हिजरा का सेक्सी बीएफ

Image source,फुल हिंदी सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बड़े लंड की चुदाई: हिजरा का सेक्सी बीएफ, तो उसके मुँह से सिसकारी निकलने लगी।मैं कभी उसकी गर्दन का रसपान करता.

हिंदी बीएफ जबरदस्त चुदाई

जिससे थोड़ा गंदा पानी उनकी गाण्ड से बाहर आकर कमोड में गिरने लगाअंकल पाइप को लगातार अन्दर-बाहर करने लगे. बीएफ जी वीडियोक्योंकि मैं अभी डिसचार्ज नहीं होना चाहता था।फरहान अभी भी आपी की गाण्ड के सुराख पर ही बिजी था।मैंने उसके सिर पर एक चपत लगाई और उससे ऊपर आने का इशारा किया और खुद उठ कर बैठ गया।फरहान मेरी जगह पर आ कर बैठा.

एंजाय करो।अब सोनाली सामने सोफे पर बैठ गई और सुरभि दूध का गिलास लेकर मेरे पास आई। मैंने थोड़ा दूध पिया और थोड़ा उसको भी पिलाया।मैंने उसको गोद में उठा लिया और बोला- मुझे तुम्हारे ये वाले दूध पीना है।मैं उसकी चोली के ऊपर की खुली जगह पर किस करने लगा. बीएफ भेजो हिंदी में वीडियोऔर चाची बुरी तरह से काँप रही थीं।उनके पानी से बिस्तर गीला हो गया था और अब वो बिल्कुल शांत लेटी हुई थीं।मैंने पूछा- सुमन चाची कुछ आराम मिला तो वो सिर्फ़ मुस्करा दी।मैंने कहा- सुमन चाची अब तुम उल्टी लेट जाओ.

हल्के तिरछी नज़रों से मन प्रसन्न करके चली गई।मुझे दिल से बहुत ख़ुशी हो रही थी, मैं बस उसे पटाने के बारे में सोच रहा था।मैंने इंप्रेस तो काफ़ी लड़कियों को किया.हिजरा का सेक्सी बीएफ: तो उसने एक ज़बरदस्त स्मूच दिया।मैंने कहा- अभी मेरा नहीं हुआ है।उसने कहा- तो मन किसने किया है और चोद लो।मैंने हचक कर चोदा और अपना पानी उसकी चूत में निकाल दिया।हम दोनों ने उस रात कई बार अलग-अलग आसनों में चोदन किया।वो मेरी पक्की सैटिंग हो गई थी, उसके पति के आने के बाद भी हम दोनों करीब एक साल तक चुदाई करते रहे.

जिससे मुझे अपना लौड़ा उसकी चूत में डालने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी।वहीं पास में ड्रेसिंग पर क्रीम की शीशी रखी हुई थी.जब उनके पति ड्यूटी पर गए हुए थे। उन्होंने मुझे बिठाया और कहा- मैं तुम्हारे लिए चाय लाती हूँ।मैं बिस्तर पर बैठ गया.

बिहारी बीएफ हिंदी में - हिजरा का सेक्सी बीएफ

और तू भी तो अभी पायल को चोद कर आया है।सन्नी- अरे ऐसे जल्दबाज़ी में मज़ा नहीं आया.मामी ने बताया- मामाजी की कमर के निचले हिस्से में चोट लगने के कारण वे पिता बनने की ताकत को खो बैठे हैं।यह बात सुनकर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गये.

उसकी चूत को मैंने 4 बार चोदा था।उस दिन के बाद आज तक मैंने स्नेहा को 8 बार चोद चुका हूँ.हिजरा का सेक्सी बीएफ वो चीज कैसे होती है।वो यह सुन कर हँस-हँस कर पागल हो गईं और मेरी भाभी को बोलीं- देख रूपा ये क्या बोल रहा है.

मगर हमारे जिस्म एक-दूसरे की ज़रूरत को अच्छी तरह समझते हुए उसे पूरा करने के लिए ज़ोर लगा रहे थे।और फिर अंकल ने अचानक ही अपने लण्ड का भारी.

बीएफ सेक्सी वीडियो चूत लंड?

