बीएफ सेक्स करने वाला

Image source,सेकसी हिदी विडीयो

तस्वीर का शीर्षक ,

खड़ा हो रहा है: बीएफ सेक्स करने वाला, तो वो अकड़ जाती थीं। शायद वो उसकी सबसे ज्यादा सेंसटिव जगह थी। मैं समझ गया था तो मैं बार-बार उनके कान की लौ को चूस लेता था.

गांव की लड़की की सेक्सी मूवी

मगर उस एक दिन की बात क्या हुई है कि तब से मेरी जिन्दगी बदल गई।जब उसके डॅडी का वहाँ पर ट्रांसफर हो गया था, वो अकेले वहाँ गये थे।एक बार उसके घर के सब लोग कुछ दिन के लिये अहमदाबाद चले गए तब से मेरी ये कहानी शुरू हो गई थी।जब मैं टयूशन के बाद घर आया तो वो बोली- तुम अगर बिज़ी नहीं हो. ओपन सेक्सी अंग्रेजीमानो अभी कुरते को फाड़ कर बाहर आ जाएंगी। उसके मखमली गुलाबी होंठ आज कुछ ज्यादा ही रसीले लग रहे थे।मेरे साथ यह सब पहली बार हो रहा था। मुझे एक अजीब सा.

मैंने बीच में अपनी उंगली को गाण्ड में डाल के साफ़ किया।फिर मैं उठा तो वो भी खड़ी हुई और उसने फ्लश चला दिया।मैंने साबुन से अपना हाथ धोए. यंग सेक्सी मूवीआते टाइम मैं कुछ खाने को लेते आऊँगी।मैंने मन में सोचा कि ये सब देख कर भी हम दोनों को अकेले क्यूँ छोड़ रही है?तभी अंकिता ने प्राची को ‘थैंक्स’ बोला और वो चल दी।मैं भी उसके पीछे कमरे में आया।वो मुस्कुराई और कमरे के बाहर चल दी।मैं बाथरूम में गया.

तो बोली- आपको आज ताज़ा दूध पिलाऊँगी।मैंने कहा- अगर तू ताज़ा दूध पिलाएगी तो मैं भी मज़े से पी लूँगा।उस पर वो बोली- आप थोड़ी देर बैठो, मैं आज अकेली हूँ.बीएफ सेक्स करने वाला: रो क्यूँ रही हो?वो बोली- कुछ नहीं यूं ही आँख में कुछ चला गया था।पर मुझे आंसू और पानी में फर्क मालूम था।मैंने उसको अपने गले से लगाया।वो रोते हुए धीरे से बोली- आज मेरा बर्थ-डे है.

भगवान को शायद कुछ और मंजूर था, उसकी सीट मेरे पास हो गई, उससे मेरी बात शुरू हुई।आम ऑफिस के अन्य सहकर्मियों की तरह थोड़ा छेड़छाड़ भी हुई।वो इतना हँसती और ऐसे शरमाती थी.भोसड़ी का एकदम शराबी और बेकार किस्म का चूतिया टाइप का आदमी था।मैं अक्सर उसके यहाँ दोपहर में कॉलेज से आने के बाद जाता था।उस वक्त वो अकेली होती थी।पैसे लेने के बाद अक्सर हम साथ में टीवी देखते और बातें करते थे।वो अक्सर मुझसे पैसे भी उधार ले लिया करती थी.

डॉक्टर की सेक्सी वीडियो फुल एचडी - बीएफ सेक्स करने वाला

मजा पतलों के साथ ही है। मुझे तुम्हारी लत सी लग गई है। मेरे पति एक तो बहुत मोटे हैं थोड़ी ही देर में हाँफने लगते है। एक तुम हो, जो मुझे थका देते हो। उनका काला लण्ड देखने को ही मन नहीं करता चूसूंगी क्या। एक तुम्हारा लण्ड है हर समय चूत में या मुँह में लेने का मन करता है।मैं- भाभी आज मैं तुम्हें नहीं चोदूँगा।भाभी- तो कौन चोदेगा? यहाँ तो तुम ही नजर आ रहे हो।वो हँसने लगीं।मैं- यही तो बात है.मैंने ‘हाँ’ कर दी।आंटी बोलीं- रवि क़िसी को बताना मत कि मैंने तुमसे ये चीज़ मँगवाई है।मैं समझ गया.

जितनी चाहे ले लेना, मैं मना नहीं करूँगी।अब उनकी हँसी और भी तेज होती जा रही थी।बच्चा तो मैं भी नहीं था.बीएफ सेक्स करने वाला क्लास स्टार्ट हुई अब मैं क्लास के बीच-बीच में कभी जींस के ऊपर से उसकी टांगों पर हाथ फेरता, तो कभी पीठ पर हाथ लगाता.

