उसी की बीएफ

Image source,देसी चुदाई वीडियो दिखाइए

तस्वीर का शीर्षक ,

দেশী বৌদিদের বিএফ: उसी की बीएफ, लेकिन वो बिल्कुल भी इस हालात में नहीं रही। जब वो आई तो उसके बाद मैं भी सूसू करने चला गया।जब वापस आया तो देखा कि उसका पूरा गाल लाल पड़ा था.

तमन्ना चुत

पर अब तरसाओ मत मेरी जान, फटाफट मेरी प्यास बुझाओ।मैंने दरवाजे में से देखने की कोशिश की पर कुछ नहीं दिख रहा था। बस उनकी आवाजें आ रही थीं। ताऊजी बाहर आँगन में सो रहे थे. एक्स एक्स एक्स हिंदी वीडियो मेंठण्ड बहुत है।तो वे एकदम से बोले- ठण्ड भगाने के और भी तरीके हैं बच्चा.

फिर मैं उनके ब्लाउज के ऊपर से मम्मों को दबाने लगा।दोस्तों क्या मज़ा आ रहा था. एक्स एक्स ब्लू फिल्म हिंदी मेंमैं तुमसे कुछ बात करना चाहती हूँ।मैंने थोड़ा इतराते हुए बोला- क्या कहना है?वो बोली- यार सैंडी.

इसलिए उसने भी जवाब में एक प्यारी से मीठी से मुस्कुराहट दी।मेरा तो मानो जैसे दिल गार्डन-गार्डन हो गया था।तब से मैंने ठान ली कि इससे कुछ तो चक्कर चलाना पड़ेगा।फ़िर मैं उनका सामान घर के अन्दर ले गया और उन्हें चाय-नाश्ता के लिए पूछा।उन्हें चाय-नाश्ता सर्व करके मैं अपने कामों में लग गया।रात को खाने के बाद मैं ऐसे ही छत पर टहल रहा था.उसी की बीएफ: पर आईशा की तरफ़ खुला हुआ था। मुझे नींद नहीं आ रही थी। हम सभी को लेटे हुए बस आधा घण्टा ही हुआ था कि बारिश शुरू हो गई। वैसे भी मई-जून के महीने में बारिश खूब ज़ोरों से आती है।मैंने आँखें खोलीं.

जहाँ पर कुछ पुराने खंडहर थे।वो मेरी तरफ मुडा़ और मुझे अंदर आने का इशारा करके एक खंडहर के अंदर चला गया.किसी को पता चल गया तो मैं मुँह दिखाने के क़ाबिल नहीं रहूँगी।मैंने उसे प्यार से समझाया- यहाँ कोई नहीं आएगा और ये बात ना तो तुम किसी को बताओगी.

ब्लू पिक्चर सेक्सी हिंदी फिल्म - उसी की बीएफ

लेकिन मनोज स्पीड से धक्के मारता रहा और कुछेक मिनट चोदने के बाद वो माँ की गाण्ड में ही झड़ गया।फिर वो ज़ोर से माँ के गाल पर थप्पड़ मार कर बोला- चल रंडी.मैं भी देखती हूँ कि आज तू मुझे खुश करता है या मैं तुझे खुश करती हूँ। देखते हैं आज मेरी चूत तुझे पागल करती है.

मैं तुम्हें चूत चाटना सिखाती हूँ।उन्होंने सविता चाची को सोफे पर लिटा दिया और दोनों जांघें फैला कर अपनी जीभ को घुमाते हुए चूत के अन्दर-बाहर करके चाटना चालू कर दिया।यह सब देख कर मेरा तो पूरा खड़ा हो चुका था। ये सब नफ़ीसा आंटी कुर्सी पर बैठ के देख रही थीं।रचना आंटी आईं और मुझसे बोलीं- हम सब लेज़्बीयन हैं लेकिन आज एक छोकरा हमारा गैंग-बैंग करेगा। ये भी हमारा पहला एक्सपीरियेन्स होगा.उसी की बीएफ मैंने तुरन्त नोट्स निकाल दिए।उसने गुस्से से चिल्लाते हुए नोट्स एक तरफ फेंक दिए- चुपचाप ऑफिस चलो.

