बीएफ रिंगटोन

Image source,सेक्स वीडियो इंडियन हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी 16 सेक्सी सेक्सी: बीएफ रिंगटोन, मम्मी मेरी तरफ हैरानी से देख रही थी फिर कुछ सोचकर बोली कि इस बात का पता किसी को नहीं चलना चाहिए.

हिंदी सेक्सी गुजराती

फिर उन्होंने झुक कर कहा- आज मैं तुम्हें बताऊंगी कि मैं क्यों इतने दिनों से तड़प रही थी. इंग्लिश सेक्सी वीडियो एचडी मूवीमेरी प्यारी सफ़ेद गुड़िया मस्त होकर अपने निचले होंठ को चुभलाने लगी और मेरी तरफ देखते हुए बोली- कितना मजा आ रहा है जानेमन! मेरी चुदक्कड़ गांड में दो-दो लंड!! बस ऐसे ही पेले जाओ मेरे पतिदेव!अब तक की चुदाई में मेरी सुन्दर बीवी का छोटा छेद इतना खुल चुका था कि अब मैं आराम से पूरा लंड बाहर निकाल लेने के बाद भी बिना किसी रूकावट के अन्दर घुसेड़ पा रहा था.

मेरे जिन पाठकों और पाठिकाओं ने कहानी का पहला भाग नहीं पढ़ा हो, वोमेरे सामने वाली खिड़की में-1पर जाकर पढ़ सकते हैं. टार्जन सेक्सशायद कोई बढ़िया क्रीम इस्तेमाल की थी, क्योंकि स्किन ऐसी लग रही थी, जैसे किसी छोटे बच्चे के गाल हों, मानो बाल कभी उगे ही ना हों.

उसने मुझे हाथ पकड़ कर उठाया और कहा- मैं तुम्हें जरा सी भी तकलीफ नहीं होने दूंगा, पूरे आराम से करूँगा ताकि तुम्हें ज्यादा से ज्यादा मजा आये.बीएफ रिंगटोन: विक्रम- साली कुतिया… नाटक करती है? इतने साल से पापा से चुद रही है और मेरा लंड लेने में नाटक कर रही है?और उसने अपने लंड का एक और जोरदार झटका माँ की चूत में दिया.

मुन्ना अंकल ने झट से अपना लंड मेरे हाथ में दे दिया, मैं मुन्ना अंकल के लंड को जोर से पकड़ कर कस के रगड़ने लगी.वो ऊपर से मेरी चूत को चोद रहा था और नीचे मेरी चूचियां बुरी तरह से हिल रही थीं.

हैप्पी बर्थडे माय डॉटर - बीएफ रिंगटोन

एक साल तक चुदाई के बाद भाभी बोली- मुझे तुमसे औलाद का सुख पाने की कामना है.जैसे ही मैंने उसके नीचे कपड़े उतारे, उसकी बिना बालों वाली चूत नज़र आई.

उसकी उम्र 18-19 साल के आसपास थी और प्रशान्त की 20-21 साल।अब वो कुछ ज्यादा ही तड़पने लगीं तो मैंने सोचा कि अब इसकी चूत फाड़ी जाए.बीएफ रिंगटोन मैं उसका पेट, नाभि, स्तन सहलाता रहा और अपने लौड़े को धीरे-धीरे हिलाता हुए अंदर भी रहा। इस तरह मैंने पूरा लण्ड अपनी बहन की चूत में धकेल दिया.

कभी कभी वो मेरे लंड को अपने मुँह से निकालकर अपनी जीभ से चाटने भी लगी.

सेकंड हैंड स्कार्पियो पटना?

बीएफ रिंगटोन उसने झुकते हुए मेरा निप्पल मुँह में लेकर चूसा और हाथों से पीछे से मेरे चूतड़ों को दबाया.

गोल्डन सटका मटका गोल्डन सटका मटका?मस्त लड़की की सेक्सी

बीएफ रिंगटोन हुआ यूं कि हमारी कंपनी का एक प्रोजेक्ट खत्म होने को था, तो अगले प्रोजेक्ट के लिए क्लाइंट से मीटिंग होनी थी.

छोटे बच्चों की सेक्स वीडियो

मैंने उठने की कोशिश करते हुए कहा- आप कुछ लोगे क्या?वो बोले- जो मांगूंगा मिलेगा क्या?मैंने बनते हुए कहा- हाँ … क्या बनाऊं … चाय काफी?जीजू- अपने नशीले नैनों से दो घूँट पिला दो.मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था।5-6 मिनट चूसा-चूसी का खेल चला उसके बाद मम्मी ने अपनी चूत से बैंगन को निकाल लिया और पूछा कि मेरी चूत मारना चाहता है क्या?मैंने कहा- फिर मैं इतनी देर से आपके साथ क्या लूडो खेलने के लिए खड़ा था?मम्मी ने कहा- ठीक है, मगर उससे पहले मैं तेरी गांड में बैंगन डालूंगी.

बीएफ रिंगटोन मेरे ऊपर बैठ कर पूजा कुछ देर तक मेरे लंड से खेलती रही और फिर वो मेरे ऊपर लेट गयी.

गुजराती सेक्सी विडियो

हिंदी सेक्सी फिल्म कॉमजब मैं ब्रा और पेंटी छत पर सुखाने के लिए जाती थी, तो वो मुझे ब्रा पेंटी को हवा में हिलाकर सुखाने के डालते हुए देख कर मुस्कुराता था.

वैसे मैं बता दूँ कि पूरा उत्तेजित होने पर माइक का लिंग लगभग 9 इंच का हो गया था.मुनीर ने पहले मेरे पल्लू को स्तनों के ऊपर से हटाया, फिर ब्लाउज से बाहर स्तन के हिस्से को चूमती हुई बोली- तुम कितनी कामुक महिला हो … तुम्हारा बदन ऐसा है कि कोई भी मर्द तुम्हें पाने को पागल हो जाए.

फिर मैं उसको उठाकर बिस्तर पर ले आया और किस करते हुए मैंने उसकी टॉप ब्रा और स्कर्ट उतार दी.

मैंने बोला कि अगर मैंने बताया तो हमारा ये भाई बहन का रिलेशन खत्म हो जाएगा.

वो मुझे लगातार नहीं नहीं बोल रही थीं, पर मैंने उन्हें समझाया और तेल की बोतल ला कर भाभी की गांड के छेद पे तेल को उंगली से डालने लगा. चूत इतनी गीली थी कि लंड तुरंत ही अन्दर घुस गया और मैं धक्के मारने लगा.

मराठी सेक्सी शॉट लखनऊ बस स्टैंड के पास ही दो तीन दिन बाद वह मुझे फिर से दिखी, तो मैंने उसे इशारा करके अपनी बस में, जिसमें मैं बैठा था.

फीमेल कंडोम इन हिंदी

बीएफ रिंगटोन: मैं ज्यादा हिलडुल नहीं पा रहा था तो मुश्किल से छोटे के लौड़े का, 2 इंच हिस्सा ही चूस पा रहा था, जबकि उस पल मेरा मन हो रहा था कि उसका पूरा लंड मैं मुँह में भर लूँ!मैंने आँखों से उसे इशारा किया और वो थोड़ा उठा और अपना लौड़ा मेरे मुँह के एकदम करीब ले आया! अब छोटे का पूरा लौड़ा मेरे मुँह में था और उसके लौड़े का टोपा, आराम से मेरे हल्क की दीवारों की मालिश कर रहा था.एक बार मेरे ससुर जी को बाहर उनके बेटे के पास जाना पड़ा तो वो मेरी बीवी को भी अपने साथ ले गए.