प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई

Image source,सेक्सी 2021 में

तस्वीर का शीर्षक ,

ಹಿಂಡಿ ಸೆಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋ: प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई, और फिर प्यार से किस किया, अब मेरी उंगलियाँ और जीभ दोनों एक साथ काम क़र रही थीं।ये सब लगभग 5 मिनट तक चला और नेहा फाइनली झड़ गई।उसने मुझे गले से लगाया और कहा- क्या मैं तुम्हारे लॉलीपॉप को टेस्ट कर सकती हूँ?और मैंने नज़रों से उसे ‘हाँ’ कर दिया और वो उसे बड़े मज़े से लौड़े को देखकर मुझे चूमते हुए बोली- थैंक्स गॉड.

भोजपुरी सेक्सी दे दो

’ वो भी तैयार हो गई।दो हफ्ते बाद हम दोबारा अहमदाबाद गए वहाँ मैंने उसे ‘ट्राइंफ शोरूम’ से कुछ ब्रा-पैन्टी के सैट लेकर दिए और दोनों चल दिए होटल में. बालन की सेक्सी वीडियो’ और उनका पूरा का पूरा लंड मेरी गाण्ड के छेद में चला गया था।इसी बीच में मेरे शौहर भी जाग गए थे। फिर तो जैसे गालियों की बारिस के साथ मेरी चुदाई की राजधानी एक्सप्रेस शुरू हो गई थी। गाण्ड मरवाना इतना खूबसूरत होता है.

माँ ने अपनी टांग को मेरी कमर पर रख कर मुझे जकड़ लिया, और जोर जोर से चूतड़ उठा उठा कर चुदाईं मे साथ देने लगी. सेक्सी वीडियो देखने हैंऔर नजदीक आकर दीपक को पकड़ कर मुझसे अलग किया।दीपक नीचे खड़ा हो गया और महमूद उसके लौड़े को दोनों हाथों से पकड़ कर आगे-पीछे करने लगे, इशारा करके मुझे उसके लण्ड के पास बैठने को कहा और मैं दीपक के लण्ड के बिलकुल करीब जाकर बैठ गई।दीपक का लण्ड मेरे नथुनों से टकराने लगा, मैंने न चाहते हुए भी दीपक के लण्ड को मुँह में लेना चाहा.

तो मैंने चाची को आवाज़ लगाई और वो दोनों बच्चों को सुलाने के लिए अपने कमरे में ले गईं।मैं अभी कुछ देर और टीवी देखना चाहता था.प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई: उन्हें चूसने में मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।मैं उसके होंठों को चूस रहा था और अपने दोनों हाथों से उसके चूतड़ों को सहला रहा था और दबा रहा था, मैं कभी उसकी चूतड़ों को दबाता.

उन्हें मुँह में भर कर चूस रहा था। आंटी ने भी मेरी टी-शर्ट उतार फेंकी।अब आंटी मुझे मेरे शरीर पर किस कर रही थी। उन्होंने मेरा लोवर उतार फेंका। वो मेरी चड्डी पर चुंबन कर रही थी। उसने मेरी चड्डी को नीचे किया और मेरा लंड देख कर बोली- आह्ह.इस पर वो हँस कर बोलीं- आज सिर्फ एक ही चीज के दीदार होंगे, पूरे दीदार तो पूर्णिमा के दिन होंगे।तो मैंने खुल कर कहा- ठीक है.

बहु बता सेक्सी - प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई

मेरी बहन की चूत अभी भी बहुत टाइट थी और एक दम गर्म।मेरी मम्मी ने कहा कि अब कभी बाहर मत करना किसी और लड़के से और किसी और लड़की से फ़िर थोड़ी देर बाद।मैं बाहर घूम कर आया और मैंने फ़िर अपनी बहन को बोला की मुझे आज तुम्हारी गांड मारनी है!वो बोली- दर्द होगा!तो मैं बोला- आराम से करुंगा दर्द होगा एक बार पर फ़िर आदत हो जायेगी और दर्द भी नहीं होगा मज़ा भी खुब आयेगा.चाटते चाटते वह उस मादक स्वाद से इतनी उत्तेजित हो गई कि अपने दोनो हाथों से कमला की चुदी चूत के सूजे पपोटे फ़ैला कर उस गुलाबी छेद में जीभ अन्दर डालकर आगे पीछे करने लगी.

चूचों को मुँह में डालते ही मेरा लौड़ा फिर से खड़ा हो गया और डॉली ने सिसकारना शुरू कर दिया।मैंने बहुत देर तक चूचों को चूसा.प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई मैंने उसके चूतड़ों को सहलाते हुए उसे किस किया और बाहर आ गया, इधर-उधर देख कर फिर मैं दीवार फाँद कर रोड पर आ गया।फिर मैंने सोनिका को कई बार उसके और मेरे घर पर चोदा और कल भी उसे चोदने के लिए अपने घर पर बुलाया है।अब राज भी खुश है और मैं और सोनिका भी खुश हैं।मेरे जीवन की ये घटना आप लोगों को कैसी लगी.

