ब्लू मूवी बीएफ

Image source,हाउ तो सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

ठोकाठोकी सेक्सी: ब्लू मूवी बीएफ, लगातार धक्के मारने की वजह से मेरी कमर में अकड़न सी महसूस होने लगी थी.

जीरो फिगर किसे कहते है

वहां पर जाने के बाद अनीता के पास गया तो वो मुझे देख कर मुस्कराने लगी. औरत की चूत कैसी चाटना चाहिएउनसे उनका रिश्ता (दोस्ती का) निभाओ मुझसे मेरा रिश्ता (प्यार का) निभाओ.

उस दिन वो मेरी साड़ी ब्लाउज़ की तारीफ करने लगे- उज्ज्वला आज तुम्हारी साड़ी बहुत अच्छी जंच रही हैमैं- थैंक्यू सर. चोदाचोदी का व्हिडिओचाचा का खड़ा लंड जब मेरी मम्मी की गीली गर्म चूत में गया तो मम्मी आगे को उचक गयी और उनके मुख से आनन्द से परिपूर्ण लम्बी सिसकारी निकल गयी.

ऐसा मैंने लगातार चार दिन तक किया और मुझे ये आभास भी हो गया कि वो ये जान चुकी है कि ये सेक्स स्टोरी मैं ही उसके लिए रखता हूँ.ब्लू मूवी बीएफ: तभी उसने अपनी उंगलियों को मेरे सीने की घुंडियों पर फेरना शुरू कर दीं.

मेरा वहां हाथ गया, तो पता चला कि उनकी पेंटी, सलवार पूरी चुत रस से सनी पड़ी थी.मैं- पर आपके पति क्या कहेंगे?श्वेता- वो सब मैं देख लेती हूं, अब तू मुँह बंद कर और ऑटो में बैठ.

2 दिन से लैट्रिन नहीं हो रहा है - ब्लू मूवी बीएफ

मैं शर्मा गयी।वो बोली- साहब मैं जा रही हूँ, आप बड़े साहब के कमरे में जाकर बैठ जाइए।अब उसे क्या पता कि आज मैं पूरी रात उसी कमरे में नंगी रहने वाली हूँ।नौकरानी चली गयी थी और मैं रवि के कमरे में उसका इन्तज़ार कर रही थी। उस वक़्त मुझे लग रहा था किसी ने मेरे अंदर सेक्स भर दिया।तब मुझे समझ आया कि वो टेबलेट कामोत्तेजित करने की थी।तभी थोड़ी देर बाद डोर बेल बजी.हम दोनों छत पर ही सेक्स कर रहे थे, जिस वजह से ज़ोर से आवाज भी नहीं कर पा रहे थे.

कभी वो मूली गाजर की तरह लंड को काटते हुए उसे प्यार से चूसने लगती थीं.ब्लू मूवी बीएफ उस दिन मैं बाइक लेकर गांव से सोनीपत पहुंचा और सुबह 9 बजे मैंने ठेके से एक हाफ ले लिया और बताई जगह पर पहुंच गया और उसका इंतजार करने लगा.

फिर मैंने धीरे से उसकी चूत का चीरा दोनों ओर उंगलियां रख के खोल दिया; भीतर जैसे रसीले तरबूज का गहरा लाल गूदा भरा हुआ था; उसकी चूत का दाना मटर के आकर का फूला हुआ सा था और भीतरी होंठ मुश्किल से तीन अंगुल लम्बे रहे होंगे.

नंगी पिक्चर का वीडियो दिखाइए?

ब्लू मूवी बीएफ उन्होंने कहा- तुम तो बिल्कुल भी नहीं बदले हो, वैसे के वैसे दुबले पतले ही हो … हां थोड़े गाल ऊपर आ गए जनाब के.

17 साल की लड़की का सेक्स?नंगी फिल्म के वीडियो

ब्लू मूवी बीएफ बहुत लड़के मुझ पर लाइन मारते थे लेकिन मैं किसी को ज़्यादा भाव नहीं देती थी.

आरमी फोटो

वो कहने लगा कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरे यार के साथ मेरी चूत चुदाई का सारा प्लान मेरे भाई को बता देगा.वह अन्दर आकर रुकी और अपने चश्मे को माथे पर चढ़ा कर इधर-उधर देखने लगी, जैसे किसी को ढूंढने की कोशिश कर रही हो.

ब्लू मूवी बीएफ ” महेश ने अपना प्लान कामयाब होता देख कर खुश होते हुए कहा।हाँ पिता जी, मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं.

चूत में लंड कैसे जाता है

लड़का और लड़की की सुहागरातअब जो चुदाई एक्सप्रेस ने रफ़्तार पकड़ी तो आगरा कानपुर सब चुदते चले गए.

उस वक्त मैं 22 साल की थी।करीब 40 मिनट बाद उन दोनों ने शराब ख़त्म कर ली तो मैंने खाना लगाया.मेरे 4 साल का इंजीनियरिंग का समय रंगीन आंटियों और लड़कियों के बीच चला.

वो कहने लगी कि पंकू तूने बोला था कि ये मुलाकात हमारी आखिरी मुलाकात होगी.

मुझे अब भी यक़ीन नहीं हो रहा है कि मैंने वाक़यी में तुम्हें ये मैसेज भेजा था.

मैंने लन्ड उसकी चूत से निकाला तो मैंने देखा कि उसकी चूत का पानी उसकी गांड की तरफ बह रहा था. फिर बोला- कब तक डाले रहोगे?मैंने कहा- जब तक तुम चालाकी करोगे! चुपचाप ढीली करके लेटो तो जल्दी निबट जाऊंगा, वरना डाले रहूंगा.

जाट का देवता कौन है प्रिया और नेहा अब एक ही कमरे में सोने लगीं, मगर फिर भी प्रिया चुपके से रात में मेरे कमरे में आ जाती … जिससे हमारा काम बन जाता था.

सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई

ब्लू मूवी बीएफ: मेरे लंड की ख़ासियत ये है कि वो आगे से थोड़ा पतला, बीच में मोटा और आख़िर में थोड़ा कम मोटा है.शबनम के स्तन अभी भी बहुत खूबसूरत थे और एक हॉर्मोन से भरे लड़के को काबू में करने के लिए बहुत थे.