हैदराबाद का बीएफ

Image source,ब्लू वीडियो भोजपुरी

तस्वीर का शीर्षक ,

सिंगर सेक्सी: हैदराबाद का बीएफ, मैं भाभी को चूमने के लिए आगे बढ़ता इससे पहले ही वो अलग हो गयी और बाथरूम में चली गयी.

ब्लू सेक्सी चुदाई वीडियो

”अच्छा जी … मेरे लड्डू को इतने दिनों बाद इन होंठों की याद आई? मुझे तो लगा वह तो मेरे होंठों को भूल ही गया है. एक्स एक्स व्हिडीओसाथ ही साथ मैंने भी उसके धक्कों की स्पीड में अपने धक्कों के स्पीड को मिला दिया और उसकी गांड को ज़ोर से पकड़ कर मसल दिया- आआअहह बबलीई … आआह जान.

अब मुझसे खुद भी सहन नहीं हो रहा था, तो मैंने उसे उठाया और बाथटब में ले गया. সেক্স সেক্স সেক্স2 मिनट बुर चाटने के बाद वो मेरे ऊपर आया और मुझे किस करते हुए बोला- बाबू तुम मेरा लन्ड लेने के लिए तैयार हो?तो मैंने उसे बोला- तुम मेरे ऊपर चढ़े हुए हो और हम दोनों नंगे हैं.

लेकिन इकरा ने बाद में मोहित को पटा कर चुदवा लिया था, खैर वो कहनी कभी बाद में।फिर स्कूल में ऐसे ही उंगली करते हुए कई महीने निकल गए.हैदराबाद का बीएफ: मैंने वैसे ही चुत को थोड़ा सहलाया और उसके बाद एक उंगली उसकी चुत में घुसा कर उंगली से चुदाई करने लगा.

मैंने पूछा- इतना गैप क्यों?उसने बताया- मेरे ससुर पिछले 6 महीनों से बीमार चल रहे थे.साथ ही साथ समुद्र की लहरें चट्टानों तक आकर मजे को दोगुना कर देती हैं.

एक्स एक्स सेक्सी वीडियो देसी - हैदराबाद का बीएफ

इसके बाद मैंने अपना एक हाथ मोसी के आगे की तरफ ले जाकर उनके मम्मों पर डाल दिया और यूं ही एक दूध पकड़ कर लेटा लेटा मम्मे की गोलाई का जायजा लेता रहा.वहां पर जाकर मैंने देखा कि भाई का लंड पहले से ही तना हुआ था मगर भाई अभी गहरी नींद में थे.

इसी दौरान मैंने देखा कि अचानक मेरे पीछे से राहुल के दो फ्रेंड्स सीमान्त और हनी आ गए थे.हैदराबाद का बीएफ मैं मस्त हो कर ‘ऊऊऊह आआह ओह …’ कर रही थी और वो मुझे एक रंडी समझ कर चोदते हुए गाली दे रहा था- साली कुतिया रंडी … तेरी चुत अब मेरी है … भैन की लौड़ी रांड … साली तुझे अब मैं रोज चोदूंगा मादरचोदी … ले लौड़ा खा … आआह … क्या मजा है तेरी चुत में!वो अंधाधुंध मुझे चोदने लगा.

वो फ्रेश होकर आई और बोली- अब मुझे सोने दो … कल मैं कहीं नहीं जाने वाली.

मौसी की नंगी चुदाई?

हैदराबाद का बीएफ थोड़ी देर बाद मुझे एक हलचल सी महसूस सी हुई, मैंने हल्की सी अपनी आँखें खोली, देखा कि सायरा उठकर बैठी, अपने बालों का जूड़ा बनाया, मुझे ऊपर से नीचे देखा.

मारवाड़ी लड़की चुदाई?सबसे हिट सेक्सी

हैदराबाद का बीएफ मगर उसके चंद मिनटों के बाद ही फोन पर खबर मिली कि साढ़ू की मृत्यु हो गई है.

बुर की चुदाई हिंदी में

अब मैं किसी भी आंटी की गांड और चूची देखकर उसके बारे में सटीक अंदाजा लगा लेता हूं.चूंकि रात में मैंने पापा के लंड चूत चुदाई करवाई थी तो लंड आसानी से अंदर चला गया.

हैदराबाद का बीएफ तब वो मुझे गेट से अपने रूम में खींचते हुए शायद ये बोलेंगी कि रात में जब सब सो जाएंगे, तो तुम हॉल में आ जाना.

एक्स एक्स एक्स वीडियो चोदा चोदी वाला

सेक्स फुक्किंग वीडियोतब वो मैक्सी पहन रही थीं, तो उस वजह से उन्होंने अपना पेटीकोट और ब्लाउज दोनों निकाले हुए थे और सिर्फ ब्रा औऱ पैंटी में खड़ी थीं.

मगर मैं उस बात के लिए तुम से बिल्कुल ख़फ़ा नहीं हूँ। हकीकत तो यह है कि उस वक्त मैं भी बहक गया था तुम्हारे साथ!” महेश ने अपनी बहू के पीछे जाकर खड़ा होते हुए कहा।बापू, मगर यह सब ठीक नहीं है, हमें अपने ऊपर कण्ट्रोल रखना चाहिये.मैंने ऐसे ही गूगल में जाकर सेक्सी कहानियां टाइप की, तो मुझे बहुत सारे साइट मिल गईं, पर किसी में कोई दम ना था.

विनय ने मेरी बात खत्म होने के बाद से अपने लंड से सिर्फ 4 और धक्के लगाए और लंड निकाल कर सामने सोफे पर बैठ गया, जिससे मैं उसको गुस्से से देखने लगी.

मैंने मेम को देखा और कहा- मेम, क्या मैं आज रात फिर से आपकी चूत को चोद सकता हूँ.

वॉयलेट- तेरा काफी लंबा है … तुझे देखकर लगा था कि तेरा लंड लुल्ली होगा. सीमा बोली- अगर इतना सब कुछ हो गया तो फिर ग्रुप सेक्स में क्या बुराई है?अब सबको होश आया कि बातचीत कहाँ चली गयी है.

xexi वीडियो तब साकेत भैया ने अपने पैर फैला कर बीच में दीदी को बिठा लिया और दीदी का सर को पकड़ कर अपने लंड के तरफ झुकाया.

देवर भाभी की चुदाई की

हैदराबाद का बीएफ: मैं उन्हें अपने जिस्म से लिपटा कर प्यार करने लगा, किस करते हुए उनके मदमस्त मम्मों को दबाने लगा.अभी मोना मुझसे चिपकी हुई थी … भाभी धीरे से मेरे कान में बोलीं- अभी चोदोगे इसको … यह तुमसे ज्यादा चुदवाने के लिए उत्तेजित है.