2020 का बीएफ वीडियो

Image source,साउथ इंडियन देसी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

चोपड़ा की सेक्स: 2020 का बीएफ वीडियो, कि मेरे मुँह से पानी आ गया।मैंने उसकी नाभि को अच्छी तरह से चूसा। कुछ देर तक मस्ती करने के बाद मैं उसको उसके घर छोड़ आया।इसके बाद तो जैसे नन्दिता की चूत मेरे लवड़े की रखैल बन गई थी। मैंने उसे कई बार चोदा.

बीएफ हिंदी बीएफ ब्लू फिल्म

तुम धीरे से करना।मैं फिर से लण्ड को धीरे-धीरे से ऊपर-नीचे करने लगा तो उसके मुँह से आवाजें आने लगीं- आहह. बीएफ चुदाई का सेक्सी वीडियोतो मैंने कहा- मैं जल्दी ही आ जाउँगा।इतनी ही बात हुई कि मेरी गर्लफ्रेंड आ गई और उसने फ़ोन उसको दे दिया। उसने भी सीमा के बारे में ज्यादा नहीं पूछा।ज़ब कालेज में गया तो सीमा मेरा पहले से इन्तज़ार कर रही थी। चूंकि हम कालेज में थे तो वहाँ पर ज्यादा बात नहीं कर पाए.

इसी के साथ मैं उसके बदन पर लगातार अपना हाथ फेर रहा था।फिर मैंने उसके बाल खोले और उसके बालों के साथ खेलने लगा और उसके बालों को एक तरफ करके उसके कान के नीचे चुम्बन करने लगा, उसके कानों के अन्दर अपनी जीभ डालने लगा. हिंदी बीएफ बाप बेटी काफिर मैंने उसकी ब्रा भी निकाल दी।अब वो मेरे सामने केवल पैन्टी में ही लेटी हुई थी।मैंने भी अपने सारे कपड़े उतार दिए और अपना लण्ड उसके हाथ में दे दिया।वो लण्ड के साथ और मैं उसके मम्मों के साथ खेलने लगे।फिर मैंने अपना हाथ उसकी चूत पर रख दिया.

इसलिए मुझे लगता है कि जैसे ऊपर वाले ने मुझमें जिन्दा नॉनवेज खाने के लिए मुझे बनाया है, इसीलिए मैं जौहरी की तरह चोदने लायक माल को जल्द पहचान भी लेता हूँ और उसे पा भी लेता हूँ।अब मैं सीधे कहानी पर आता हूँ।मेरे फ्लैट के नीचे वाले फ्लैट में एक जोड़ा रहता है.2020 का बीएफ वीडियो: इसलिए मुझे कोई बच्चा भी नहीं है। लेकिन, अब आप हो तो मुझे कोई परेशानी नहीं रहेगी।इस तरह मैंने उसको चोद कर एक बच्चा दिया और जितने साल वहाँ रहा.

तो कुछ देर बाद आंटी को भी मजा आने लगा।अब वो चुम्बन करने लगी और मुझे अपनी बाँहों में जकड़ कर दबाने लगी। मुझे तो मानो ऐसा लग रहा था कि मैं जन्नत में पहुँच गया हूँ।कुछ देर बाद आंटी भी चूतड़ों को उछाल-उछाल कर मेरा साथ देने लगीं।अब हम दोनों चुदाई की मस्ती में चूर थे।एक-दूसरे को चुम्बन कर रहे थे और आवाज़ निकाल रहे थे।‘आआअहह.पर उसको सोया जानकर मैंने उसे डिस्टर्ब करना सही नहीं समझा और मैं भी सो गया।अगली सुबह अचानक मुझे अपने खड़े लंड के चूसे जाने का अहसास हुआ तो मेरी नींद तुरंत खुल गई। देखा तो सामने नीता अपनी चूत मेरी ओर किए हुए बड़े प्यार से मेरे लंड की सेवा कर रही थी।आप सबने शायद सुना होगा जो किसी मुग़ल शहँशाह ने कश्मीर की तारीफ में कहा था कि अगर दुनिया में कहीं स्वर्ग है तो यहीं है.

2023 के बीएफ - 2020 का बीएफ वीडियो

अब मैं अपनी कहानी को आगे बढ़ाता हूँ।नीता के साथ मेरा पहली चुदाई अचानक ही हुई थी और यह मेरा पहला सेक्स का अनुभव भी था। अब तक वो मुझसे सिर्फ़ मज़ाक तक ही सीमित थी.उसके चेहरे पर सवाल आ गया कि दीपक मेन गेट से बाहर आया है यानि वो दीपाली से मिलकर आ रहा है।दीपक- अबे साले.

तो फिर घबरा गई। मेरी आँखें भय से खुली की खुली रह गईं…दरवाजे पर वही बगल वाले दादा जी अपने उन्हीं हमउम्र साथी के साथ खड़े थे।तीन बुड्डों ने मेरी चूत की सील तोड़ी-1जिन्होंने उस दिन हम लोगों को पकड़ा था और उनके साथ एक बुजुर्गवार और थे.2020 का बीएफ वीडियो ’उसकी पैंटी पूरी तरीके से गीली हो चुकी थी।फिर राहुल ने उसे कंधे पर उठाया और उसके बिस्तर पर पटक दिया।राहुल ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और फिर उसके पास बैठ कर उसके पैरों को चूमना शुरू किया.

