बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ

Image source,बिहार पटना का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बांग्ला एयरटेल बीएफ: बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ, मैंने अब अपने होंठों से उसके मम्मों छोड़ कर उसके होंठों को पकड़ लिया, उसके होंठों को चूसते हुए उसकी चुदाई कर रहा था.

सेक्सी बीएफ के गाना

एक दिन मुझे पिंकी टीचर का कॉल आया- कुछ अर्जेंट काम है, तुम मेरे ऑफिस में आ जाओ. बीएफ गाड़ीसुमन- आप भी ना फ्लॉरा दीदी ऐसा कुछ नहीं होगा, मेरे अन्दर भी तो…सुमन बोलते बोलते रुक गई उसको अहसास हो गया कि उसने बहुत बड़ी बात बोल दी है, अब फ्लॉरा को पता लग जाएगा.

तू अभी बच्ची है समझी!टीना ने ये बात कुछ ऐसे अंदाज में कही, जैसे वो चुदाई की बहुत बड़ी ज्ञानी पंडित हो और अपने शिष्या को ज्ञान दे रही हो. 2022 का बीएफ हिंदी मेंमॉंटी- ठीक है फिर बताओ क्या बात है?टीना- देखो भाई तुम बहुत भोले हो.

मैंने उसे देखा तो वो शरारत से मुझे देख रही थी और अपने होंठ काट के एक हाथ से अपनी चुत और दूसरे से अपने चूचियों को दबा रही थी.बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ: फिर पप्पू ने अपना लंड नीता की चूत से निकाला और अपने बनियान से नीता की चूत साफ़ करके अपना लंड साफ़ किया.

वो मदमस्त आवाज में बोली- कहीं पहले जैसी न हो जाए, मुझे डर लग रहा है.साली बोली- ओह, तो गांड फाड़ोगे आज? मानोगे नहीं क्या?मैंने कहा- अरे साली साहिबा की गांड है ही इतनी मस्त कि लौड़ा खुद ही गांड में घुसने को तैयार रहता है.

माधुरी के बीएफ सेक्सी - बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ

इसी तरह अब ये हमारा डेली का रूटीन बन चुका था, मैं रोज रात को अपनीचचेरी बहन की चूत चुदाईकरता था.उसके सांवली चूचियों पर काले निप्पल देख के मन कर रहा था कि काट के खा जाऊँ.

क्योंकि चूत गीली थी इसीलिए मेरा लंड एक ही बार में पूरा चाची की चूत में समा गया.बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ इसके बाद मेरे गाँव में कई शादियां पड़ीं, तब भी उसकी मुझसे कोई बातचीत नहीं होती थी.

रात को खाना खाने के बाद सारे बच्चे सोने के लिए छत पर चले गए और मैं टीवी देखने लगा.

बीएफ हिंदी में समाचार?

बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ वह मेरे लंड को सहलाने लगी, मैं उसकी चूचियों को टीशर्ट के अंदर हाथ डाल कर मसलता रहा.

बीएफ सेक्सी वीडियो भेजो सेक्सी वीडियो?हिंदी बीएफ हार्ड

बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ फिर मैंने नीचे देखा तो अभी आधा लंड बाहर ही था और उस पर खून लगा हुआ था, थोड़ा सा खून चादर पर भी लग गया था.

काले लैंड वाली सेक्सी बीएफ

थोड़ी देर बाद उसने अपना लंड मेरी चुत से निकाल लिया और मुझसे बोला- हिमानी अपने दोनों पैर मेरी कमर के दोनों और लपेट लो.मेरा उन्हें चोदने का मन हो रहा था लेकिन क्या करता, मैं डर भी रहा था.

बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ मैं तुरंत झुक कर झाड़ियों की आड़ में होते हुए पहले लहंगा पहना और जब चोली पहन कर उसकी डोरी बाँधने लगी तो पाया कि पहले दिन की तरह वह उलझी हुई थी.

हिंदी नई बीएफ सेक्सी

हिंदी सेक्सी वीडियो बीएफ हिंदी बीएफउई माह्हा… मर गई मैं… ओह… हहा!उसका लंड अन्दर घुसा था और वो मेरे ऊपर चढ़े चढ़े बोला- बस हो गया.

गुलशन जी उठे और बाथरूम चले गए और सुमन रात की बात सोच कर मुस्कुराने लगी.रात को डेढ़ बजे मैं पिंकी को लेकर छत पर चला गया, साथ में वैसलीन भी ले गया.

इस बीच दो बार दीदी की फुद्दी ने पानी छोड़ दिया था पर अब भी वो जोर जोर से चोदने को बोल कर मेरा उत्साह बढ़ा रही थीं.

तो बोलीं- क्यों तुम्हारी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं है क्या?मैंने कहा- नहीं.

फिर भी वो डरा नहीं और उसने मेरी गांड की छेद पे किस किया और फैला कर देखने लगा. दस मिनट के बाद मैंने उनकी साड़ी का पल्लू हटाया और अपने दूध की तरफ बढ़ा.

ओपन देसी बीएफ अंकल और कुछ करो जिससे मुझे और मजा आए, कुछ भी करो पर और मजा दो मुझे.

बड़ा लंड की बीएफ

बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाओ: वैसे तो ममता को ज़्यादा चोटें नहीं आई थीं मगर उसके सर में कोई अंदरूनी चोट लग गई, जिससे वो कोमा में चली गई.मैंने आंटी को सीधा लिटा कर उनके मम्मों के बीच में लंड फंसाया और रगड़ने लगा.