पंजाबी का बीएफ

Image source,बीएफ फिल्म दिखाइए यूट्यूब पर

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी फिल्में दिखाइए: पंजाबी का बीएफ, तो वो मुझसे बोली- चलो सोने चलते हैं और उसने मुझसे से कहा- आज तुम मेरे ही कमरे में सो जाओ।मैंने सोचा कि इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।तो मैं उसके साथ सोने चल दिया। करीब 2 बजे रात को उसका हाथ मेरे लंड पर आ गया था और वो मुझे छेड़ने लगी। मैं नींद में सोने का नाटक करने लगा.

एक्स एक्स चोदा चोदी बीएफ

इसीलिए वो ताक़त का प्रयोग नहीं कर रहे थे। वैसे भी इस बार उन्हें दर्द नहीं होना था. सेक्सी सोंगतब वो हमेशा तब मेरे कमरे में चली आती थीं और मुझसे कोई ना कोई बात करने के बहाने मुझको छू लेती थीं। मुझे भी अब अच्छा लगने लगा था.

तो भाभी हँसते हुए बोलीं- कहाँ जा रहे हो देवर जी?मैं- भाभी अभी आता हूँ हग कर. सेक्स बीपी पिक्चर सेक्सी पिक्चरतो सोनिया बोली- मुझे एक साथ दो लण्ड अपनी चूत में लेते हुए दर्द बहुत होगा।मैं बोला- हाँ थोड़ा दर्द हो होगा ही। सोनिया एक बार कोशिश करते हैं.

जो मेरी पिछली कहानियां आप सबने बहुत पसंद की।मेरी पिछली कहानी ‘पड़ोसन भाभी चूत पसार कर चुदी’ इसी को मैं अब आगे बढ़ाते हुए इसका अगला भाग लिख रहा हूँ।वैसे मुझे बहुत से ईमेल आए जिनको रिप्लाई भी नहीं कर पाया.पंजाबी का बीएफ: और मैं पीछे से उनके चौड़े चूतड़ों को देखते हुए अपनी पैंट के ऊपर से लौड़ा सहला रहा था।मैं धीरे से भाभी के पीछे जाकर खड़ा हो गया और बोला- भाभी.

तू किसी फ्रेंड के यहाँ पर जा कर सो जाना।पापा को मैंने बोल दिया- जी पापा, ठीक है!ये बात मैंने राज को बताई तो बोला- आज तू मेरे साथ सोएगी।अब हम दोनों ने कपड़े बदली किए.तो उसने मना कर दिया।ऐसे ही में उसे धीरे-धीरे उत्तेजित करने लगा और अपनी तरफ खींचने लगा।बातें करते वक़्त शर्माइएगा मत.

सेक्सी मूवी पिक्चर ब्लू - पंजाबी का बीएफ

इसलिए काजल को थोड़ा अजीब लग रहा था कि इतना जगह होने के बाद भी मैं उसके साथ चिपक कर क्यों बैठा हूँ.मैं हामी भर दी।हम दोनों घूमने का नियम पूरा करने के बाद अपने अपने घरों को जाने लगे तो तो आंटी ने कहा- क्या तुम अभी मेरे घर पर डाइट चार्ट बताने के लिए आ सकते हो?मैंने कहा- अभी काफ़ी लेट हो गया हूँ.

जैसे कोई बच्चा मेरा दूध पी रहा हो।दोस्तो, मैं तो आपको बता नहीं सकती कि किस अद्भुत आनन्द का अनुभव हो रहा था। मैं उस मजे को महसूस कर रही थी। बस मेरे मुँह से सिसकारी ही सिसकारी निकल रही थीं ‘आ…आ.पंजाबी का बीएफ तो वो सिसकारियाँ लेने लगीं।मैंने भाभी से पूछा- भाभी आगे चलूँ?भाभी कुछ नहीं बोलीं और आँखें बंद रखते हुए ही मुस्कुराने लगीं।मैंने भी भाभी की चूत से लण्ड निकाला और भाभी को चुम्बन करने लगा। भाभी ने मुझे अपने दोनों हाथों से कस के जकड़ लिया।मैंने फिर से भाभी से पूछा- भाभी और आगे चलूँ?भाभी फिर चुप रहीं.

