बीएफ बीडिओ

Image source,भोजपुरी सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी दुल्हन की चुदाई: बीएफ बीडिओ, वह मेरी जांघों के बीच देखते हुए आने लगी। पतली लुंगी के ऊपर से मेरे लन्ड की मोटाई और लंबाई का स्पष्ट नजारा दिख रहा था.

बीएफ पिक्चर देखने वाली वीडियो

उसके बाद उनके हस्बैंड ने अपने बिजनेस को फैलाने के नजरिये से दूसरे शहर में जाना उचित समझा. भाई बहन वाला बीएफ वीडियोवो मालिश करने के साथ ही अंडरवियर से झांक रहे लंड महाराज को भी देख रही थी, जो धीरे धीरे फुंफकार रहा था.

लेकिन दर्द हल्का होने के वो भी मज़े से आह उफ उफ आह करके अपनी गांड ठुकाई का मज़ा लेने लगी।थोड़ी देर इसी पोजीशन में चोदने के बाद साहिल ने राजसी को घोड़ी बनाया और फिर खुद घोड़ा बन के उसकी गांड की सवारी करने लगा. सेक्सी भाभी के बीएफ सेक्सीमैंने देखा कि राज ने अपने लंड को मम्मी की चुत में एक ही झटके से पेल दिया था.

फिर जैसे ही मेरे हाथ में उनका लंड आया तो वो पूरा तनकर 7 इंच का हो गया.बीएफ बीडिओ: हालांकि मेरी पारखी नजरों ने ये पढ़ लिया था कि इस बात को बोलते हुए उनके चेहरे पर मायूसी और उदासी साफ झलक रही थी.

जैसे ही गीता की चुत ने पानी छोड़ा, तो उसके गर्म अहसास से दरोगा का लंड भी बह गया.अब तो वो जोर जोर से चिल्ला रही थी- और जोर से चोदो आह मजा आ रहा है … आह फाड़ दो मेरी बुर को.

बीएफ सेक्सी पिक्चर हिंदी में - बीएफ बीडिओ

दोस्तों के आने से अगले दिन तक ना भाभी को मैंने देखा, ना भाभी ने मुझे देखा.बॉस ने मुझे हाथ बढ़ा कर अपने पास खींचा और गोद में बिठा कर कहने लगे- जान अब तुम मुझे खुश करो.

जब मैं उसकी चुत को चाट रहा था, तब हीरोइन की उत्तेजना अपने शिखर पर पहुंचने लगी.बीएफ बीडिओ मैंने तेल उसके पैरों पर लगाया और मालिश करने लगा। मैं धीरे-धीरे अपने हाथों को उसके पैर से उसकी जांघों पर ले जाने लगा। उसे बहुत अच्छा लग रहा था.

बीच-बीच में मैं अपनी स्पीड कम कर देता था ताकि चोदने का मज़ा और बढ़ जाए.

एक्स एक्स एक्स चाहिए वीडियो?

बीएफ बीडिओ वह आंखें बंद किये शायरा मेरे हर अंग को चाट चाट कर मेरी वासना को भड़का रही थी।मैंने उसे अपनी बांहों में उठाया और उसकी छोटी कुर्ती को खींचकर निकाल दिया.

सेक्स मेअनिंग?बीएफ सेक्सी देसी सेक्सी

बीएफ बीडिओ इसके बाद ज्योति भी बिस्तर पर आ गई उसने मुझे भी बिस्तर में आने के लिए कह दिया, तो मैं भी उन दोनों के साथ बिस्तर में आ गया.

सेकस केसे करे

देसी रंडी सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि मेरी बहन पैसे लेकर चुदने लगी तो मैंने उसे एक बड़ी और महंगी रंडी बनाने की सोची.मेरी पिछली कहानी थी:गर्लफ्रेंड के साथ उसकी बहन को चोदाआज में आपको अपनी एक Girl Chudai Sexx कहानी बताने जा रहा हूँ.

बीएफ बीडिओ इस तरह से उस रात मैंने भाभी की चुदाई तीन बार की, एक बार भाभी की गांड मारी.

देवर भाभी की ब्लू सेक्सी फिल्म

बिग बॉब्स सेक्समैंने ध्यान से देखा, तो संगीता अपने स्लीवलैस येलो रंग के घुटने तक की नाइट ड्रेस में मेरी ओर आ रही थी.

मैंने कहा- अरे जूस बेकार हो जाएगा, इसलिए सीधे पी रहा हूँ, शर्ट का तो पी लिया, तुम्हारे बदन का रस बाकी है.उसने अपने लौड़े को मेरी बहन की नाजुक चूत पर सेट करके जोर से धक्का दिया.

वो तो मुझे आज ही अपने घर चलने के लिए कह रही थीं … लेकिन मुझे कुछ काम था, इसलिए मैंने कल के लिए बोल दिया था.

इस पर वो कातिल मुस्कुराहट के साथ बोली- मैं भैंस का ही कह रही हूं और किसका निकाल सकता है!मैं- भाभी, मैं तो किसी का भी निकाल दूंगा … बस कोई कह तो दे.

मैंने उसे चूमा और आंखों में आंखें डाल कर उसे देखा, तो वो मस्त मुस्कुरा रही थी. अम्मी अब्बू को देखते हुए मुस्कुरा दीं और बड़ी अदा से अपने पेटीकोट का नाड़ा खोलकर पेटीकोट को अपने जिस्म से नीचे गिर जाने दिया.

हरियाणा की बीएफ मैं उन्हें फिर से किस करने लगा और चूत में दो उंगलियां घुसेड़ कर चुत को रगड़ने लगा.

ऑनलाइन बीएफ फिल्म

बीएफ बीडिओ: मैंने उनके दोनों पैर मेरे कंधे पर ले लिए और मेरे होंठ अब भाभी की चुत के सामने थे.उसके होठों का रसास्वादन करते करते मैंने उसकी चूचियां और चूतड़ मसल मसल कर लाल कर दिये.