पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ

Image source,शादी की सालगिरह की बधाई फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

वीडियो सेक्सी वीडियो फुल: पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ, मैं खुद अब बारी-बारी अपने हाथों से अपने स्तनों को पकड़ उसे दूध पिलाने लगी और टांगों से उसे जकड़ लिया.

बीपी वीडियो बताइए

वे पूरी तरह से संतुष्ट थी, बोली- राज! तुम्हारे अंकल को गुजरे 5 वर्ष हो गए हैं और मुझे नहीं पता मुझे चुदवाये कितने साल हो गए, तुमने तो आज दुबारा से मेरी जिंदगी में बहार ला दी, सच में आज वर्षों बाद जीवन में दोबारा इस चीज का आनन्द आया है. भोजपुरी सेक्सी सोंग्सजैसे ही अपना हाथ मैंने चुत पर रखा, तो दोनों कसमसाने लगीं और ‘आह्ह्ह … उह्ह्ह …’ करने लगीं.

कभी तो सीखना पड़ेगा ना!इस पर उसने भी बात मानकर धीरे धीरे मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया. बड़ी दूधीमैंने एक दो बार उसे स्टार्ट करने की भी कोशिश की मगर वो अब स्टार्ट ही नहीं हुई.

और जब हम दोनों का ही पानी निकल गया तो नहा कर बाहर आ गए।फिर हम दोनों ने खाना खाया और उसके बाद शुरू हुई मोनिका की असली चुदाई।मैंने उसे बेडरूम में ले जाकर नंगी बिस्तर पर लेटा दिया।मैं फ़्रिज से रात का बचा हुआ केक से क्रीम लाकर उसकी पुद्दी और निप्पल पर लगा दिया।और बारी बारी से क्रीम चाटते हुए उसकी पुद्दी और निप्पलों को चूसता रहा।जब वो अच्छी तरह से गर्म हो गई तो इस बार मैंने उसे अपने ऊपर लिटा लिया.पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ: मैं अपने लंड को सहलाते हुए उनके गहरे गले से झांकती चूचियों का मजा लेने लगा.

फिर मैं वहां से उठी और जानबूझ कर गांड मटकाते हुए सामने हो गयी और जीजू को चिढ़ाते हुए बोली- ये सब प्रेक्टिकल बीवी के साथ किया जाता है … साली के साथ नहीं.सुबह जब विजय जाने लगा तो उसको दही और परांठे का नाश्ता करवाया और चुपके से विजय के गले लग गई.

नुदे गर्ल - पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ

सेक्सी गांड Xxx स्टोरी में पढ़ें कि मामी की चूत चुदाई और लंड चुसवाने के बाद अब बारी थी मामी की गांड मारने की.मेरा एक हाथ उसकी चूची पर था और दूसरा उसकी टाइट जीन्स पर से उसकी चूत को सहला रहा था.

उस रात दादी को तीन बार चोदा और अगले पांच दिन तक दादी की जमकर चुदाई की और एक बार गांड भी मारी.पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ वैसे तो उसको मुझे थैंक्स कहना चाहिये था … पर उसको शर्म आ रही थी इसलिए वो बस हल्का सा‌ मुस्कुरा कर रह गयी.

वो बोला- और मैं भी ढेर सारे पैसे लेकर आऊं तो!मैंने कहा- तो फिर ये सब तेरा.

ओपन ट्रिपल एक्स?

पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ हॉस्पिटल सेक्स कहानी में पढ़ें कि कोरोना ग्रस्त होकर मैं अस्पताल में था.

सोनाक्षी सेक्सी?हिंदी में भोजपुरी सेक्सी

पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ उसने धीरे से अपना लोअर नीचे किया और लण्ड को मेरे हाथ में दुबारा रख दिया.

हीरो हौंडा बाइक

नीचे जो साहब मेरी टांगों के बीच में थे, उन्होंने अपना लंड अपने हाथ में पकड़ा और उसका टोपा मेरी चूत पर घिसा.लेकिन मैंने बहुत ज्यादा फोर्स किया तो वे बोले- वे तुम्हारी जवानी देख कर फिसल रहे थे.

पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ इतना मधुर मिलन था हमारे होंठों का कि बस अब क्या बताऊं … ऐसा लग रहा था मानो कितनी ही सदियों के बाद हम मिले हों और बस ये मिलन कभी ख़त्म ना हो.

सेक्सी गाने वाली सेक्सी गाने वाली

मा कि चूदाईदीपिका- आप उस दिन इतने नाराज क्यों हुए थे?मैंने कहा- दीपिका जी, मैं लेडीज की इज्जत करता हूँ और आपके हस्बैंड आपसे बद्तमीज़ी से पेश आ रहे थे जो मैं सहन नहीं कर पाया था.

अब आगे:रिया गार्डन की बेन्च पर बैठ कर सोच में पड़ी गयी- हे भगवान, डैड रेहाना तक भी पहुँच गए। यह तो बहुत बुरा हुआ। रेहाना जैसी मिडिल क्लास रंडियों पर डैड कहीं अपनी सारी दौलत ही ना लुटा दें। हे भगवान अब मैं क्या करूं, कैसे डैड को रोकूँ?उधर रमेश अपने कमरे से फ्रेश होकर निकला.लेकिन मैं उसके हाथ नहीं आई और जल्दी से बाथरूम में घुस कर आधा दरवाजा बंद करके उसको चिढ़ाने लगी.

मैं भी हंसते हुए बोली- आप तो मेरी सौतन बन ही गयी हो … तो मैं क्यों पीछे रहूं.

मैंने दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस चली गई।मैंने उससे बोला- पानी पी लो!उसने जैसे ही मुंह से कपड़ा हटाया मेरी आंखें बड़ी हो गई।उसकी आंखें होंठ चेहरे पर मुस्कान देखकर मैं पागल हो गया।वो बोली- क्या हुआ?मैं बोला- कुछ नहीं … आप बहुत खूबसूरत हो!वो बोली- शुक्रिया।मैंने पूछा- कहां रहती हो?उसने बताया- पोस्ट ऑफिस के पास।मैंने कहा- वो तो दूर है.

मेरा लंड उसकी बच्चादानी में टकराने लगा तो वो चीखने लगी- आहहह आहहह अम्मी बचाओ … मेरी जान निकल गई! राज राज … मैं मर जाऊँगी।मैंने उसकी एक ना सुनी और लन्ड को बार बार अंदर तक पेलने लगा।उसकी दर्द भरी चीखें मुझे और मज़ा दे रही थी. फिर इंटरवेल में मैंने उससे कहा कि क्या तुमको बुरा लगा?वो बोली- बिल्कुल नहीं.

एक्स एक्स सी फिर मैंने पूछा- तुम्हारे बच्चे कहां हैं?वो बोली कि वो आज उनके नानाजी के यहां गांव गए हैं.

यह असली चुदाई

पंजाबी सेक्सी ब्लू बीएफ: ये चूमाचाटी का खेल शुरू हो जाने के बाद से मैंने शायरा से बात की नहीं की थी.[emailprotected]कुकोल्ड सेक्स हॉट कहानी का अगला भाग:अतृप्त भतीजी और उसकी मौसी सास की चुदाई- 4.