तो मैंने अपने धक्कों की स्पीड बढ़ा दी और 15-16 धक्कों के बाद मैं उसकी चूत में ही झड़ गया और निढाल होकर उसके ऊपर लेट गया।मैंने उसके कान में ‘आई लव यू’ कहा और हम दोनों 5 मिनट ऐसे ही पड़े रहे।मैं उससे अलग हुआ तो देखा कि काफी चादर उसकी चूत से निकले हुए खून में सन गई है।वो उसे देखकर थोड़ा डर गई.

फूल वाली बेल ओं के नाम?

बीएफ सेक्स करने वाला पर उसे कमरे में इस तरह देख कर अजीब ज़रूर लगा।फिर उसी रात खाने के टेबल पर वो मेरी ओर बार-बार घूरने लगा.

प्यार मे हाथ काटा?सास की चुदाई की वीडियो

बीएफ सेक्स करने वाला और उन्होंने मुझे प्यार से देखा।फिर से वो बेदर्द जालिम चुदाई शुरू हो गई। उस दिन ऐसा 3 बार हुआ और मैं अब बेहोशी की हालत में आने लगा।रात के 8 बज चुके थे.

राजस्थानी सेक्सी फिल्म वीडियो एचडी

वह आंटी से कह देंगी कि वह मुझे उठा दिया करें।उस दिन के बाद से रोज़ सुबह आंटी मुझे उठा दिया करती थीं। कुछ वक्त तक सब ठीक रहा.तो पापा और मॉम भी साथ आए थे।उन्होंने भी वहीं खाना खाया और इस सब से वो परिवार हमारे लिए फैमिली जैसा हो गया।मैं भी चाचा के परिवार का एक सदस्य सा हो गया।जाते वक्त चाचा-चाची ने मेरे मॉम-डैड को मेरी चिंता न करने का भरोसा देते हुए विदा किया।पापा ने भी उन्हें छुट्टियों में बच्चों के साथ अहमदाबाद आने का ऐसे न्योता दिया.

बीएफ सेक्स करने वाला कसम बाबाजी के घंटे की मेरी रानी ऐसा चोदूँगा कि तू अपने पति को भूल जाएगी और मुझे ही अपना सैंया बना लेगी.

दो बहनों की कहानी

कॉलेज गर्ल सेक्सी मूवीलेकिन मुझे अभी तक उसकी गांड के दीदार नहीं हुए थे।मैं तो देखने को तड़प रहा था.

और मैं तुमसे मिलना चाहती हूँ।मेरा तो दिल बाग़-बाग़ हो गया।मैंने ऑफ़िस फोन किया छुट्टी के लिए और मुझे छुट्टी भी मिल गई।मैं बाथरूम में नहाने गया और अपने लंड के पास के बाल भी शेव किए।मैं तैयार हो कर उसके बताए हुए पते पर पहुँच गया। उसने जब दरवाजा खोला.एकदम चिकनी टाँगें थीं।फिर मैंने उसके चूचे छोड़ कर उसके पजामे में हाथ डाल दिया और धीरे से उसकी चूत तक पहुँच गया।मैंने देखा कि उसने पैन्टी भी नहीं पहनी हुई थी, उसकी चूत एकदम साफ थी, उसकी चूत गीली हुई पड़ी थी।मैंने उंगली उसकी चूत के दाने पर लगाई.

तू कह रही थी कि राजेश के साथ चुदने का प्रोग्राम नहीं बन सका। मैं तो कहती हूँ.

वो बाथरूम में गई।मैं भी पीछे से गया और अकेले में समझाया- यार मैं बहक गया था.

तेल लगा कर चोदा। मैंने उसकी चूत को 11 बजे से चोदना स्टार्ट किया और सुबह 6 बजे तक चोदा।सुबह 7 बजे मौसी लोग आ गए।दोस्तो, यह थी मेरी और मेरी बहन की चुदाई की कहानी।कैसी लगी आपको. भगवान ने मुझे सच्चा प्यार दिया।फिर हमने दीवार के साथ लग कर एक बार फिर से चुदाई की। अब तो यह सिलसिला चलने लगा। हर हफ्ते एक-दो बार चुदाई पक्के में होने लगी।उस औरत के साथ मेरी ये वफा भरी कहानी जारी रहेगी। दोस्तो यहाँ से हमारे जिस्मानी सम्बन्धों की शुरुआत हुई थी। ये मेरी लाइफ का पहला मौका था। मुझसे लिखने में कहीं कोई ग़लती हुई हो तो माफ़ कीजिएगा।आपके कमेंट्स का इन्तजार रहेगा।[emailprotected].

इंग्लिश सेक्स दिखाएं कमर 28 और पिछले हिस्से की उठी हुई तोप का का साइज़ 36 है।काम हो जाने के बाद.

antarvasnà

बीएफ सेक्स करने वाला: जिसे मैं अब स्पष्ट देख पा रहा था।तभी चाचा ने अपने लंड का सुपाड़ा मम्मी की चूत के मुँह पर रगड़ा.जिससे उसकी पैन्टी गीली हो गई थी।मैंने उसकी पैन्टी भी उतार फेंकी, फिर मैंने जो देखा मेरे तो होश ही उड़ गए.