बीएफ देखने वाला सेक्सी

Image source,सेक्सी बीएफ इंग्लिश वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

हैप्पी बर्थडे भतीजे: बीएफ देखने वाला सेक्सी, फिर किस छोड़ कर वो मेरे कान को चूसने लगी तो मैंने उसके कान में कहा कि क्या आगे पार्टी नहीं करनी.

कश्मीर के बीएफ

अब तक आपने मेरी इस हिंदी सेक्स कहानी के पहले भागमॉम-डैड का सेक्स और बहन की चुदाई-1में पढ़ा था कि मेरी बहन मुझसे जानना चाहती थी कि मेरी भाभी का पेट कैसे फूल गया है. बीएफ सेक्सी चोदा चोदी बीएफकोई परेशानी हो तो बताइए?रेवती की मां बोलीं- नहीं सरस, कुछ पूजा का सामान रह गया है, वहीं लाना है यहीं पास से.

वो कुछ कहती, इससे पहले मैंने उससे कहा- माफ कर दीजिये सोनल जी, गलती से मुँह से निकल गया. सास जमाई की बीएफमुझे बहुत मज़ा आ रहा था, क्योंकि उसके साथ अकेले कमरे में वो मेरे पहले चुम्बन थे.

मैं सीधे बोली- हां लिए हैं … कई बार लिए हैं … तुम जल्दी से करो … बहुत बेचैनी हो रही है.बीएफ देखने वाला सेक्सी: अब मेरी पत्नी ने कहा- पीछे बैठकर इसकी चूत में जीभ से चाटो!मैंने अपनी पत्नी की आज्ञा का पालन करते हुए उसकी चूत को कुत्ते की तरह चाटना शुरू कर दिया.

पर मैं जब भी उससे उसकी बड़ी बहन के बारे में कुछ पूछूँ, तो उसे बुरा लगने लगता.फिर उसने मेरे मोटे लंड को अपने मुँह में ले लिया और भूखी शेरनी की तरह चूसने लगी.

पाकिस्तानी बीएफ बीएफ - बीएफ देखने वाला सेक्सी

करीब 10 मिनट तक हम एक दूसरे को ऐसे किस करते रहे फिर…अचानक से किसी ने दरवाज़ा खटखटाया.लोग आते मम्मी के लिए हैं, पर घर में मुझे देख कर सबकी निगाहें मुझमें अटक जाती हैं.

तो वो मेरी बात को अनसुना करते हुए बेशर्मी से बोली- मुझे निक्की ने बताया है कि तुम बहुत अच्छा चोद सकते हो … तुम्हारा लंड काफी बड़ा है.बीएफ देखने वाला सेक्सी भाभी क्या गजब लग रही थीं, उनके तने हुए चूचे, पिंक पैंटी, गोरा बदन सच मनीष की लॉटरी लग गई थी.

तो थोड़ा वह भी आ जाएंगे तो कोई बात नहीं!अंकित ने तुरंत फोन लगाना शुरू कर दिया.

बिहार के हिंदी सेक्सी बीएफ?

बीएफ देखने वाला सेक्सी वो मेरे लंड को सहलाने लगी और फिर अपने मुँह भर लिया और मजे से चूसने लगी.

नीलम बीएफ?লোকাল বফঁ

बीएफ देखने वाला सेक्सी मैं भी उसकी पैंटी के अन्दर अपनी उंगली डाल कर उसकी चुत में डालने लगा.

प्रियंका की बीएफ

ये देख कर मुझे बहुत बुरा लगा था कि हमारे ब्रेकअप को कुछ ही दिन हुए थे और उसने एक और लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया.चूंकि मैं पढ़ाई में बहुत अच्छा था और मैंने 12 वीं क्लास में भी 87% स्कोर किया था, तो मेरे ताऊ जी ने कहा था कि मनीषा पर ध्यान देते रहना.

बीएफ देखने वाला सेक्सी मैं चीख भी नहीं पाई क्योंकि माइक ने अपनी पूरी ताकत से मेरे मुँह से मुँह चिपका लिया था.

चोदा चोदी वाला बीएफ एचडी

एक्स बीएफ देहातीमैंने अब‌ अपनी‌ गर्दन हिलाकर उनको इस बात का अहसास करवाया, जिससे सुलेखा भाभी ने एक बार तो मेरे सिर को‌ तो छोड़ दिया मगर अगले ही पल उन्होंने मेरे सिर के बालों‌ को‌ पकड़कर मुझे फिर से अपने ऊपर खींच लिया.

उसकी बहन केवल पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देती थी क्योंकि अब उसके लिए लंड का इंतजाम हो चुका था.फिर मैंने अपना हाथ अलग करते हुए अपना दाहिना हाथ कुर्ते के ऊपर से उसके पेट पर रख दिया.

मैंने मीता के उरोजों के चूमने के बाद उसके होंठों को अपनी कैद में लिया और अपने हाथों में मीता की कमर को थामकर अपने लन्ड से इस पारी का पहला जोरदार शॉट लगाया और लन्ड चूत की अथाह गहराई तक उतार दिया.

साथ ही इंग्लिश में बोल रही थी- यू अरे अमेजिंग इन लव मेकिंग!मैं उसकी गर्दन से उसके कंधों को चूमता हुआ फिर से उसके बूब्स पे अपने होंठ चलाने लगा.

दीमा संग हम दोनों लड़के अब अपने लंड नताशा की फैलती जा रही गांड में गपागप अन्दर घुसेड़ते जा रहे थे और सिसकारी भरती गोरी पूरे जोशो-खरोश के साथ डबल एनल के मजे ले रही थी. मैं शर्माने की एक्टिंग करते हुए बोली- जीजू, आप भी ना आते ही सीधा अटैक मारते हो क्या?वो बोले- हां, तेरी बहन ने जादू ही ऐसा किया है.

फिल्म की बीएफ मैं कुछ समझा नहीं क्योंकि वो लड़की दीदी के ससुराल पक्ष की सहेली थी, जो भइया की शादी में आयी थी.

बीएफ सेक्सी एचडी इंग्लिश

बीएफ देखने वाला सेक्सी: इसी के साथ जब भी मुझे मेरे सबजेक्ट का कुछ प्रॉब्लम होता था, तो मैं उसके केबिन में चला जाता था.रवि की बहन नेहा की चूत ने मेरे लंड जितना लम्बा लंड अभी तक नहीं लिया था, इसलिए मेरे लंड के अन्दर जाते ही वो चिल्लाने लगी.