बीएफ हरियाणवी में

Image source,जूही चावला की नंगी सेक्सी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ हिंदी भेजें: बीएफ हरियाणवी में, नेहा के निप्पल को चूसते हुए मेरा हाथ अब भी उसकी बन्द जांघों पर व उसकी मुनिया के उभार पर ही रेंग रहा था.

एडल्ट स्टोरीज

तो यह कहानी कुछ एक साल पहले शुरू हुई, जब मेरी बहू गृह प्रवेश कर हमारे घर संभालने आई. हट रावण रावणमैंने किसी से कोई ज़बरदस्ती नहीं की, मैंने तुमसे भी तो कोई ज़बरदस्ती नहीं की, तुम भी मेरे करीब आई क्योंकि तुम्हें मुझमें कुछ अच्छा लगा.

करीब 15 मिनट की चुदाई के बाद भाबी जी का और मेरा पानी साथ में ही निकल गया. 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐𝒔आप सभी तो जानते ही होंगे, हरियाणा की लड़कियां क्या गोरी चिट्टी और भरे पूरे बदन की होती हैं.

थोड़ी देर मेरे नंगे बदन को आंखें फाड़ कर देखने के बाद मेरे जेठ मेरे पैरों की ओर बढ़े, उन्होंने मेरे पैरों की उंगलियों को अपने मुँह में लेकर के चूसना शुरू कर दिया.बीएफ हरियाणवी में: शायद अभी अभी मैं नेहा के साथ जो खेल‌ खेलकर आ रहा हूँ, ये उसका असर था, प्रिया की बात ना मानकर मैं नेहा पास चला गया था.

इसलिए मैंने अब अपनी एक उंगली से उनके गुदाद्वार को सहलाना शुरू कर दिया.7 बजे के करीब राहुल मेरे पास आये और मुझसे बोलने लगे- भाभी कोल्ड ड्रिंक पिओगी क्या?यह बात उनकी बहन ने सुन ली और वो बोली- अपनी भाभी को ही पिलायेगा? अपनी बहन को नहीं पिलायेगा?वो बोले- ठीक है, मैं लेने जा रहा हूँ सभी के लिए.

पता नहीं कौन सा नशा करता गाना - बीएफ हरियाणवी में

गाड़ी चूंकि पूरी भर गई थी, अब मैं अपने आप को कोसने लगा कि प्रायवेट गाड़ी से जाता तो अच्छा होता.उसके बाद स्वीटी टांगें फैलाते हुए बोली- जानू अब नीचे भी कुछ करो न!मैं स्वीटी की चूत को चाटने लगा और स्वीटी बड़ी जोर-जोर से चिल्लाने लगी- आह … रॉकी और तेज से चूसो …कुछ देर उसकी चूत चूसने के बाद मुझे एक आईडिया आया.

सबीना आंटी के चुचे 38 इंच के थे, जो मैंने बाद में उन्हीं से पूछा था.बीएफ हरियाणवी में एक तरफ ये भी ख्याल आया कि अगर नैना खुद ही मेरे साथ सोना चाहती है, तो क्या दिक्कत है.

कुछ ही देर में उसकी‌ मुनिया ने कामरस का रिसाव करना शुरू कर दिया और उसकी जांघों की‌ पकड़ भी ढीली हो गयी‌.

हिंदी वीडियो फिल्म सेक्स?

बीएफ हरियाणवी में मैं बोली- जहां डालना हो डाल दो जगत … पर अभी मेरी चूत में डाल दे, बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूँ.

हिंदी सेक्स विलेज?बीएफ वीडियो दे सेक्सी

बीएफ हरियाणवी में लेकिन यह देख लो कि आपका लंड बहुत तगड़ा है, इसकी बुर में इसको डालना भी है और इसको ज्यादा दर्द भी ना हो … बहुत प्यार से धीरे धीरे डालना है.

सेक्सी वीडियो कार्टून

इस पर वे मुझे छेड़ते हुए बोली- अगर वो सांड कलूटे बड़े लंड वाले चोदू फिल्म में से बाहर आ जाते तो पक्का चुदाई करवा लेती.दादाजी ने उसकी कमर को जोर से पकड़ कर उसके दाने को मींजना चालू कर दिया.

बीएफ हरियाणवी में कभी वो जोर लगाकर मेरे होंठों को चूसती, तो कभी मैं उसके होंठों को पूरा मुँह में भर लेता.

सेक्स फिल्म हिंदी की

हिंदी sexy videoउसने अपनी मॉम नेहा को बुलाया और बोला- मॉम, आंटी को आपकी वो सफेद वाली नाइटी दे दो.

उसके लिंग में अजीब सा आकर्षण था, जो मुझे और अधिक उत्तेजित कर रहा था.मैंने दो तीन धक्के लगाये और फिर मेरा भी पानी निकलने को आ गया और मैंने अन्दर ही रस छोड़ दिया.

मेरा भी लंड अन्दर अंगड़ाई लेने लगा था और नीचे तम्बू खड़ा होने लगा था.

वैसे आपका नाम क्या है?अंकल बोले- छत्रपाल सिंह … पर सब लोग छत्तू ही बोलते हैं.

”अच्छा … पता नहीं ये कहना शायद आपसे उचित ना हो, पर आप एक विवाहित 45 साल की महिला हैं, तो पता ही होगा. इतना बड़ा है तुम्हारा?”वो लंड सहलाने लगी, तो मैंने उसकी इच्छा को समझ लिया और उसको वही नीचे बिठा कर लंड उसके मुँह में भर दिया और वो भी मजे से लंड चूसने लगी.

बाड़मेर मारवाड़ी सेक्सी उन दोनों ने एक दूसरे की पेंटी उतारने के साथ मेरी अंडरवियर भी निकाल दी.

सपना चौधरी के पुराने गाने

बीएफ हरियाणवी में: तभी रमीज ने गौरव को बोला- उठ साले बाहर जा और वह ड्राइवर अंकल को भी बोले- ओ बुड्ढे.अब कौशल्या को भी मेरे साथ टाइम बिताने की आदत सी हो गयी थी, पर वो सब कुछ एक सीमित दायरे में होता था.