चाइना सेक्स बीएफ

Image source,बॉयज मेहंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी औरत की चुदाई: चाइना सेक्स बीएफ, ऑफिस में वाशरूम में तो भाभी से लंड चुसवाना मेरा प्रिय शगल हो गया था.

वीडियो सेक्सी वीडियो वीडियो वीडियो

चूंकि शादी एक दिन बाद थी, तो उस दिन मैं उसके साथ आराम से कुछ भी कर सकता था. गांव की नंगी सेक्सी पिक्चरहोठों को चूसते चूसते दोनों आनंद के समंदर में गोते लगा रहे थे।एक दूसरे की मदद करते हुए करीब आधे घंटे की चुदाई के बाद फिरोज का पानी निकलने वाला था.

भाभी एक बार किसी को देख कर बस जरा सा मुस्कुरा दें तो इस बात की गारंटी थी कि उसका पानी तुरंत निकल जाएगा. सब हीरोइन के सेक्सी वीडियोकुछ पल के बाद उन्होंने मेरा नाम पूछा- तुम्हारा क्या नाम है?मैंने नाम बताया.

लेकिन मुझे उसका स्वाद अच्छा नहीं लगा तो मैंने उसे तुरंत निकाल दिया.चाइना सेक्स बीएफ: अब वो धीरे धीरे अपनी कमर हिलाने लगी, जिस वजह से मेरा लंड थोड़ा बाहर निकल आता, फिर दुबारा से अन्दर चला जाता.

वो उठने लगा तो मम्मी धीमे से बोलीं- अभी बैठ जाओ न, जब सब मेहंदी लगा लें, तब चले जाना.मैंने उनके कान में धीरे से पूछा- कैसा लगा अपने देवर का प्यार?भाभी चूमती हुई बोलीं- मेरी सुहागरात में भी मुझे ऐसा मजा नहीं आया था.

नंगी सेक्सी वीडियो चोदा चोदी - चाइना सेक्स बीएफ

उसके बाद क्या हुआ?दोस्तो, कैसे है आप सभी लोग!मेरा नाम सागर है और मैं 28 साल का हूँ.इस बार उसने हल्के से अपना लंड बाहर निकाला और हल्के हल्के झटके मेरी गांड में देने लगा.

नेहा- तुम ज़्यादा हीरो ना बनो, तुम्हारे बिना कभी गई हूँ मैं?वीर- मेरे बिना नहीं गई, माना … पर चुदवाया तो पूरी पूरी रात है उससे … मैं इसलिए भी कह रहा हूँ कि सीमा भी यहां के लिए घर से निकल रही है.चाइना सेक्स बीएफ मैंने जीजू के बाल पकड़ कर उन्हें रोक दिया और कहा- क्या अब जान ही ले लोगे … छोड़ दो जीजू, काटने से खून निकल आएगा … मत करो यार!वो प्यार से दूध चूसने लगे.

अगर इस फर्स्ट टाइम चुदाई स्टोरी में आपको कोई मजा आया हो, आप मुझे मेल जरूर करना.

सेक्सी नंगी फिल्म बढ़िया?

चाइना सेक्स बीएफ मेरी चीख निकल गई लेकिन मुझे राहुल के लंड से गांड मराने की आदत थी तो मैं अपने भैया का लंड झेल गई.

सलामे इश्क मेरी जान?सेक्सी ब्लू ब्लू पिक्चर

चाइना सेक्स बीएफ नेहा ने पेंटहाउस की बेल बजाई और एक लंबा गोरा आदमी बरमूडा पहने आया उसने दरवाज़ा खोला और नेहा ‘हाई जॉन …’ कह कर उससे चिपक गई.

ट्रिपल एक्स सेक्सी मराठी बीपी

राहुल ने अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया और मैंने पीछे से उसकी मोटी गांड पर थूक लगा दिया.मैं और राहुल बहुत अच्छे दोस्त हैं हम कॉलेज में भी साथ में पढ़ते थे और अपनी बातें एक दूसरे को बताते हैं.

चाइना सेक्स बीएफ मेरा लंड चूत में पूरा अन्दर तक जाता … तो मीना की मीठी आह निकल जाती और उसके शरीर में एक ऐंठन सी आ जाती.

ओपन सेक्सी वीडियो डाउनलोडिंग

सपना चौधरी का नंगा फोटोयह मेरे लिए बहुत ही सुनहरा मौका था अपने दीदी को सिड्यूस करने का और उनको चोदने का!जिस दिन मेरे मम्मी पापा गए, मैंने मन ही मन कसम खा ली कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं दीदी को चोदकर ही दम लूंगा.

मैंने भाभी से पूछा- मजा आया या नहीं!इस पर भाभी बोलीं- तुम तो यार बहुत बड़े चोदू निकले … तुम तो कह रहे थे कि तुमने कभी सेक्स ही नहीं किया और पहली बार में ही मेरी जान निकाल दी.पैंट उतारते ही उन्हें चुदाई का हथियार मेरा लौड़ा दिख गया, जो अब तक काफी कड़क हो गया था.

घर के अन्दर घुसते ही मुनीम की बीवी मेरा स्वागत करने पूजा का थाल लिए खड़ी थी.

उसने ऐसा कोई रिएक्श्न नहीं किया जिससे लगे कि उसने जानबूझ कर लंड टच किया हो.

एक बार फिर से लंड चूत की लड़ाई छिड़ गई और कभी लंड भारी तो कभी चूत भारी पड़ रही थी. उत्तेजना के मारे मामी ने बेडशीट को अपनी मुट्ठियों में जकड़ लिया और अपनी चूत बार बार ऊपर उछालने का प्रयास करने लगीं.

कहानी सेक्सी हिंदी पिंकू ने मेरे सामने कपड़े चेंज किए और एक पतली ढीली सी टीशर्ट और नीचे सलवार पहन लिया।मैंने भी अपने कपड़े चेंज किए और टी-शर्ट और लोअर डाल लिया.

जानवर का संभोग

चाइना सेक्स बीएफ: भाई और बहन की चुदाई कहानी में पढ़ें कि कैसे मैं अपनी छोटी बहन के सेक्सी बदन का दीवाना हो गया, उसकी चूत चुदाई की सोचने लगा.आज की सेक्स कहानी मेरी बड़ी बेटी की है और आप उसकी जुबान से ही इस सेक्स कहानी का मजा लें.