इंडियन गर्ल्स की बीएफ

Image source,सेक्स बीपी सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

जैकलीन की सेक्सी बीएफ: इंडियन गर्ल्स की बीएफ, और इसी सोच के चलते उसके बारे में जानकारी लेनी चाही, मैंने वहाँ के वेटर से पूछा- ये कौन है?उसने बताया कि ये दूल्हे की बहन है।मैंने उसका नाचने आने का इंतज़ार किया और सोचा यहीं बात बढ़ाऊंगा।मैंने कुछ देर ऐसे गाने लगाए, जिससे उसका ध्यान मेरी तरफ आए। कुछ देर बाद वो मेरी आँखों में आँखें डालकर देखने लगी और अगले कुछ ही पलों में वो डांस करने आ गई।मैंने उसे आँख मारी.

बीएफ ब्लू मूवी पिक्चर

मैं तो सातवें आसमान पर उड़ने लगा था।तभी एकदम से मेरा गर्म-गर्म वीर्य छूटने लगा। मैंने मुश्किल से लंड उसके मुँह से निकाल ही पाया था कि पिचकारी बड़े जोर से निकल गई। उसके मुँह. सेक्सी बीएफ नाहीआपको दिक्कत होगी।तो वो मुस्कुरा कर बोली- प्लीज़ थोड़ी देर में आप वापस चले जाइएगा ना.

हाय दोस्तो! कैसे हो आप सब?आशा करता हूँ कि आप सभी मेरी तरह सेक्स के मजे ले रहे होंगे!मैं बुरहानपुर म. बीएफ सेक्स सेक्स सेक्स सेक्सीमैं निकाल देती हूँ।उन्होंने ने मेरा लंड अपने हाथ में पकड़ लिया और पैंट की जिप को हल्के से खींचा.

क्योंकि मुझे घर भी जाना था। मेरा घर गाँव में है और रात को मेरे गांव के लिए कोई साधन नहीं मिलता है।अब मैंने उसकी दोनों टांगें अपने कंधों पर रख लीं और अपने लंड का सुपाड़ा उसकी बुर के छेद पर रखकर धक्का मारा तो मेरा तो मेरा लंड फिसल गया।मैंने अपने बैग से तेल की शीशी निकाली और उसकी बुर और अपने लंड पर तेल लगा लिया, फिर उसी पोजीशन में आकर मैंने धक्का मारा.इंडियन गर्ल्स की बीएफ: उसके होंठ इतने सॉफ्ट थे कि मुझे बहुत अच्छा लगा।वो भी मुझे सहयोग करने लगी। मैंने उसकी ब्रा को उतार दिया और उसके स्तन को जोरों से दबाने लगा।तो उसके मुँह से ‘अहह.

मगर मैं तो अभी तक तड़प रहा था। इसलिए मैं भाभी को अपनी तरफ खींचने की कोशिश करने लगा। मगर वो अपनी जगह से बिल्कुल भी नहीं हिल रही थीं.अगले दिन आशु ने मन बना लिया कि आज नेहा की चुदाई रवि से करवानी है। उसने सुबह नाश्ते के समय नेहा से पूछ लिया- क्या आज फिर रवि को डिनर पर बुला लें क्योंकि कल से तो तुम ऑफिस जाओगी।नेहा बोली- आज डिनर बनाने का मूड नहीं है, बाहर खा लेंगे, वहीं तुम रवि को बुला लेना!मतलब वो चुदवाने के मूड में नहीं थी।खैर, अभी तो सपना के आने में चार दिन बाकी थे.

बीएफ पिक्चर राजस्थान की - इंडियन गर्ल्स की बीएफ

मैं जय…आपने मेरी पहली हिंदी सेक्सी स्टोरीमस्त मणिपुरी भाभी की चूत की चुदाईपढ़ी।आज अपने जीवन का एक और मस्त सेक्स अनुभव बताने जा रहा हूँ, आशा करता हूँ कि आप लोगों को यह सेक्सी स्टोरी भी पसंद आएगी।मैं दिखने में स्लिम हूँ, मेरा लंड 6 इंच लंबा और चूत चोदने में इतना अधिक अनुभवी है कि ये किसी भी चूत के अन्दर उबाल ला कर रख दे।यह बात तब की है.चलो हटो, मुझे आती है। मैं बनाती हूँ।फिर भाभी ने चाय बनाई और हम दोनों पीने के लिए ऊपर वाले मेरे कमरे में आ गए। मेरे कमरे में बैठ कर हम दोनों बातें करने लगे। मेरे सारे मेडल्स देखकर बोलीं- आपने बहुत खेल खेले हे- शायद!मैंने ‘हाँ’ बोल दिया। फिर कुछ देर बाद वो मजाक करते हुए बोलने लगीं- कोई लड़की फंसाई है या नहीं?मैंने कहा- नहीं यार भाभी.

