो गया और हम लोगों ने डिनर किया और बैठे बैठे सो गए।रात को मेरी नींद खुली, तो मैंने देखा कि क्रिस का सर मेरे कन्धों पर था और वो सोई हुई थी। ट्रेन में भी लाइट बन्द थी। मैंने भी उसका हाथ पकड़ लिया.

बालवीर और मेहर के सेक्सी वीडियो?மதர் செக்ஸ்

बीएफ साडी वाला ’ की आवाजों से गूंजने लगा।फिर मैं लंड निकाल कर उसकी गांड में डालने लगा.

सुहागरात सेक्सी देसी

उछल कर मेरे सामने आ गए।मैंने बिना देर किए ही आपी को फिर से लिटा दिया और आपी के मम्मों को चूसने लगा।मैं बेसब्री से आपी के निपल्स को चूसने लगा।आपी मादक सिसकारियाँ भरने लगीं ‘आह्ह.उसका लगभग 36-32-36 का साइज़ होगा। पूरी दूधिया रंग के चूचे थे और उस पर लाल रंग के अंगूर समान टोपे सजे हुए थे।क्या कमाल लग रहे थे.

बीएफ साडी वाला क्योंकि मुझे जिम जाने का शौक है। मैं पटियाला से MBA करने के बाद चंडीगढ़ में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में नौकरी कर रहा हूँ।अपनी कंपनी में ही काम करने वाली लड़की परमजीत की मदद से उसी के घर का ऊपर का दो रूम का फ्लैट किराए पर ले कर रह रहा हूँ।यह कहानी करीब 6 महीने पहले शुरू हुई.

हिंदी एचडी सेक्सी ब्लू

सेक्सी वीडियो फिल्म गाने वालीतब तुझे कैसा लग रहा था।तब मैंने देखा कि मेरी मासूम सी दिखने वाली बहन की आँखों में लाल-लाल डोरे तैर रहे हैं.

जल्दी से मेरी भट्टी की आग अपने पानी से बुझा दो।मैंने बोला- पहले मेरा पाइप तो सीधा कीजिए।भाभी तुरंत मेरा लंड फिर से मुँह में लेकर चूसने लगीं.बहुत ही सुन्दर है’ बाबा जी ख़ुशी से मेरी चूत देखते हुए बोले।बाबा जी की लम्बाई ज्यादा होने के कारण उन्हें ज्यादा झुकना पड़ना था.

जो कल शॉप पर मुझसे घर आने का बोल कर गई थीं।पर आज तो दोनों बिल्कुल नए अवतार में थीं।दोनों यहाँ पूल में ‘टू-पीस’ बिकनी में नहा रही थीं।मेरे मन में तो कल से ही खिचड़ी पक रही थी।मैं उन्हें पूल में तैरते हुए देखने लगा।दोनों साथ में तैर रही थीं और मुस्कुरा रही थीं।बिकनी भी क्या थी.

वहाँ एक-दूसरे की आँखों में देखते हुए नजदीक आते हैं और फिर किस करना शुरू कर देते हैं।मैं तुम्हारा हाथ पकड़ कर अपने चूचों पर ले जाती हूँ और तुम मेरे चूचों को दबाना शुरू करते हो।फिर मैं अपना हाथ तुम्हारे लंड पर रखती हूँ और लंड को मसलने लगती हूँ.

आप बस फोन कर दिया करो कि घर पर कोई नहीं है।उस दिन से लेकर आज तक मैं आंटी को चोद रहा हूँ लेकिन आंटी ने कभी अपनी गांड नहीं मारने दी।इस बार मेरा आंटी की गाण्ड मारने का पूरा मन है।आंटी की गाण्ड मारी या नहीं. पर मेरा देवर बेचारा अकेला हो गया है।मेरी कहानी पर अपने कमेंट्स करने के लिए मुझे मेल करें।[emailprotected].

सेक्सी रेलॅक्सइंग मुसिक पर चूत के साथ-साथ किसी और छेद में जाने को बोल रहा है।उसने कहा- मार लो गांड मेरी.

सेक्सी सील तोड़ने की

बीएफ साडी वाला: पर पता नहीं कि कब मेरा हाथ उसके मुँह में चला गया और उसने मुझे जोर से काट लिया।मेरे हाथ से खून निकलने लगा, मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने गुस्से में अपनी उंगली उसकी चूत में डाल दी।वो चीखने लगी- आह्ह.पर जब लंड खड़ा हो जाता है तो फिर इंसान लंड का गुलाम बन जाता है।ऐसे ही मैं भी लण्ड का गुलाम बन गया था और लौड़ा बार-बार उसकी चूत के मुँह पर अपने आप जा रहा था। मैंने एक ज़ोर का झटका मारा वो एकदम से चीखने को हुई.