बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2

Image source,भोजपुरी न्यू सेक्सी फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

रोमांटिक कहानी सुनाओ: बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2, तो वो अपनी गाण्ड उठा कर उसको और अन्दर लेने की कोशिश करती।फिर हम दोनों 69 की पोजीशन में आ गए और वो मेरा लण्ड गपागप चूसने लगी।मैंने धीरे-धीरे उंगलियों से उसे चोदना शुरू किया.

हिंदी सेक्सी एचडी जबरदस्ती

उनके लण्ड से पिचकारी की तरह वीर्य की तेज़ धार मेरी बुर की गहराई में बरसने लगी।मैं एकदम नशे में मस्त पड़ी थी। अंकल भी मेरे ऊपर बेसुध पड़े तेज़-तेज़ साँसें ले रहे थे।कुछ देर बाद हम लोग उठे. सेक्सी मारवाड़ी एक्स एक्सताकि मैं आपको मेरे और नर्स की अगली चुदाई के बारे में बता सकूँ कि होटल के कमरे में कैसे मैंने उसके मुँह में वीर्य निकाला और कैसे उसकी गाण्ड मारी.

मैं एक बार और कर सकता था।मेरी बेचैनी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई थी, मैंने अपना हाथ लण्ड पर लगाया. the mick सेक्सीवो मुझे देख रही है कि मैं अपने सगे छोटे भाई की टाँगों को अपने कंधे पर रखे उसकी गांड में अपना लंड अन्दर-बाहर कर रहा हूँ।अब आगे.

पर मैं यह गिफ्ट लेकर ही रहूँगा।मैंने एक और जोरदार धक्का उनकी गाण्ड में मार कर अपना आधे से ज़्यादा लण्ड अन्दर कर दिया।अब वो दर्द से रोने लगीं।मैं बोला- प्लीज़ आंटी रोईए नहीं.बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2: मज़ा आया ना?’अंकल ने मुझे सीधे लिटा कर प्यार से कहा।मैंने हाँ में सिर हिलाया।अब अंकल का मुँह मेरे सामने था.

क्योंकि मुझे मीटिंग में जाना था और मेरे कपड़े इतने लम्बे सफ़र के बाद भी ठीक-ठाक स्थिति में थे। मैं नहीं चाहता था कि मीटिंग से पहले ही मेरे कपड़े बिखर जाएँ।तब तक वेटर भी चाय लेकर आ चुका था, मैंने दरवाजा खोला और वेटर ने चाय टेबल पर रख दी।अर्श चाय को कप में डालने लगी।मैं बाथरूम चला गया.बगैर हाथ लगाए ही मेरे लण्ड से क़तरा-क़तरा सफ़ेद माल निकल रहा था।चंद सेकेंड्स के वक्फे से मेरा लण्ड एक झटका ख़ाता था… और एक क़तरा बाहर फेंक देता था। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरे पूरे जिस्म में आग लगी हुई है, मुझे अपने कानों से धुंआ निकलता महसूस हो रहा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !आपी कुर्सी पर बिना हिले-जुले ऐसे बैठी थीं.

भाई बहन की सेक्सी वीडियो बताइए - बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2

तो मैं पूनम से तुम्हारे लिए बात करूँगा।मुझे लगा कि इसने मुझे लालच देने के लिए कहा है.और फिर यह बात इस कमरे से बाहर थोड़े ही जाने वाली है? मैंने अकरम को बोला है कि तुम मेरे बहुत अच्छे दोस्त अल्ताफ की बीवी हो।‘तुमने मुझसे पूछ कर बोला था क्या.

अब तो किसी को कुछ नहीं कहना है ना?नीचे एक बड़ा सा गोल गद्दा बिछा हुआ था.बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2 ’ कहकर उसने फोन रख दिया।दस मिनट बाद उसका मैसेज आया- ओके मैं आधे घन्टे में मिलती हूँ।उसने मुझे एक गार्डन का एड्रेस दिया था।मैंने रिप्लाई दिया- ओके.

लेकिन अंकल रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। अम्मी ने मुझसे पूछा- क्यों बेटी मज़ा आया? कहो तो अब मैं भी चुदवा लूँ.

वेरी सेक्सी पिक?

बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2 फिर भी कभी-कभी वो अपने पुराने लण्ड को खाने आ ही जाती है। उसे दो लण्डों का सुख एक साथ प्राप्त है।उसने मुझे अपने पति से भी चुदवाने का प्रस्ताव दिया.