पर मैं अभी भी सोनी की चुदाई कर रहा था। करीबन 20 धक्के मारने पर मैंने भी सारा माल उसकी चूत में निकाल दिया और दोनों ही एकदम से निढाल से पड़ गए।मैं उसके ऊपर ही लेटा रहा और उसको चुम्बन करने लगा।पांच मिनट बाद ऐसे ही लेटे-लेटे मेरी नजर घड़ी पर गई.

बीएफ सेक्सी फिल्म हिंदी देहाती?

पंजाबी का बीएफ तो सोचा मैं भी अपनी रियल कहानी लिख डालूँ।आप लोगों को बताना चाहता हूँ दोस्तो.

100 साल की बुढ़िया की चुदाई?एक्स एक्स साड़ी वाला

पंजाबी का बीएफ पर उसका जिस्म इतना सेक्सी है कि ना चाहते हुए भी उसकी उठी हुई गाण्ड और फूले हुए चूचे मैं बड़ी ललचाई नजरों से देखता रहता था। उसके मम्मों का साइज़ 32 है पर मुझे काजल की गाण्ड बहुत मस्त लगती है। उसकी गाण्ड बहुत सेक्सी है.

कमसिन लड़की की

चलो घूमने चलते हैं।पार्टी के बाद हम हमारी ही कालोनी में कुछ सुनसान सी जगह थी। उस वक्त रात के कुछ 9 बज रहे होंगे। हम दोनों गार्डन में घूमने निकल लिए.तेरे दोनों मम्मों को मैंने अपने होंठों में ले लिया है और तेरी चूत में अपना लंड डाल दिया है.

पंजाबी का बीएफ तो वो बिना कुछ कहे ही वहाँ से चली गईं।मुझे लगा कि मुझे उनसे सॉरी बोलना चाहिए।जब सब रात में सोने की तैयारी कर रहे थे तो मैं चुपचाप जाकर हॉल में भाभी के बगल वाले बिस्तर पर लेट गया.

बिहार एक्सएक्सएक्स

सेक्सी बीएफ सनी लियोन केबर्तन साफ़ करने और खाना बनाने के लिए एक आंटी को रख लिया था। उनका नाम पम्मी था.

नशे में दर्द का उसे कुछ पता ही नहीं चला।काफ़ी देर चुदाई करने के बाद मैं उसकी चूत में ही झड़ गया और उसके ऊपर लेट गया।दस मिनट यूँ ही लेटने के बाद हम वॉशरूम गए.तो उसने लौड़ा मुँह से निकाल दिया और लंबी सांस लेने लग गई।अर्जुन- अबे यार.

संजना ने मेरी इस बात को अनसुना कर दिया और जाने की कोशिश करने लगी। मैंने उसे फिर से अपनी और खींचा.

मैंने भी उसकी तड़प देख कर अपना लण्ड उसकी चूत में ज़ोर से धकेल दिया.

कहते हुए मैं उठने लगा तो मेरी नज़र उनके अंडरवियर के मूतने वाले कट पर पड़ी तो देखा कि मेरे होंठों के अहसास से उनके लंड में हल्का सा तनाव आ गया है और वो 6 इंच का लंड गीले अंडरवियर में लटका हुआ है।भैया बोले- ठीक है, तौलिया मुझे दे दे और बिस्तर पर मेरा अंडरवियर रखा होगा वो भी ला दे ज़रा. तो मैं बोला- भाभी मैं झड़ने वाला हूँ।तो वो बोली- अन्दर ही झड़ जा मेरे राजा.

बंगाली भाभी की वर्ना मेरा माल निकल जाता है। अगर मैं 5 मिनट के अन्तराल में लंड चुसवाता हूँ तो मैं कई घंटों तक बिना झड़े सेक्स कर सकता हूँ।आज उसकी चूसने की कला का मैं कायल हो गया था, दस मिनट से ज्यादा हो चुके थे और मुझे लगता था कि अभी मैं अगले दस मिनट और झड़ने वाला नहीं हूँ.

हिंदी बीएफ एचडी फुल सेक्सी

पंजाबी का बीएफ: इसलिए बिना पूरा भरोसा हुए किसी को प्रपोज करना बड़ी समस्या थी।मेरे घर से लगा हुआ ही एक परिवार और रहता था.पर वो नहीं गया। दो-तीन बार ट्राइ करने के बाद उनने अपने लंड पर बहुत सा तेल लगाया और मेरी गाण्ड में एक बार में ही पूरा लंड घुसेड़ दिया।मैं बुरी तरह रोने लगी.