खेतों का बीएफ

Image source,बिहारी सेक्सी वीडियो दे

तस्वीर का शीर्षक ,

क्सनक्सक्स बिहार: खेतों का बीएफ, लेकिन आखिर है तो मेरा बेटा … यह सोचकर मैं अंदर चली गयी और खाना बनाकर सीधा बेड पे लेट गयी.

हद वीडियो बफ सेक्सी

शाम तक का टाइम बिताना मेरे लिए पहाड़ जैसा हो गया था और बहुत डर भी लग रहा था. फुल हिंदी सेक्सी बीपीएक दिन मेरी मम्मी और बुआ दोनों लोग रिश्तेदारी में गई थीं और वो लोग मुझसे बोलकर गई थीं कि वो लोग जल्दी आ जाएंगी.

मैं वैसे ही दौड़ा तो मेरा पैर कैप्री में फंस गया और मैं बाथरूम के दरवाजे से होते हुए धड़ाम से बाहर की ओर गिरा. सेक्सी सुदामा सेक्सीएक बार फिर 10 मिनट के बाद रीना दीदी ने मुझे कस के पकड़ लिया लेकिन इस प्रकार के पोजीशन में उनकी चूत ने मेरे लिंग को इस प्रकार जकड़े हुआ था कि मैं भी उनकी चूत में स्खलित हो गया.

मुझसे रहा नहीं गया तो मैं अंडरवियर के ऊपर से ही अंकित का लंड चूसने लगी.खेतों का बीएफ: वो बड़े प्यार से मेरे लंड को चूस रही थीं और उनकी आँखों में आँसू थे.

एक दिन जब वो हाल में बैठे पढ़ रहे थे तो मैं नहाने चली गई और अच्छी तरह नहा के, सर के बाल धोकर सिर्फ एक तौलिया अपने बदन पर लपेट कर मैं बाथरूम से बाहर आई।मुझे पता था कि सामने बैठे चाचाजी मुझे घूर रहे हैं, मगर मैं बिल्कुल अंजान बनी रही। तौलिया मेरे बूब्स पर काफी नीचे कर के बंधा था, क्योंकि नीचे भी मुझे अपने गोरी चूत को छुपाना था, इसलिए तौलिया मेरे बूब्स को पूरी तरह से नहीं ढक पा रहा था.उसने सफेद रंग की ब्रा पहनी हुई थी, जो उसके मम्मों को आधे से ज्यादा खुला करके दिखा रही थी.

गांव की कुंवारी लड़की सेक्सी - खेतों का बीएफ

लंबे टाइम तक मैं उन्हें किस करता रहा, किस करते करते उनकी चूची को भी दबाता रहा.तो मैं बोला- बोलिए ना अंकल, क्या काम है?वे बोले- देख विकी, मैं घर पर पूरा दिन रहता नहीं हूँ, और मेरे पास कार है.

मैंने अपनी कमर को पीछे खींचकर फिर से एक जोरदार धक्का लगाया, इस बार मेरा लन्ड उसकी चूत की सील तोड़ते हुए उसकी चुत में और अंदर घुस गया और उसकी एक बहुत जोर की चीख मेरे मुंह में ही रह गयी, उसकी आंखों में आंसू आ गए थे।मैं रुक गया, मेरे भी लन्ड पर भी जलन हो रही थी लेकिन उस वक़्त चुदाई के आगे मुझे कुछ भी नहीं दिख रहा था, मैं उसकी चूचियों को पकड़ कर फिर से दबाने व चूसने लगा.खेतों का बीएफ राजू की एक बहन है, जिसका नाम अनीता (बदला हुआ) है, मैं उनको अनीता दीदी कह कर बुलाता था.

उससे पूछने पर पता चला कि वो बिना बुकिंग के बैठी है और वो अकेली ही थी.

सेक्सी हिंदी बीपी हिंदी सेक्सी?

खेतों का बीएफ जब मैं उनकी सलवार निकालने लगा तो उन्होंने उसको पकड़ लिया- प्लीज़ सतीश और नहीं करो, इतना ही बहुत है, मैं मर जाऊंगी.

ब्यूरो सेक्सी?एक्स एक्स एक्स ब्लू ब्लू

खेतों का बीएफ मैं तो चाहती थी कि उसको कोई अच्छी से नौकरी लगवा कर किसी अच्छे लड़के से उसका घर बसवा दूं.

माँ बेटे की हिंदी सेक्सी वीडियो

मैं भी अपनी गर्दन पीछे करके उनके गोरे गोरे मस्त चिकने गालों पर किस करने लगा.मैंने सोचा कि यह लड़का इतनी उम्र में यह सब सेक्सी वीडियो सेक्सी कहानियां पढ़ता है, मैं तो इससे बड़ी हूं.

खेतों का बीएफ झाड़ते हुए जब मैं अंकित की तरफ गई, तो मैंने जानबूझ कर अपना पल्लू गिरा दिया.

सेक्सी पिक्चर के वीडियो सेक्सी

सेक्सी व्हिडीओ देसी सेक्सबाद में कार में अनु दीदी रोने लगीं, मुझे लगा शायद मेरी एक हरकत पे गुस्सा हैं.

फिर एक दिन सोनी मेरे रूम पे आई, उसने टॉप और शॉर्ट पहना हुआ था, जिसमें वो ग़ज़ब की सेक्सी लग रही थी.मेरे शरीर से पसीना बह रहा था, तो मम्मी बोलीं इतना पसीना- पसीना क्यों हो रही हो?मैं बोली- लाइट गुल हो गई थी मम्मी, गर्मी लग रही थी.

मैं कभी उसके गाल पे तो कभी गले के नीछे कान के पास और सबसे खास उसके होंठों को अपने होंठों से चूसने लगा.

उसका एकदम नंगा बदन, बदन से फव्वारे का बहता हुआ पानी, उसके सिर से उतर कर गांड की तरफ जाता हुआ बड़ा मादक लग रहा था.

उनके पति एक कंपनी में जॉब करते थे और पूरे दिन भर घर में वो अकेली रहती थीं. मैंने कहा- भाभी मैंने आपको पहले ही बताया था कि मेरी कोई गर्लफ्रैंड नहीं है.

सेक्सी वीडियो कार्टून में दिखाइए प्रिय पाठको, मेरी कहानी माँ बेटा सेक्स की है, मेरा नाम प्रभा है, मैं 37 साल की विधवा हूँ.

नेपाल की सेक्सी बीपी

खेतों का बीएफ: वरुण- माँ आपने कहा था शॉपिंग मेरी पसंद से होगी, आप अपना साइज दो, मैं लेकर आता हूँ!सविता- ठीक है, 36डी 32 38फिर हमने इस साइज की 3 ब्रा पेंटी का सेट लिया और फिर हम घर के लिए निकल गए।जब हम कार में थे तो मेरे बेटे ने मुझसे पूछा- माँ शॉपिंग करके कैसा लगा?सविता- अच्छा लग रहा है!फिर हमने थोड़ी जनरल बातें की और घर पे आ गए.अब वो जोर से चिल्लाने लगी- आहा ऊई… मुझे… कुछ हो रहा है…यह कह कर वो जोर जोर से लंड को अपनी चूत में अन्दर बाहर करने लगी.