ब्लू सेक्सी चुदाई ब्लू?షకీలా బిఎఫ్

बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2 पर मैंने धक्के मारने चालू कर दिए। कुछ ही मिनट बाद बेबी का शरीर अकड़ने लगा। बेबी ने मेरे लण्ड को चूत में ऐसे जकड़ लिया कि किसी ने मुठ्ठी में बुरी तरह जकड़ा हुआ हो।उसने अपने नाख़ून मेरी पीठ पर गाड़ दिए.

बंदरिया सेक्सी

मैं अकेला ही ऐसा नहीं हूँ।ऐसे ही 2-3 साल बीत गए जवानी का दौर शुरू हो गया। मेरा रिजल्ट कुछ अच्छा नहीं आया और वजह साफ थी.मेले पास ही लहना।मैं हँसते हुए उसके मम्मों को दबा रहा था और फिर हमें कब नींद लग गई.

बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2 ताकि मेरा उत्साह बना रहे और मैं अपनी इस आपबीती को पूरे आत्मविश्वास के साथ आपके साथ साझा कर सकूँ।कहानी जारी है।[emailprotected].

बुढ़ापे का सेक्सी वीडियो

सुहागरात रोमांस सेक्सीमैंने कहा- अगर कोई प्राब्लम हो गई तो?वो बोली- उसकी चिंता तुम मत करो.

सो उसका फ्लैट एक कमरे का ही था और उसमें एक ही बिस्तर था। इस वक्त ठंडी का टाइम था और साले के पास एक ही कम्बल था।दोस्तो, यह आप सबको भी पता होगा कि एक बार चुदने के बाद लड़की बार-बार चुदना चाहती है.मुझे ऐसी ही लड़की पसंद है।मामी ने फिर पूछा- बताओ तुम लड़की को किस तरह के कपड़ों में देखना पसंद करते हो?तो मैंने जवाब दिया- दुल्हन के लिबास में.

जिस कारण वो जोर-जोर से अपनी गाण्ड ऊपर की ओर उछालने लगीं।लाली मौसी- हाँ जानू.

गलती किसकी बड़ी थी और उसकी सजा ऐसी होनी चाहिए थी?मैं अपनी बीवी से प्यार करता हूँ.

अब मैंने उसे पकड़ा और किस करना शुरु कर दिया। वो बहुत ही ज्यादा हॉट माल थी और मैं उसे 15 मिनट तक लगातार चूमता रहा। वो पूरी तरह से मेरा साथ दे रही थी. तुम अपने सारे कपड़े उतार दो।मेरे कहने से चाची ने अपने कपड़े बिना कुछ कहे उतार दिए व बिस्तर पर सीधी लेट गईं।चाची को यूँ नंगी देख कर मेरे लंड में भी कुछ-कुछ होने लगा.

एक्स एक्स सेक्सी हिंदी देहाती तो सोनिया को दोनों तरफ से मज़ा आने लगा। सोनिया मस्ती से सिसकारियाँ लेने लगी।सोनिया की चूत और गाण्ड दोनों की चुदाई हो रही थी। कुछ देर बाद हम तीनों का ही पानी छूट गया और हम तीनों बिस्तर पर लेट गए।दोस्तो, आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है, मुझे ईमेल कीजिएगा.

राजा रानी की सेक्सी फोटो

बीएफ वीडियो मोनिका भाभी पार्ट 2: पर डर भी लग रहा था।थोड़ी देर सर दबवाने के बाद मैं सो गया।बड़ी मामी फिर छोटी मामी को हेल्प करने रसोई में चली गईं।मैं करीब दो घंटे के बाद उठा, मेरा पूरा शरीर पसीने से लथपथ था।मामी ने कहा- जाकर नहा लीजिए।मेरे ननिहाल में बिजली की सुविधा नहीं है.दरअसल बात ये है कि तुम्हारा लण्ड तुम्हारे भैया से ज्यादा लम्बा और तगड़ा है और पिछले कुछ सालों से तो उनका लण्ड शराब के कारण जैसे मुरझा ही गया है। कभी खड़ा ही नहीं होता। मुझे उनके मुरझाए हुए लण्ड से ही काम चलाना पड़ता है। ये तो वो मेरी चूत को अपनी उंगली से स्खलित करते हैं.