हिजरा का सेक्सी बीएफ तुम अच्छी तरह से जानते हो कि इंसान का कौन सा बटन किस वक़्त पुश करना चाहिए और मैं जानती हूँ ये सारी कमीनगी सगीर, तुम्हारी ही प्लान की हुई है.

लेडीस जानवर बीएफ?ससुराल की बीएफ

हिजरा का सेक्सी बीएफ पेट को चूम-चूम कर मैंने उन्हें पूरी तरह से गर्म कर दिया।उनके हाथ का दबाव मेरे लण्ड पर लगातार बढ़ रहा था। जब लोहा पूरा गर्म लगा.

देसी लड़कियों का बीएफ

संदेश मैं तुमको लेने आऊँगी।दूसरे दिन वो अपनी होंडा सिटी कार में मुझे लेने आई.अब तक आपने पढ़ा था कि मैं मौसी के जिस्म से छेड़खानी करने लगा था और यह कारस्तानी अभी चल ही रही थी।अब आगे.

हिजरा का सेक्सी बीएफ ’ की आवाजें गूँजने लगी थीं।मामी के मुँह से मादक आवाजें निकल रही थीं ‘अहह.

बीएफ सेक्सी भोजपुरी भाषा

देवर भाभी वाला सेक्सी बीएफलेकिन आपी भी जानती थीं कि वो क्या कह रही हैं और मुझे भी अच्छी तरह पता था कि आपी किस बात के लिए आज ज्यादा टाइम चाहती हैं।आप लोग भी समझ ही गए होंगे कि मेरी सग़ी बहन.

तभी मुझे पता लगा कि फीमेल्स भी पानी छोड़ती हैं। अब तो मैं मसाज में इतना एक्सपर्ट हो चुका कि किसी भी लड़की या औरत का पानी निकाल सकता हूँ।दोस्तो, यह भी एक तकनीक है.तो मैं सब को बता दूँगी कि तुम क्या कर रहे थे।मैंने उनसे रिक्वेस्ट की- प्लीज़ मेम वो वाली बात आप किसी को ना बताएं आप जो भी कहेंगी मैं करने को तैयार हूँ।इस तरह मैंने मूवी के लिए हामी भर दी।अब मूवी में क्या हुआ.

तो मैडम ने कहा- अन्दर चूत में ही पानी डाल दो।मैंने अपना सारा माल मैडम की चूत की गहराइयों में अन्दर तक डाल दिया। मेरे झड़ने से मैडम भी झड़ गई।कुछ पलों बाद रीना ने मेरे लण्ड को अपने मुँह में ले लिया और बोली- क्या मोटा लण्ड है.

मौसी के मुँह से निकलने वाली मादक सिसकारियाँ और कोमल चूतड़ों पर पड़ने वाली मेरे लण्ड की टक्कर ने मौसी को झड़ने के शिखर पर पहुँचा दिया।मौसी ने अब अपने हाथ मेरे कूल्हों पर रख दिए और हर धक्के के साथ मुझे अपनी ओर खींचने लगीं।हालत जब बेकाबू हो गई.

जो आज भी मुझे उत्तेजित करती है।बात 5 साल पहले की है। मेरे पति के फूफ़ा जी की बीवी यानि बुआ जी की तबियत बहुत खराब थी और उनके घर कोई नहीं था. हारना तो उसको ही होगा और हुआ भी वैसा ही अगला राउंड भी पुनीत हार गया।पायल- ओह्ह नो.

सेक्सी बीएफ कॉलेज वाली लेकिन अच्छा किया जो तुमने मेरी बात नहीं मानी। अगर तुम मेरी बात मान जाते तो मैं दुबारा कभी गाण्ड नहीं मरवाती.

इंडिया सेक्सी फिल्म बीएफ

हिजरा का सेक्सी बीएफ: तो मेरे लण्ड का अगला हिस्सा उसकी चूत में घुस गया और उसकी जोरदार चीख निकल गई।उसकी चूत की सील टूट गई थी.मगर उसने हिम्मत करके बोलने का सोचा- हाँ भाई जब ये गंदा खेल खेलने की प्लानिंग की.