बीएफ हिजड़ा

Image source,बीएफ सेक्सी पिक्चर फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

बेटी की चुदाई कहानी: बीएफ हिजड़ा, ऐसे ही हम दो तीन बार मिले, जब भी मैं दूध को हाथ लगाता वो गुस्सा हो जाती.

हिंदी में बीएफ सेक्स वीडियो में

मेरी बहन सरिता इस तरह उसकी चूत चूसने चाटने से बिल्कुल पागल सी हो गई और ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ करने लगी. सेक्सी बीपी बीएफ बीपीकई बार इसके अलावा नशे में उससे बहाना करके वाशरूम को जाती और जेंट्स वाशरूम में अनजान लड़कों से भी चुदवा लेती.

मैं पूरी नंगी थी, मेरे दूध अपने होठों में भर लिए। वहां एक ही बिस्तर लगा था, उसी बिस्तर में ले जाकर लिटा दिए. चोदी चोदा बीएफ एक्स एक्स एक्सबात तब की है जब मैं 18 वर्ष का था और स्कूल में 12वीं क्लास का छात्र था, मेरे परिवार में अब्बू, अम्मी और एक भाई है.

मेरे लंड से पानी निकलने वाला था, मैंने कहा तो वो बोली- मेरे मम्मों पर पानी निकाल दो.बीएफ हिजड़ा: तभी मेरी सास बोली- झड़ गई साली?मैं बोली- हाँ मेरी जान!रिया का लंड मेरी सास चूसे जा रही थी कि तभी रिया ने मेरी सास का सर पकड़ा और मेरी सास के मुँह में अपना पूरा लंड पेल दिया, जोर से चिल्लाई- आहहह यूयय उफफफ मैं झड़ गई!और रिया के लंड का सारा पानी मेरी सास पी गई.

ऑरलेंडो फ्लोरिडा का एक बहुत खूबसूरत शहर है और यहाँ का मौसम काफी हद तक भारत की तरह है.तो सर ने कहा- तो मैं भी तो तुम्हें अपनी बहन दे रहा हूँ और इतनी बड़ी पोस्ट, जिसके लिए जिंदगी भर लोग मरते हैं.

जीजा साली की चुदाई सेक्सी बीएफ - बीएफ हिजड़ा

मैंने जल्दी से उसकी जाँघों को एक दूसरे से अलग करके देखा तो उसकी वो छोटी सी गुलाबी चूत मेरी आँखों के सामने थी.लेकिन इस तरह की बातें कुछ करने की इजाजत दे दूँ, वो दिव्या के मोबाइल से ही अभी होता था और इसी लालच कि वजह से मैं अवी को भी अपना बॉयफ्रेंड बनाने को राजी हो गई और उससे बात करने लगी.

आप अपना मोबाइल नंबर बता दीजिये, मैं देख कर कॉल कर दूंगीअमित- ठीक है लिख लीजिये.बीएफ हिजड़ा पहले वहाँ पर दूसरी लड़की थी पर अब मुझे नई लड़की से मिलना था, उसका नाम सोनी था.

मैंने पहले ब्रा के ऊपर से ही चुच्चों पर थोड़ा सा काटा और उसकी ब्रा उतार दी।अब वो बस चड्डी में पड़ी थी और मैंने कपड़े पहन रखे थे तब, इस दौरान वो पहली बार बोली- अपने कपड़े तो उतार लो यार!मैंने झट से अपने कपड़े उतार दिए, बस चड्डी रहने दी और उसके बराबर में लेट गया, अब उसका चेहरा ठीक मेरे सामने था, मैं धीरे धीरे उसके चुच्चे दबाने लगा और हम किस करते रहे.

बीएफ पिक्चर बीपी बीएफ?

बीएफ हिजड़ा दूध जैसी गोरी भाभी सिर्फ काले रंग की चड्डी में बहुत मस्त लग रही थीं.

साउथ की मूवी बीएफ?सोना मेरी शहजादी

बीएफ हिजड़ा तो पूनम घबरा गई और बोली कि शेखर मुझे डर लग रहा है, कहीं कुछ ग़लत तो नहीं हुआ, कुछ गड़बड़ तो नहीं होगी?मैंने कहा- मेरी प्यारी पूनम कुछ नहीं होगा और पूनम हम हज़्बेंड वाइफ हैं, कोई कुछ नहीं बोलेगा, तुम बस ये बातें तुम्हारे और मेरे तक ही रखना.

देहाती भाषा में सेक्सी बीएफ

मैं हमेशा लेडीज की तलाश में ही रहता हूँ कि एक अच्छी सी आइटम फंस जाए और लाइफ टाइम मेरे लंड के नीचे बनी रहे.मैं नाइटी के बटन खोल कर उनके मम्मों को हाथ डालकर निकाल कर चूसने की कोशिश करने लगा.

बीएफ हिजड़ा मैं उसके ऊपर चढ़ गया, उसने मेरे जवान होंठों को किस करना शुरू कर दिया जो कि मेरी लाइफ में पहली बार हो रहा था.

बेटे ने मां को जबरदस्ती चोदा बीएफ

सेक्सी बीएफ चूत चुदाई बीएफमैंने बाथरूम में हाथ धोते समय अपनी शर्ट भिगा ली और भीगी शर्ट के साथ ही बाहर आ गया.

अब रहने दो पापाजी, अभी तो आप बात समझ ही नहीं रहे थे; अब मन में लड्डू फूट रहे हैं आपके.फिर दूसरे एग्जाम में मैं थोड़ा सेक्सी बन के गई तो उन्होंने देखा और कहा- अच्छी लग रही हो.

तो उसने मुझसे कहा कि अगर तूने दोबारा ऐसा कहा तो मैं तेरे को थप्पड़ लगा दूँगी.

जब मैं बैठने लगा तो देखा कि एक सेक्सी और सौम्य लौंडिया सबसे पीछे वाली सीट पर बैठी है, मुझे लगा कि किसी के साथ होगी.

‘अच्छा जब ऊके दोस्त चले जैं, तब आप रोशन से बात करहौ?’चाचा ने मजाक में उसे डांटा- हट बदमाश. लेकिन ट्रेन धीमे धीमे चलने लगी तो उसने विनीत से बोला की मुझे ट्रेन के साथ साथ लेकर चलो, जब तक राज मेरे अंदर ना झर जाए।ट्रेन चलने लगी और विनीत आरजू को लेकर चलने लगा, आरजू ज़ोर ज़ोर से हिल कर मेरे लंड पर धक्के लगाने लगी और बोली- राज मुझे तृप्त कर दो!तभी मैं उसकी चूत में झर गया और ट्रेन तेज हो गई थी, हम बिछुड़ गए.

जिओटीवी के बीएफ कुछ देर बाद मैंने उससे मुँह में लेने के लिए बोला, तो उसने लंड मुँह में लिया और लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी.

वीडियो ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ

बीएफ हिजड़ा: फिर मैंने उसको बाथरूम में चलने के लिए कहा तो उसने कहा कि बहुत दर्द हो रहा है उठा ही नहीं जा रहा था.उसके शरीर की खुशबू से और उसके छूने से मेरा मन उछल रहा था, मैं उत्तेजित हो रहा था.