नेपाल का बीएफ सेक्स

Image source,खुलम खुला सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी चुदाई खेत में: नेपाल का बीएफ सेक्स, अपने पेटीकोट को जांघों तक उठा कर बोली- राजा जी, देखो तो मेरी बिल्ली पर कोई कीड़ा काट रहा है.

सेक्सी बीएफ जानकारी

उसको थोड़ा सा उठाकर चूतड़ों के नीचे से कैपरी पूरी उतार दी। स्वाति ने गुलाबी पैंटी पहनी थी, मैंने देर ने करते हुए उसकी पैंटी भी उतार दी।उफ. बीएफ दीजिए वीडियो में हिंदीमैंने उससे कहा- यार, तुम समझने की कोशिश करो न!रवि- क्या कोशिश करूँ?मैं- यही कि मैं ये सब नहीं करना चाहती हूँ.

तो बाहर से ही लाते हैं बस वो सामने वाले होटल से खाना लाने जा रहा हूँ।बिहारी- अरे उस साला छोड़ के पास काहे खाना लाते हो. व्हाट्सएप वाला बीएफमैंने भी तुरंत उन्हें अपनी ओर खींचा और उनकी कमर में हाथ डाल कर किस करने लगा।पहले तो वो थोड़ा हिचकिचाईं फिर बाद में साथ देने लगीं.

मैंने उनकी कमर पर हाथ फेरते हुए उनको बोला- चाची आप बहुत सेक्सी हैं, इस दिन का इंतजार मुझे कई सालों से था.नेपाल का बीएफ सेक्स: तो बहुत अच्छा रहेगा। आप खुद ‘बादशाह’ शब्द की तुलना उस नाम से करके देखो.

ज़ोर से धक्का लगाओ और मेरी चूत का जम कर बाजा बजाओ।उसके मोटे लण्ड का सुपारा मेरी बुर में पूरा कसा हुआ जा रहा था।मेरे मुँह से ‘स्स्स्स्स आह.थोड़ी देर बाद मैंने उन्हें कुतिया बनने को कहा और वो झट से कुतिया की पोजीशन में आ गईं.

बीएफ वीडियो वीडियोस - नेपाल का बीएफ सेक्स

क्यों बगल में मस्त चोदने लायक माल जो था और रात भर का सफर बाकी था।मैंने देर ना करते हुए उसकी साड़ी पीछे से उठाई और उसकी गाण्ड में हाथ फेरने लगा.मुझमें सेक्स की बहुत आग है, इसी लिए मैं हर आंटी भाभी लड़की को उसी नजर से देखता हूँ.

ये समय हमने कंप्यूटर क्लास मिस करके चुदाई के लिए बड़ी मुश्किल से निकाला है इसलिए शिखा जी आपसे हाथ जोड़कर विनती है.नेपाल का बीएफ सेक्स मेरे आंखों के बिल्कुल सामने राज़ अंकल का चेहरा और वो एकटक मेरी आंखों में आंखें डालकर मुझे देख रहे थे.

प्लीज़ मेल मी। मुझे फ़ेसबुक में भी ज्वाइन कर सकते हैं।[emailprotected].

बीएफ सेक्सी वीडियो दिखाइए हिंदी?

नेपाल का बीएफ सेक्स थोड़े समय में वो भी आ गई और जिस साईड मैं खेल रहा था, वो उसी साईड लाईन के पास आ के बैठ गई.

बाबाजी बीएफ?শাশুড়ি চুদা

नेपाल का बीएफ सेक्स बाद में जब मैं 20 साल का हुआ, तब एक रात को मैंने देखा कि मेरे पापा मम्मी की गांड मार रहे थे और मम्मी ‘आह्ह … ओह … उचए … उम्मम … ओहह …’ कर रही थीं.

हिंदी बीएफ सीरियल

अगले ही पल मैंने एक हाथ को उसकी गर्दन को सहला रहा था, तो दूसरा हाथ उसके कपड़े के ऊपर से उसके चूचों को सहलाने लगा.मैंने ज्यादा नहीं सोचा और उसके पैर के ऊपर ही हाथ रख दिए, उसने जरा भी विरोध नहीं किया।उसके विरोध न करने से मेरे लौड़े की घंटियाँ बजने लगीं और मेरे दिमाग में वासना जागने लगी, मेरी आँखों से नींद गायब हो चुकी थी.

नेपाल का बीएफ सेक्स और मैंने भी देर ना करते हुए उसकी कमर पकड़ कर लण्ड उसकी गीली चूत में पेल दिया।अभी मेरे लण्ड का सुपारा ही अन्दर गया था कि वो चिल्लाने लगी और कहने लगी- उई माँ.

सेक्सी वीडियो बीएफ फुल एचडी मूवी

सेक्स बीएफ चूत की चुदाईलोग जा रहे थे उन सबकी नज़रें मेरे को घूर रही थीं।मैंने सुधा से कहा- यार ये तो सब मुझे घूर रहे हैं।तो सुधा बोली- अच्छा है.

तो मैं कभी-कभी उसकी हेल्प भी कर देता था।अब मेरी नज़र तो पूजा पर थी। पूजा का फिगर 32-28-30 का था.जब मैं बारहवीं कक्षा में पढ़ता था, घर से दूर हॉस्टल में बहुत उदास था.

मैं उसको किस करने लगा और पांच मिनट तक ऐसे ही उसके मम्मों को सहलाते हुए उसे किस करता रहा.

पर उससे पहले मेरा जन्मदिन था।उस दिन के लिए मुझ से ज्यादा वो उत्साहित थी.

अन्दर हाथ डालकर लौड़ा हिलाना शुरू कर दिया। जैसे ही उसने राहत की सांस ली. मैंने नहा कर एक नेवी ब्लू रंग की रेड बॉर्डर वाली चनिया चोली पहनी, जिसका ब्लाउज पीछे से एकदम ओपन था, सिर्फ़ एक पतली सी डोरी से ही बँधा था.

बीएफ सेक्सी वीडियो एचडी फोटो फिर वो खाना बना के घर चली गई।आपको सोनी की कुंवारी चूत की पहली चुदाइ पढ़ कर कैसा लगा.

सेक्सी बीएफ नंगा नाच

नेपाल का बीएफ सेक्स: अब हम दोनों लोग शाम को सो कर उठे, चुदाई करने के बाद मैं बहुत फ्रेश महसूस कर रही थी.उनका नाम अनीता है, वे देखने में बहुत सेक्सी हैं, उनकी उम्र 25 साल थी, उनका फिगर 30-30-36 का है।उनके पति सेना में हैं इसलिए वो कभी-कभार ही घर आ पाते हैं।मुझे अनीता भाभी बहुत अच्छी लगती हैं। उस दिन मेरी किस्मत खुल गई। मैं कॉलेज से आ रहा था.