मैं भी अपने बिस्तर में लेट गया, पर मुझे कहाँ नींद आने वाली थी।रात के करीब 12 बजे में अपने बिस्तर से उठा और चुपके से सीमा के कमरे में चला गया, धीरे से उसकी चादर हटा कर उसके साथ ही लेट गया।उसकी कोई हरकत नहीं हुई तो मैं उसकी कमर पर हाथ फेरने लगा.इंडियन गर्ल्स की बीएफ लगती है।मैं लगा रहा तो फिर दर्द भरी आवाजें उसके मुँह से आने लगीं। तो मैं थोड़ा रुक गया। कुछ पल बाद मैंने फिर से दूसरा झटका दिया और इस बार मेरा पूरा लंड उसकी चुत में जड़ तक अन्दर चला गया।वो चीख पड़ी.

फिर मुँह पर अपने होंठ जमा कर दूसरा धक्का लगा दिया। इस बार वो चिल्ला ही नहीं पाई और मेरा पूरा लंड उसकी चुत में जड़ तक घुस गया।वो अभी तक वर्जिन थी.

हिंदी बीएफ ब्लू फिल्म चुदाई?

इंडियन गर्ल्स की बीएफ मेरा तो बुरा हाल हो गया। इस बार मेरी जान कुछ ज्यादा ही नशीली लग रही थी.

बीएफ फोटो सनी लियोन?नर्स बीएफ सेक्सी

इंडियन गर्ल्स की बीएफ !’ मैं बड़ी मुश्किल से कह पाया, मेरा गला सूख रहा था।वो बड़े मादक अंदाज में मुस्कुरा दीं और मेरे लंड को आज़ाद करते हुए बोलीं- ठीक है.

देसी मुर्गा बीएफ

नहीं तो मैं मर जाऊँगी।उसकी बुर की मचलन को देखते हुए अगले ही पल मैंने अपने पूरे कपड़े उतार दिए थे। मैंने उसे अपना लंड दिखाते हुए हिलाया तो वो बहुत डर गई- ओह.तो उसकी मद भरी सिसकारी सी निकल गई।मुझे लगा कि शायद मेरा हाथ लगने से उसे मजा आया है.

इंडियन गर्ल्स की बीएफ साथ ही वो जोरों से सिस्कारियां भी भरने लगी।ये सब उसने एकाध पल ही किया होगा कि वो एकदम से ढेर हो गई। मैं भी अब झड़ने वाला था। मैं थोड़ी देर उसके कूल्हे पकड़ कर जोरों से धक्के देने लगा.

बीएफ वीडियो चोदने का

सेक्सी बीएफ राजपूतये सोच कर तो मेरा लंड खड़ा हो गया।मैं हया को एकटक देखता रहा।तभी उसने पीछे मुड़ कर मेरी ओर देखा.

जिससे अन्दर बैठे लोग आपसे एकदम पास-पास आ जाते हैं। मुझे तो ये ही चाहिए था कि ये भाभी मेरे से चिपक कर बैठ जाए।फिर गाड़ी चल दी।अभी आप ही सोचिए कि ऐसे लोग सट कर बैठे हों और रास्ते में गाड़ी कच्ची सड़क से निकले.’ कहने लगी फिर कुछ देर बाद वो दूसरी बार झड़ गई।अब मैं भी झड़ने वाला था.

!इतना कहते ही उन्होंने मुझे अपनी ओर खींच लिया। मुझे बहुत शर्म आ रही थी.

और मैं उसकी चुत चाटने लगा। चुत चाटते समय मैंने उसकी गांड में एक उंगली डाल दी.

एक भी बाल न था जो कि शायद आज ही मेरे लिए उसने साफ़ किए थे।मैंने आव देखा न ताव और झट से सीमा के चिकने भाग को चूम लिया. थोड़ी देर बाद मुझे उल्टा लिटा कर पीछे से मेरी चूत में लंड डाल कर चोदने लगा और बूब्स मसलने लगा, हाथ नीचे ले जा कर किस करने लगा.

सेक्सी बीएफ लेडीज यार अभी से सुस्त हो गए।यह कहकर दीदी मुझे किस करने लगीं।मैं उठ कर बाथरूम गया और फ्रेश होकर व अपने लंड को धोकर आ गया।अब मैं अपने लंड को फिर दीदी के मुँह में डाल दिया और मैं उनकी नंगी पीठ को सहलाने लगा।फिर दीदी ने मेरा लंड खड़ा कर दिया और बोलीं- अब मत तड़पाओ मेरे छोटे राजा.

हिंदी बोलने वाली बीएफ पिक्चर

इंडियन गर्ल्स की बीएफ: मैं उनकी चूचियों को कपड़ों को ऊपर से चूसने लगा, वो सिसकारते हुए बोलीं- आह छछोड़ो.मैंने कहा- सही कह रही हो!हम दोनों ने खाना खाया, वो बर्तन रसोई में रख कर आई और मेरे बगल में लेट गई.