पीछे खिसकने लगी, पर उसको ये भी पता था कि वो एक निहायती मादरचोद मर्द के हाथ में है, हिल भी नहीं पाएगी।फिर मुझे उस पर प्यार आने लगा, मैंने उसको मम्मों को दबाना चालू किया और होंठों को चूसने लगा।थोड़ी देर बाद वो बोली- अब जो भी करना है.

विदेशी सेक्सी एचडी बीएफ?

2020 का बीएफ वीडियो इसलिए वो हमेशा उदास रहती थी।मैंने उसे सलाह दी कि वो किसी ऐसे आदमी से शारीरिक सम्बन्ध बना ले जिस पर वो विश्वास कर सके।बात आई-गई हो गई।एक दिन की बात है, स्कूल की छुट्टी होने के बाद वो स्कूल की सफाई कर रही थी कि बारिश शुरू हो गई और बारिश को देखकर बाकी का स्टाफ जल्दी चला गया।अब पूरे स्कूल में सिर्फ हम दोनों ही बचे थे.

वीडियो ओपन बीएफ बीएफ?हाउ टू सेक्स

2020 का बीएफ वीडियो तो मेरी हिम्मत बढ़ गई और मैंने उनके मम्मों पर हाथ रख दिया।फिर वो मुस्करा कर अपने कमरे में चली गईं।मैं समझ गया कि भाभी की चूत भी चुदने को बेचैन है।मैं भी यहाँ बेचैन होने लगा और रात को 11 बजे मैं भाभी के कमरे में चला गया।उफ्फ.

भोजपुरी ब्लू पिक्चर बीएफ

उसका फिगर देख बस…मैडी- शुभ-शुभ बोल साले दीपाली के लिए तो दिन रात तड़फ रहा हूँ वो हाथ कैसे नहीं आएगी।सोनू- अच्छा आ जाएगी.वो दवाइयों की वजह से बढ़ने लगा और स्तनों में दूध ज़्यादा होने से उसकी गुठलियाँ बनने लगीं।इससे उसको स्तनों मे दर्द होने लगा.

2020 का बीएफ वीडियो अपनी चूत में अपनी उंगलियाँ डाल रही थी और चूत के ऊपर के भगनासे को रगड़ कर मज़े ले रही थी।यह बात हम सब सहेलियों के मन में बैठ गई.

गाना बीएफ गाना

बीएफ सेक्सी वीडियो गांव कालेकिन थी बड़ी सेक्सी, उसे देखते ही चोदने का मन करने लगता था।उन सामने वाली आंटी के यहाँ हमारा काफ़ी आना-जाना था.

अगले दिन ऑफिस में जरूरी काम था।मैंने कहा- रात में मिलते हैं फिर बात करेंगे और आने के लिए कुछ करता हूँ।इस तरह फोन पर कुल 2 से 3 मिनट बात हुई.शनिवार को तो पक्का ही रहता था।एक महीने तक मिलने के बाद मैंने सोचा अब इसके साथ चुदाई करने का समय आ गया है.

’ उसकी सब तरकीबें भेजीं।तकरीबन दो घंटे बाद उनका जबाव आया था।उन्होंने पूछा था- हू आर यू?तो मैंने जबाव में एक अच्छी सी इन्सेस्ट कहानी उन्हें भेज दी।इस बात को एक हफ़्ता ही बीता होगा.

और मेरा चोदन कर दो और मेरे शरीर को मसलते हुए कोई रहम न करना।मैंने बोला- फिर दरवाज़ा बंद करने की क्या ज़रूरत है?तो बोली- आप भी इतना नहीं मालूम कि एसी चलने पर दरवाजे बंद होने चाहिए!मैंने बोला- तो ऐसे बोलना चाहिए न.

वो मुझे मिल गया था।कुछ दिनों के बाद मेरी गाड़ी सर्विस के लिए गई थी और कुछ जरुरी काम से मुझे बस से आई टी ओ जाना था. पर जब सो कर उठा तो वहाँ मेरा फ़ोन नहीं दिखाई दिया।माया बोली- अरे वो विनोद के कमरे में चार्जिंग पर लगा है.

वीडियो बीएफ वीडियो चोदा चोदी अब जब भी मौका मिलता हम दोनों नए-नए स्टाइल में चुदाई का खेल खेलते।वो एक बार गलती से प्रेगनेन्ट भी हो गई थी। उस गलती के अनुभव के बाद तो मैंने उसको और कईयों को संभल कर चोदा।अच्छा दोस्तों.

बीएफ बीएफ वीडियो देखने वाला

2020 का बीएफ वीडियो: आपका तो मेरे पति से बहुत बड़ा है।मैंने लण्ड नहीं निकाला और उसकी चूत में हिलाता रहा। थोड़ी देर बाद वो सामान्य हो गई और नीचे से धक्के लगाने लगी।उसने कहा- ओह्ह.‘रिया-ब्लू’ का परफ्यूम की सुगन्ध उसके बदन से आ रही थी।मैं नज़रें झुकाए बाहर ही खड़ा था।वो मुझे अन्दर आने को बोल कर वापस रसोई में चली गई।मैं हॉल में टीवी देखने लगा.