बीएफ एचडी 2019

Image source,ब्राउज़र का वीडियो सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मां बेटा सेक्स हिंदी: बीएफ एचडी 2019, मुझे भी सेक्स, पोर्न और न्यूडिटी की तलाश रहती थी और ऐसा ही कुछ विचार उनके पतिदेव का भी रहता था.

मुसलमान की सेक्सी एचडी

दोस्तो, आपका स्वागत है मेरी रीयल सेक्स कहानी के दूसरे भाग में।कहानी के पहले भागजवान लड़की की सेक्स कहानी-1में आपने पढ़ा कि किस तरह मैंने पूजा और सुखविन्दर की चुदाई का कार्यक्रम बना दिया. सेक्सी फुल बफपर वो चुदास से तड़प रही थीं, तो मैंने मेरा 5 इंच का मोटा लंड मोसी की चुत के अन्दर एक झटके में ही घुसा दिया.

तने लंड को देखकर समीप आकर उसने मेरे लंड को अपनी मुट्ठी में कैद किया और सुपारे पर अपनी जीभ चलाते हुए बोली- पापा, आप भले ही सो रहे हों लेकिन आपका लंड मानने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब आपको जगाकर परेशान थोड़े ही करूँगी. जोधपुर सेक्सी गर्ल्समैंने आंटी के बालों को पकड़ा और ज़ोर ज़ोर से लंड को उनके मुँह में आगे पीछे करने लगा.

मैंने एक बार अपना पूरा हाथ उसकी चूत पर फेरा, फिर मैंने अपनी दो उंगलियाँ उसकी चूत में घुसा दी और आगे पीछे करने लगा.बीएफ एचडी 2019: उसने मुझे कसके पकड़ लिया और उसी पल उसकी चूत से ढेर सारा गाढ़ा पानी निकलने लगा.

मैं चाह रहा था कि राखी कल पूरा दिन नशे की हालत में ही रहे ताकि मैं तब तक सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर दूं.जब मुझे लगा कि अब चाची नार्मल हो गयी हैं, तो मैंने उनकी गांड को पकड़ कर हल्के हल्के झटके देना शुरू कर दिया.

मां दुर्गा सेक्सी - बीएफ एचडी 2019

कोई 15 मिनट की चुदाई के बाद हम दोनों एक साथ झड़ गए और बिस्तर पर निढाल होकर लेट गए.कहानी पर अपनी राय देने के लिए नीचे दिये गये कमेंट बॉक्स में कमेंट करें और मेल आईडी पर भी मैसेज कर सकते हैं.

वो मेरा लंड पकड़ कर बोली- हां अब धक्का दो …मैंने दिया, तो इस बार सीधे अन्दर घुस गया.बीएफ एचडी 2019 मैं इस सेक्स कहानी से पहले अपने लंड के छोटे होने की बात से काफी परेशान भी था.

” इतना बोल कर एक और झटका मारा जिससे पूरा एक साथ घुस गया और बच्चेदानी से टकरा गया।मेरी सांस रुक गयी। मुझे चक्कर आ गया। आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे … मैं रो रही थी चिल्ला रही थी।कहाँ फंसा दिया छाया कुतिया कमीनी!” मैं रो भी नहीं पा रही थी.

सेक्सी ऑडियो हिंदी वीडियो?

बीएफ एचडी 2019 फिर उन्होंने अपने घर फोन किया और अपनी मेड से अपने बेटे को लेकर बात करके उसे नानी के घर जाने को बोल दिया.

सेक्सी गुजरा?जरीन खान की सेक्सी फोटो

बीएफ एचडी 2019 फिर उन्होंने लंड निकाल के मुझे लिटा दिया और मेरे पीछे लेट गए, मेरी एक टांग ऊपर की और पीछे से लंड चूत में डाल के चोदनेलगे.

नंगी सेक्सी वीडियो मस्त

उसने मेरी तरफ देखा और सवालिया अंदाज में हाथ के इशारे से पूछा कि कौन सा खेल.कुछ ही पलों में वो अपनी चूत को सिकोड़ने लगी थी और पूरी तरह से मेरे लंड पर बैठ कर अपनी गांड मटकाने लगी.

बीएफ एचडी 2019 वो मेरे ऊपर दोनों तरफ पैर रखकर बैठ गयी थी और मेरा लंड अपनी मुट्ठी में पकड़ कर चूत की फांकों में घिसने लगी थी.

अच्छी वाली सेक्सी वीडियो हिंदी में

सेक्सी लड़कियों वालेमेरी जीभ उसकी चूत में जाने लगी तो उसके मुंह से सिसकारियां निकलने लगीं.

हम एक दूसरे के होंठ फिर से चूसने लगे और मैं उसकी चुचियों को दबा दबा कर, मसल मसल कर जन्नत का मजा लेता रहा.फिर आशीष बोला कि बंध्या तुम ये तो जानती ही होगी कि साली आधी घरवाली भी होती है.

मैंने उससे सहमते हुए पूछा- अमन क्या हम दोनों ट्राई कर सकते हैं?मेरी इस बात पर अमन फट से बोला- हां हां ठीक है … क्यों नहीं.

मुझे लग रहा था कि भैया मेरे लंड को गर्म करके भाभी की चुत में मेरे लंड को मजा दिलवाएंगे.

इस कहानी की हीरोइन मेरी चाची हैं, जो कि दिखने में बहुत मस्त लगती हैं. इसी के चलते बार बार लंड चूत के छेद में न जाकर इधर उधर फिसला जा रहा था.

सेक्सी पिक्चर चोदी चोदा चोदी वीडियो अब हम दोनों वापिस आए और नीचे बिछे हुए गद्दे पर चादर डाले एक दूसरे को बांहों में नंगे ही लेट गए.

सेक्सी फिल्म बढ़िया वीडियो सेक्सी

बीएफ एचडी 2019: जब मोसी ने मुझे अपने करीब करते हुए मुझे चूमा, तो मुझे उनके मम्मों के निप्पलों चुभने लगे.मेरे द्वारा विशाल को अपने मम्मों की फोटो भेजने और उससे दंड पाने की ख्वाहिश का मैसेज किया था.