वो मुझे बस इतना उठाती थीं कि बस लण्ड का सुपाड़ा अन्दर रहता और, फिर नीचे से जोर लगा कर घप से लण्ड चूत मे घुसवा लेती थीं.

मारवाड़ी औरत की सेक्सी पिक्चर?

प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई मैं उनके परिवार में घुल-मिल गया। मैं मकान मालिक को काका कह कर बुलाता था।एक दिन काका ने मुझसे कहा- राधा को कराटे क्लास जाना होता है और उसके क्लास लगने शुरू हो गए है.

इंडियन सेक्सी कॉम वीडियो?ब्लू सेक्स वीडियो भेजें

प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई उसने धीरे धीरे अपनी आँखें खोली, मेरे चेहरे की घबराहट को देख कर बड़े प्यार से मुस्कुरा कर बोली, मेरे शेर मेरे राजा ये सब इस खेल के आनंद है.

देसी मद्रासी सेक्सी वीडियो

चूत और लण्ड कि लड़ाई और वासना के खेल शान्त हो चुका था और महमूद अभी मेरी चूत पर ही लदे थे कि तभी बेल बज उठी।मैंने महमूद की तरफ देखा.दो महीने बाद शादी का मुहूर्त निकला था, मोहन और उसके परिवार वाले बहुत खुश थे। साथ में मैं भी खुश था क्योंकि मुफ्त में मुझे भी तो चूत मिलने वाली थी।हम सभी शादी की तैयारी में लगे हुए थे।मधु का कोई फोन नंबर नहीं था.

प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई एक अजीब सी खुश्बू मेरी नाक में भर गई।उस खुश्बू में थोड़ी सी उनकी मूत की भी खुश्बू महसूस हुई क्यूँकि वो अभी-अभी ही मूत कर आई थीं.

नोट सेक्सी फोटो सेक्सी

सेक्सी फिल्म दीजिए ब्लूउसके पहले उसके फ़ोन की घंटी बजने लगी। उसने फ़ोन उठाया दो मिनट बात की और काट दिया और जल्दी से अपने बैग में कुछ ढूँढ़ने लगा।सुनीता- अरे क्या हुआ.

और इससे नेहा फुल मस्ती में आ गई थी।यह उसका तीसरे सेक्स का अनुभव था उसने बाद में मुझे बताया था।फिर मैंने उसकी पीठ पर धीरे-धीरे चूमना शुरू किया, उसकी पीठ की चिकनाहट.वो चिल्ला नहीं सकी क्यूँकि उसका मुँह मेरे मुँह में था और मैं उसको जोर-जोर से चुम्बन करता रहा और धक्के लगाता रहा.

’ भर रही थीं और गाण्ड उचका कर मेरा सर उनकी चूत पर दबाकर अपनी चूत चटवा रही थीं।इस दौरान अब भाभी का भोसड़ा थोड़ा पानी छोड़ने लगा था.

अमर जैसे खूबसूरत जवान से चुदने में उसे मन ही मन एक अजीब खुशी हो रही थी, और ऊपर से अपने बड़े भाई से चुदना उसे ज्यादा उत्तेजित कर रहा था.

अमर ने अपने सारे कपड़े उतार दिये और अपना खड़ा लंड हाथ में लेकर उसे पुचकारता हुआ खुद कुर्सी में बैठ गया और भाभी ननद को एक दूसरे को नंगा करने को कहकर मजा देखने लगा. पर भाई इतना समझदार नहीं था, वो अपने लण्ड को मेरी गाण्ड के छेद में घुसेड़ने लगा।तब मैंने कहा- अब्बू … भाई तो गाण्ड में मारने जा रहा है.

सेक्सी वीडियो साड़ी ब्लाउज वाली मैंने महसूस किया कि मेरी बहन ने अपनी दोनों टाँगें थोड़ी खोल लीं इसलिए कि मेरा हाथ अच्छी तरह से उसकी चूत से खेल सके!कार ड्राइव करते-करते मैंने अपना लंड भी ज़िप से बाहर निकाल लिया और बहन से कहा- आप अपने लेफ्ट हाथ से इसको पकड़ लो।उसने ऐसा ही किया.

गर्लफ्रेंड वाली सेक्सी

प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी चुदाई: मैं सोफ़े पर सीधा होकर लेट गया और वो मुझे करवट लेते हुए देख कर कुछ हड़बड़ा गयी मगर फ़िर नोर्मल हो गयी और मुझे नींद में देख कर उसने मेरी लुंगी के अंदर हाथ डाल कर मेरा लंड पकड़ लिया जो अभी तक शांत अवस्था में था, उसे प्यार से सहलाने लगी.ठीक तेरे ससुर जी जैसा ही है। आज वीडियो देखते समय चूत में उंगली करते समय बहुत मज़ा आया। मैं उस वीडियो में खुद को चुदते हुए महसूस कर रही थी।मैंने कहा- आपने मेरे पति का लण्ड तो देख लिया.