आपी ने हमेशा की तरह अपने सिर पर स्कार्फ बाँधा हुआ था और बड़ी सी चादर ने उनके बदन के नशेबोफ़राज़ को हमारी नजरों से छुपा रखा था.

সেক্সি সেক্স?

उसी की बीएफ उसने मेरी दाईं टांग को उठाया और अपने कंधे पर रख लिया।मैंने मस्ती में उससे बोला- आज कल पोर्न देखकर बहुत नए-नए पोज़ सीख गए हो।तो वो हँसकर बोला- आपको भी देखना है क्या?मैंने हँसकर उसकी बात को टाल दिया। फिर उसने मेरी चूत पर अपने लण्ड को लगाया और बिलकुल धीरे-धीरे उसे मेरी चूत के अन्दर धकेलने लगा जिससे मुझे हल्का-हल्का दर्द होने लगा.

एक्स वीडियो दे?इंडियन देसी आंटी सेक्स

उसी की बीएफ ज़रा सा भी ज़ोर मत लगाना।तो उसने कहा- ओके।उसने हनी को पीछे की तरफ सीधा लेटाकर अपना लण्ड हाथ में पकड़ा और हनी की टाँगें खोल कर उसकी चूत के सुराख पर रख दिया.

बफ हिंदी वीडियो सेक्सी

दोस्तो, मेरा नाम राज है और मैं पुणे महाराष्ट्र में रहता हूँ। मेरी उम्र 23 साल है.ऐसी जगह पर? क्या होगा अगर किसी ने तुम्हें इस हालत में देख लिया तो?’आपी की बात खत्म होते ही मैं कूद करके कमरे के अन्दर दाखिल हो गया।आपी एकदम कन्फ्यूज़ हो गईं और दो क़दम पीछे हटती हुई बोलीं- ये क्या.

उसी की बीएफ फिर उन्होंने तुरंत सीडी मोड लगा दिया और स्क्रीन पर एक नंगा लड़का और लड़की लेटी हुई पोजीशन में पॉज थे।दीदी यह देख कर मेरे तरफ देखने लगीं और मैं भी उनके तरफ देख रहा था।दीदी- तो आप यही सब देखते हैं?मैं- दीदी वो आज पहली बार देख रहा था।दीदी ने घूरते हुए पूछा- झूठ.

बंजारन की चुदाई

सेक्सी सेक्स हॉटअब मैं अपने कमरे में आकर बुआ जी के नंगे जिस्म को याद कर रहा था कि मेरे लंड महाराज फिर से बुआ की चूत लेने के लिए ताव में आ गए और फिर मुझे उन्हें मुठ मार के शांत करना पड़ा.

मेरे चूचों पर किसी मर्द के हाथों का अहसास मुझे पहली बार हुआ था और वो मुझे पागल किए जा रहा था.ऐसे पोज़ में।मैंने अपने बाएं हाथ से उसकी गांड पर एक चांटा धर दिया और ‘चटाक’ की आवाज़ के साथ जगजीत बोली- आए हाय.

’ जगजीत टाँगें खोले मेरे नीचे पड़ी उत्तेजना में बड़बड़ा रही थी।‘यह लो जानेमन.

मैं कितनी देर तक उसकी चूत को चाटता रहा और वो कितनी बार पानी छोड़ चुकी थी.

और मेरा लण्ड उनकी गाण्ड की दरार में फिट हो गया।मेरा लण्ड एकदम सख्त हो कर दर्द करने लगा था. अन्दर डाल दो।मैंने अपने लिंग को उसकी योनि पर रखा और जोर का धक्का लगाया.

मारवाड़ी सेक्स सेक्सी क्यों ना इस आंटी को ही ट्राई कर लिया जाए।इस तरह से उन्हें चोदने की इच्छा प्रबल हो गई।आंटी करीब 35 साल की अच्छे मोटे उभार और मस्त मटकती गांड वाली माल थीं, दिखने में चेहरे से ज़्यादा खूबसूरत नहीं थीं.

हिंदी सेक्सी देसी पिक्चर

उसी की बीएफ: जब मैं 12 वीं क्लास में पढ़ता था।मैं रोज सुबह तैयार होकर स्कूल जाया करता था.आपी ने अंगड़ाई लेने के अंदाज़ में अपनी टाँगें सीधी कीं और पाँव ज़मीन पर टिकाते हुए टाँगों को थोड़ा खोल लिया.